क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?

जब हम खुद को बस यात्रा की ज़रूरत में देखते हैं और हमें अपने कुत्ते या बिल्ली को लेना पड़ता है, तो हमारे पास एक सवाल है। क्या आप मेरे साथ आ सकते हैं? यदि हां, तो कैसे?

सबसे पहले हमें प्रत्येक कंपनी के नियमों से परामर्श लेना चाहिए। सिद्धांत रूप में, राष्ट्रीय परिवहन के लिए, कुत्तों को एक उपयुक्त वाहक में, पकड़ में यात्रा करना चाहिए। यह वह मालिक होगा जो इसे निर्दिष्ट स्थान पर प्रवेश करता है, और यात्रा के अंत में इसे कौन हटा देगा। गाइड कुत्तों के मामले में, वे अपने मालिक और कुत्तों के साथ केबिन में यात्रा कर सकते हैं खिलौना या बिल्लियों, अपने मालिक के साथ उपयुक्त वाहक में भी यात्रा कर सकते हैं, जब तक उनका व्यवहार या गंध अन्य यात्रियों को परेशान न करे।

टिकट की राशि पर अधिभार हो सकता है, जिसे हमें यात्रा से पहले परामर्श लेना चाहिए। प्रत्येक कंपनी विभिन्न नियमों और दरों की स्थापना करती है।




शहरी बसों के मामले में, वही स्थिति होती है: केवल छोटे कुत्तों, हमें अपने वज़न में अधिकतम वजन या बिल्लियों से परामर्श लेना चाहिए, केबिन में यात्रा कर सकते हैं। बेशक, गाइड कुत्तों को मुफ्त पहुंच की अनुमति है। शहर के अनुसार, बैग या कपड़े बोस में जानवरों की यात्रा की अनुमति दी जा सकती है।

लंदन, ओस्लो, स्टॉकहोम या बर्लिन जैसे कई शहरों में शहरी बस यात्रा तब तक की जाती है जब तक कि कुत्तों को सही ढंग से शिक्षित किया जाता है और उनके पट्टा पर जाते हैं। कुछ मामलों में, बर्लिन की तरह, वे केवल ढीले होने पर अतिरिक्त टिकट का भुगतान करते हैं, अगर वे छोटे होते हैं या अपने मालिक के साथ जाते हैं तो वे मुफ्त में यात्रा करते हैं। नॉर्वे के मामले में, वे हमेशा मुफ्त में यात्रा करते हैं। दुर्भाग्यवश, सार्वजनिक स्थानों और परिवहन के साधनों में पालतू जानवरों की उपस्थिति के संबंध में, स्पेन में अभी भी बहुत कुछ करना है।

हमारे देश में, अधिक से अधिक लोग शहरी परिवहन के लिए अपने पालतू जानवरों की मुफ्त पहुंच के पक्ष में अनुरोध और संगठित कर रहे हैं, लेकिन इस मामले में, आकार मायने रखता है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंकार में अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
कुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँकुत्तों के साथ यात्रा के लिए 5 युक्तियाँ
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
» » क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com