बिल्कुल सही कुत्तों




डॉग ट्रेनर के रूप में कभी किसी ने मुझे चुनौती दी है कि मेरे कुत्ते हमेशा नहीं, सही थे वे सही मशीनों जब आदेश को क्रियान्वित करने नहीं थे, आज्ञाकारिता का एक्मे नहीं थे।
यह तब होता है जब मेरे दिमाग में एक वाक्य सुनाई देती है, एक से अधिक बार, संति विडल को जो कुछ कहती है: "कोई परिपूर्ण कुत्ते नहीं हैं क्योंकि हम इंसान भी सही नहीं हैं।"
जब भी मेरे कुत्ते "असफल" मुझे हर बार का पालन नहीं "भूरे रंग के बंडल" और मैं निराश हो, सैंटी वाक्यांश मेरे सिर में resounds। 
क्या मैं सही हूँ? क्या मैं हमेशा सही व्यवहार करता हूं? क्या मैं हमेशा उच्च स्तर की एकाग्रता या अच्छे मूड के साथ हूं? नहीं, यहां तक ​​कि दूर भी नहीं।
यह सच है कि मेरी कुत्तों लोगों पर कूदने के लिए नहीं, दौरा भौंकने नहीं, पट्टा पर खींच नहीं आदाब व्यवहार करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, है, लेकिन कभी-कभी और दिमाग में आने के बिना, वे किसी पर कूदने की कोशिश करते हैं, वे पट्टा खींचते हैं, वे तुरंत नहीं आते हैं जब उन्हें बुलाया जाता है ... 
माना जाता है कि मैं भी व्यवहार करने के लिए सीखने के लिए शिक्षित कर रहा हूँ, लेकिन कभी कभी एक अप्रत्याशित यात्रा प्रस्तुत करता है और अच्छा है, कभी-कभी "ladro" लोगों को नहीं लग रहा है, कभी कभी मैं जल्दी में हूँ और मैं सब कुछ आगे ले रहा हूँ, हमेशा नहीं शौचालय सीट के नीचे ...
यह इसका मतलब यह नहीं है कि एक कुत्ते के पास कार्टे ब्लैंच होता है जो वह चाहता है, लेकिन आपको इतना सख्त होना जरूरी नहीं है, क्योंकि हम अपने साथ नहीं हैं और कम अगर हम युवा कुत्तों के बारे में बात करते हैं।
हमें एक शिक्षित कुत्ते के साथ "सैन्यीकरण" कुत्ते को भ्रमित नहीं करना चाहिए। आज्ञाकारिता परीक्षण के दौरान, एक कुत्ते को सब कुछ ठीक से करना चाहिए, लेकिन शेष दिन के लिए, यह एक कुत्ता होना चाहिए। एक कुत्ता जो कुत्ते की तरह व्यवहार नहीं करता है वह ऐसे बच्चे की तरह है जो बच्चे की तरह व्यवहार नहीं करता है और, लंबे समय तक, परिणाम हो सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
मेरे कुत्ते की पूंछ पर छोटे और लाल टक्करमेरे कुत्ते की पूंछ पर छोटे और लाल टक्कर
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
कुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहींकुत्ते को सिखाने के लिए 5 कदम मेहमानों पर कूदना नहीं
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
अपने कुत्ते के बुरे व्यवहार को संशोधित करेंअपने कुत्ते के बुरे व्यवहार को संशोधित करें
» » बिल्कुल सही कुत्तों
© 2022 TonMobis.com