एक पट्टा के बिना एक पिल्ला की सैर

कई मालिकों ने मुझे अपने प्रश्न भेजे हैं कि पिल्ला को बिना किसी पट्टा के चलने के लिए कैसे शिक्षित किया जाए, ताकि वह पूरी तरह से स्वतंत्रता में उसके साथ जा सके जहां मालिक मालिक हो। हालांकि यह इच्छा सभी मालिकों द्वारा बहुत अधिक साझा की जाती है, इस अभ्यास को शहर के भीतर सलाह नहीं दी जाती है, कई कारणों से हम नीचे विस्तार करेंगे।

शुरू करने के लिए हम स्पष्ट होना चाहिए कि एक पिल्ला के लिए मालिक जहां वह चला जाता है के रूप में एक अच्छे नेता पूर्ण और निरपेक्ष आपसी विश्वास और घंटे और प्रशिक्षण के घंटों आज्ञाकारिता में (स्टैंड, बैठते हैं, लेट जाओ, आदि होना आवश्यक है निम्नलिखित एक पट्टा के बिना चलने में सीखता है ।)। पिल्ला को बहुत ही माना जाना चाहिए कि उसका मालिक इसका नेता है, और मालिक को यह स्पष्ट होना चाहिए कि उसका पिल्ला एक कुत्ता अनुशासित है और आज्ञाकारिता में प्रशिक्षित है।
इसके बावजूद, मैं कारणों की व्याख्या करूंगा कि बिना किसी पट्टा के पिल्ला के साथ चलने के लिए क्यों सलाह दी जाती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह शहर के अंदर कितना प्रशिक्षित है:

अप्रत्याशित कई आपसी विश्वास है कि मालिक और पिल्ला और आज्ञाकारिता प्रशिक्षण के कई घंटे के बीच मौजूद है के लिए, वहाँ अप्रत्याशित परिस्थितियों है कि घटनाओं या दुर्घटनाओं को जन्म बहुत गंभीर हो सकता है कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक गड़गड़ाहट जो आपके पिल्ला को डराता है और उसे आपके आदेशों को अनदेखा कर देता है। गर्मी में एक कुत्ता जो आपके पिल्ला के दिमाग को अवरुद्ध करता है और आपकी चेतावनियों को नहीं सुनता है। इन स्थितियों बहुत आम हैं और कुछ भी में रह सकते हैं, या रनवे से एक में अपने पिल्ला पर चलाया, या यह पुल किसी बड़े अनजाने भय से जकड़ लिया। यह मत भूलना कि एक शहर खतरों से भरा है जिसे हम अक्सर अनदेखा करते हैं।
आपके शहर का कानून वहाँ शहरों कि एक पट्टा के बिना की पैदल दूरी पर विनियमित नहीं कर रहे हैं, लेकिन वहाँ है, जिसमें खुद नियंत्रित किया जाता है शहर हैं, और पिल्ला बंद पट्टा लाने 150 और 1700 के बीच के आसपास यूरो ठीक का जुर्माना का उल्लेख कर सकते हैं। जुर्माना लगाने से पहले, अपने शहर में लागू कानून की जांच करें।
लेकिन देखना, इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने पिल्ला के साथ एक पट्टा के बिना कभी नहीं चल सकता है, के बाद से वहाँ कई स्थानों पर जहां आप कर सकते हैं, अगर हम के बारे में अपने शहर और ग्रामीण इलाकों और जंगलों में चलता बात कुत्ते पार्क जैसी अगर हम से बाहर जाने की बात कर रहे हैं कर रहे हैं शहर।




क्षेत्र, जंगल या पहाड़ के लिए अपने पिल्ला के साथ पलायन करने के लिए सप्ताहांत का लाभ उठाएं, और संभावित समस्या पैदा हो सकता पर ध्यान मत भूलना: दूसरे कुत्तों या जानवरों है कि आपके पिल्ला, एक सड़क आस-पास, आदि को डराने कर सकते हैं

बिना पट्टा के चलने की प्रक्रिया एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जो तब विकसित होती है जब पिल्ला और उसके मालिक के बीच पहले से ही एक लिंक है, और पिल्ला स्पष्ट है कि उनका नेता कौन है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नकुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!कैनिन प्रशिक्षण: ऑर्डर के आदेश!
एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
4 कुत्ते प्रशिक्षण के बारे में गलत विचार4 कुत्ते प्रशिक्षण के बारे में गलत विचार
बच्चा पिल्ला चल रहा हैबच्चा पिल्ला चल रहा है
उपयोगी टिप्स ताकि आपका कुत्ता सवारी पर पट्टा खींच न सकेउपयोगी टिप्स ताकि आपका कुत्ता सवारी पर पट्टा खींच न सके
» » एक पट्टा के बिना एक पिल्ला की सैर
© 2022 TonMobis.com