आवृत्ति जिसके साथ बिल्लियों गर्मी में आते हैं

आवृत्ति जिसके साथ बिल्लियों गर्मी में आते हैं

बिल्लियों में इसे नियंत्रित करना मुश्किल है क्योंकि यह कई कारकों पर निर्भर करता है: रेखा, आयु, पशु की पर्यावरणीय परिस्थितियां इत्यादि। लेकिन यह सच है कि कुछ मानक हैं और यह भविष्यवाणी करने में मदद कर सकता है कि जब बिल्ली गर्मी में जाती है। इस लेख में हम कैसे बोलेंगे कितनी बार बिल्लियों गर्मी में जाते हैं इसलिए आप सहायता दे सकते हैं और इस समय अपने पालतू जानवरों की मदद कर सकते हैं।

पहली बात जो मैं queón हम एक ही तरीके से कोशिश कर सकते हैं, बिल्लियों की तुलना में बिल्लियों में उत्साह को पता है, क्योंकि बिल्लियों उपजाऊ वर्ष के कुछ समय में पुरुष द्वारा predispóen जा रहे हैं, लेकिन वे सभी वर्ष वंचित estáel। इस कारण से, नीचे हम प्रत्येक के सीओओ का अलग-अलग इलाज करेंगे ताकि यह प्रत्येक लिंग की आवश्यकताओं को समझ सके। इस लेख में हम vocêcomo में अच्छी तरह से अपने पालतू जानवरों के जीवन में इस अवधि में juegoía चरणों gatospara का उत्साह ई।

  • हमने बात की थी बिल्लियों में उत्साह . यह पहली बार प्रकट होता है जब वे युवावस्था तक पहुंचते हैं, जो आसपास है 6 या 9 महीने - पता छोटे बाल केवल पहले जल्द से जल्द समय के लिए और दूसरी तरफ गर्मी में आने के साथ RANOS बिल्ली, बाद में की लंबी बेटे की RANOS (फारसी बिल्लियों से उत्साह हो सकता है 15 महीने)।

  • बिट्स में उत्साह की गर्मी के लिए, बिल्लियों उपस्थित हो सकते हैं एक ही प्रजनन सहनशक्ति में गर्मी के विभिन्न क्षण . दूसरे शब्दों में, यह ज्ञात है कि गरम महीनों और बसंत और VeRoO में लंबे समय तक के दिनों में é उत्साह में प्रवेश जानवरों के लिए सबसे अधिक संभावना है बार। इस अवधि में एक लड़की गर्मी में एक बार से अधिक, एक Duranon 7 दिन के साथ हर बार जा सकते हैं, और repetirñócada 15 दिनों महिलाओं, दूसरे हाथ पर, entrarólo के तहत एक बार के दौरान।

  • हालांकि, यह जानना मुश्किल है कि बिल्ली कितनी बार गर्मी में जाती है क्योंकि यह विभिन्न कारकों पर निर्भर करती है, जैसे कि:

  • वजन, राया और जेनेटिक्स के लिए बिल्ली अक्सर सीओओ को प्रभावित करती है।
    • प्रकाश और मौसम ऐसे कई कारक भी हैं जिनके प्रजनन चरण के साथ बहुत कुछ करना पड़ता है, क्योंकि बिल्लियों आमतौर पर लंबे समय के गर्म समय में गर्मी में जाते हैं।
    • यदि आप अंदर हैं अन्य लड़कियों के साथ संपर्क करें कि वे गर्मी में प्रवेश करते हैं, फेरोमोन उत्पन्न करते हैं जो अन्य लड़कियों में उत्साह पैदा कर सकते हैं।

    इस कारण से, गणना करते समय कि आपकी बिल्ली गर्मी में कब जाएगी, इन सभी कारकों पर निर्भर करती है। लेकिन, सामान्य रूप से, आपको लगता है कि के दौरान वसंत और हरा जब आपकी बिल्ली में लगातार उत्साह होगा।




  • का मामला नर बिल्लियों में मादाओं से अलग है। 8 या 12 महीने की उम्र से शुरू होने पर, बिल्ली को पुनरुत्पादित करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है लेकिन बिल्लियों जैसे स्पष्ट लक्षण दिखाता है। बिल्लियों मौसमी मौसम Esthon हमेशा साल अगर एक FEMEA के साथ संपर्क में उनके व्यवहार में परिवर्तन और comeía का नोटिस की व्यवस्था की, शॉन खेलने बिल्ली कॉल करने के लिए मिलाते हुए, आदि भर गर्मी में एक बिल्ली को निषेचित करने के लिए तैयार

  • लेकिन यह सच है कि नर बिल्ली के निचले सूरज की रोशनी के समय में कम मजबूत कामेच्छा है, यानी, दौरान सर्दियों और शरद ऋतु . पर्यावरणीय कारक पुरुष बिल्लियों को भी प्रभावित करता है जो उन्हें वर्ष के इन महीनों में लड़कियों के फेरोमोन के लिए कम ग्रहणशील बनाता है।

  • कुछ हैं बिल्लियों की गर्मी के लक्षण आसानी से क्या पता लगा सकता है। उदाहरण के लिए, एक नर बिल्ली इसे चिह्नित करेगी एक pee के साथ janeiro के क्षेत्र गर्मी में बिल्ली को आकर्षित करने और fecundá-la पाने के लिए, किसकी गंध मजबूत है। इन दिनों पुरुषों में भी अधिक आक्रामक दृष्टिकोण होता है और अधिक क्षेत्रीय होते हैं।

    उस समय बिल्लियों और बिल्लियों दोनों बाहर जाना चाहते हैं एक साथी खोजने के लिए। बिल्लियों में उत्साह यह अनुमान लगाना आसान है कि वे बहुत निविदात्मक होंगे, वे पूरे दिन बहुत मजबूत मेयो के साथ भोजन करेंगे और लगभग कोई खाना नहीं खाएंगे। इस लेख में हम कैसे बताते हैं कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं आवृत्ति जिसके साथ बिल्लियों गर्मी में आते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में संभोगबिल्लियों में संभोग
    मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
    बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
    मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    एक बिल्ली कितनी पुरानी है?एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
    बिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादाबिल्लियों में उत्साह के बारे में सब - नर और मादा
    बिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी हैबिल्लियों की उत्साही उम्र कैसी है
    » » आवृत्ति जिसके साथ बिल्लियों गर्मी में आते हैं
    © 2022 TonMobis.com