सड़कों पर पीसने के अधिकार के बिना कुत्तों


पिछले पोस्ट से कुछ टिप्पणियां पढ़ने के बाद जो डालने के खतरों के बारे में बात करते थे कोनों में सल्फर, मैं उसको इंगित करता हूं ऐसे लोग हैं जो कुत्तों को शहर से गायब होने पर बुरा नहीं मानेंगे।

मेरा मतलब है वे लोग जो हर कुत्ते के मालिक को कुत्ते की बूंदों के लिए सड़क पर गंदगी को दोषी ठहराते हैं।

यह हास्यास्पद है कि अगर मैं यहाँ कहना क्योंकि आप जमीन पर रैपर, नसवार और सिगरेट बट के पैकेट फेंक या आप खाँसी आप guarros के बारे में सभी कर रहे हैं, निश्चित रूप से यह सामान्यीकरण होगा, लेकिन कुत्ते के मालिक के मामले में, हम सब guarros हैं।

यह पता चला है कि इसका हिस्सा सच है, जो लोग झुंड उठाते हैं वे मूत्र के साथ ऐसा नहीं करते हैं। निश्चित रूप से कोई कुत्तों की जांच करने का प्रस्ताव करता है या उन्हें घर से पहले ही पिस कर देता है ... या बस, कुत्ते नहीं हैं।

हालांकि, सभी कुत्ते के मालिक 21% वैट का भुगतान करते हैं पशु चिकित्सकों के दौरे में, या तो एक परामर्श के लिए, एक अनिवार्य टीका के लिए या पहचान चिप डालने के लिए परामर्श के लिए। हर बार जब हम उनके लिए भोजन खरीदते हैं तो हम उस 21% 10% वैट का भुगतान करते हैं, साथ ही प्रत्येक एक्सेसरी के साथ जो हम उनके लिए खरीदते हैं।

कुत्तों पर इन करों का प्रत्यक्ष प्रभाव कितना है?

यह पता चला है कि शहर बढ़ते हैं, वे क्षेत्र जो एक बार एक बंजर भूमि थे जहां कुत्तों को हटाया जा सकता है, शहरीकरण के पक्ष में गायब हो जाते हैं या बगीचे जहां कुत्तों को प्रवेश करने से मना कर दिया जाता है। स्पेन में ऐसे शहर हैं जिनमें केवल एक बाड़ वाली कैनिन मिनी संलग्नक है जिसे साफ़ नहीं किया गया है। उन्हें पीसने के लिए हर दिन कठिन होता है।




लेकिन कुत्तों से एकत्र किए गए उन करों के साथ, स्वास्थ्य में छेद ढके हुए हैं, बुनियादी ढांचे में, यहां तक ​​कि हमारे बच्चों के झूलों का भुगतान किया जाता है।

मेरे बच्चे हैं, मेरे भतीजे हैं, मेरे परिवार में बड़े लोग हैं, मेरे रिश्तेदार हैं जो कुत्तों को पसंद नहीं करते हैं, जिनके पास एलर्जी है और मैं उन लोगों को भी जानता हूं जो जानवरों की तलाश में अपने कुत्तों को बीमारियों का पता लगाने के लिए प्रशिक्षित करते हैं विलुप्त होने, बचाव के लिए, लोगों की तलाश में ...  हम में से कोई भी कुत्ते के छल पर कदम उठाना पसंद नहीं करता है और हम उस कुत्ते को दरवाजे में पसंद नहीं करते हैं।

जैसा कि हम सभी करते हैं, हम त्याग को भी नापसंद करते हैं जिसमें सड़कों एक से अधिक के लिए हैं गरीब सड़क की सफाई जिसमें नगर पालिकाओं इतना है कि अब देखते शहरों के विकास के साथ, आवंटित किया गया है एक ट्रक उच्च दबाव पानी और कभी डिटर्जेंट और कोई संसाधनों के साथ सफाई गुजरती हैं, उन क्षेत्रों में जहाँ कुत्तों किसी को परेशान किए बिना आनंद ले सकता है के लिए कटौती की है (और उनके करों का भुगतान)।

कि सड़कों गंदे हैं नहीं यह एक समस्या है सभी कुत्तों या उनके मालिकों से सीधे, है खराब प्रबंधन, सड़क के बीच में "ट्रुनो" छोड़ने, सड़कों में सफाई की कमी, स्थानों की कमी और सभी के ऊपर, मानव शिक्षा की कमी या नागरिक, नागरिकता की एक ही कमी जो कि कोनों में सल्फर फेंकने का फैसला करती है या कुत्ते के पार्क में जहर डालती है, बिना किसी बुरे परिणामों के बारे में सोचने के।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोसायपाथ मैन-कुत्ते: एमवीजेएस एसटीजी © फैन मेडर विंसीलोनीसोसायपाथ मैन-कुत्ते: एमवीजेएस एसटीजी © फैन मेडर विंसीलोनी
सेटर कुत्ते की टीका और आवधिक देखभालसेटर कुत्ते की टीका और आवधिक देखभाल
शहर में कुत्ते की स्वच्छताशहर में कुत्ते की स्वच्छता
दो कुत्तों और समझौतों के पार के बारे में जानकारीदो कुत्तों और समझौतों के पार के बारे में जानकारी
कुत्तों के लिए सल्फर: हर किसी के लिए एक खतराकुत्तों के लिए सल्फर: हर किसी के लिए एक खतरा
जापानी उन लोगों को निंदा करने के लिए आवेदन करते हैं जो अपने कुत्तों के झुंड को नहीं उठाते हैंजापानी उन लोगों को निंदा करने के लिए आवेदन करते हैं जो अपने कुत्तों के झुंड को नहीं उठाते हैं
कुत्ते का दोषी देखोकुत्ते का दोषी देखो
पीला कुत्ता परियोजनापीला कुत्ता परियोजना
क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?
किस उम्र में कुत्तों को पेशाब करने के लिए अपने पंजे उठाते हैं?किस उम्र में कुत्तों को पेशाब करने के लिए अपने पंजे उठाते हैं?
» » सड़कों पर पीसने के अधिकार के बिना कुत्तों
© 2022 TonMobis.com