कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं

अधिकांश चोर से पीड़ित हो सकता है अधिक वजन , वास्तव में यह है कि गठिया, प्रतिरक्षा deficiésustancias, disminuyeñón ऊर्जा, मधुमेह, त्वचा की समस्याओं, ऑस्टियोपोरोसिस और हृदय insuficiésustancias संभावना के रूप में doenños नेतृत्व कर सकते हैं सौ के लिए एक गंभीर समस्या, जेए पैदा कर सकता है। हमारे सम्मानित और महत्वपूर्ण पशु में अधिक वजन से बचने के लिए अपने आहार को नियंत्रित करें और व्यायाम करने की कोशिश करें, जैसे चलना या खेलना, हर दिन। अधिक वजन आमतौर पर तब होता है जब सेवन अधिक मात्रा में ऊर्जा से अधिक हो जाता है। उम में हम आपको कुछ सुझाव देने जा रहे हैं पता है कि आपका साथी अधिक वजन वाला है या नहीं.

कमर . अपने आदर्श वजन में अनापत्ति प्रमाण पत्र अच्छी तरह से परिभाषित कमर हो जाते हैं, वह एओन raícuya constituyeñón का चिंतित होना व्यापक द्वारा, बुलडॉग के रूप में ESAs प्रवेश करने से पहले होती है। तो उसे चोर की कमर तो गायब हो गया है कि उसके शरीर एक आयताकार आकार हासिल कर ली, वह शायद अधिक वजन tengaá और você नियंत्रित करने और अपने ejercicioício oaumentar भोजन की मात्रा को कम करना होगा।

  • पसलियों . यदि आप मेरे लिए अपनी पसलियों को पार्टी करते हैं और उन्हें आसानी से गिनते हैं, तो आपका साथी आपके सही वजन पर है। यदि, कारण के लिए, आपको इस संभावना को समायोजित करने में कठिनाई है कि आपका साथी अधिक वजन वाला है।

  • वसा बैग . अपने साथी पर विचार करें और देखें कि क्या आपके ग्रोइन के अंदर एक प्रकार की वसा क्रीज़ है, यदि आप मोटापे की समस्याएं खा सकते हैं।

  • Você मामले ऊपर अंक में से कुछ में पता चला है, हम भोजन की मात्रा हम आम तौर पर एक दिन में कई Pornon में odistribuirla देना कम कर सकते हैं।




    यह महत्वपूर्ण है चिंता पर नियंत्रण जो फीडर में कमी का कारण बन सकता है, क्योंकि इसे खोजने की आवश्यकता होगी। अपने वजन को नियंत्रित करने और आपके दृष्टिकोण को नियंत्रित करने के लिए पोषक योजना तैयार करना आवश्यक होगा।

  • इसे नियंत्रित करने का प्रयास करने के लिए, आप वजन को संतुलित करने के लिए छोड़े गए पार्ट्रिज का अनुभव कर सकते हैं। पाने के लिए अधिक वजन कम करें हमारे कोड का हम अभ्यास के साथ पौष्टिक भोजन को बदलते हैं, हालांकि हमेशा के तहत एक पशुचिकित्सा की निगरानी.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    नियमित आधार पर व्यायाम करने के लिए स्कर्ट।
  • अपने कुत्ते के आदर्श वजन का विचार पाने के लिए प्रत्येक नस्ल की वज़न तालिकाएं प्राप्त करें।
  • पौष्टिक भोजन और व्यायाम बदलें।
  • उसे व्यवहार और अन्य अतिरिक्त देना बंद करो।
  • आप एक दिन में कई सर्विंग्स में भोजन वितरित कर सकते हैं।
  • अपने पशुचिकित्सा से जांचें और उसके निर्देशों का पालन करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मधुमेह के साथ एक बिल्ली के लिए आहारमधुमेह के साथ एक बिल्ली के लिए आहार
    7 मधुमेह मधुमेह की पहचान करने के लिए डेटा7 मधुमेह मधुमेह की पहचान करने के लिए डेटा
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता मरने जा रहा हैकैसे पता चलेगा कि एक कुत्ता मरने जा रहा है
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    एक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूंकैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं
    एक अधिक वजन वाले कुत्ते की मदद कैसे करेंएक अधिक वजन वाले कुत्ते की मदद कैसे करें
    ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायामऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायाम
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com