कुत्ते हमारे क्रॉच क्यों गंध करते हैं

कुत्ते हमारे क्रॉच क्यों गंध करते हैं

यह आपके साथी, एक दोस्त के पालतू या सड़क पर मिलने वाले किसी भी प्यारे पिल्ला को बधाई देने के लिए आने की असुविधा महसूस करता है और देखता है कि कैसे, स्वचालित रूप से और बिना विचार के, जानवर सबकुछ पेश करता है उसके क्रॉच में उसका नाराज

और चीरा-ला खा लिया। बिना किसी हिचकिचाहट के, वह खुद को असहज पाया! एक औरत जब महीने के उन दिनों में होती है।

Ja यकीन है कि यह कभी ... você के साथ हुआ और desconfortáctico नियमित é महसूस के बाद से अनापत्ति प्रमाण पत्र गंध और é पहला विचार algoón के एक उच्च विकसित भावना है हमारे शरीर की गंध के साथ अच्छी तरह से है, लेकिन यह होगा? Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम विवरण के साथ क्यों समझाएंगे क्योंकि कॉन हमारे क्रॉच के लिए सुगंधित है लेकिन हम इस बात से आश्वासन देते हैं कि समस्या क्या है।

  • कुत्तों के लिए रसायन शास्त्र का महत्व

ई ई queón ठीक दुनिया agradáctico अधिक añóel स्थित, लेकिन ध्यान दें nón चोर पता नहीं क्या एक नाजुक क्षेत्र और ओपन स्कूल é के लिए vulneráctico महक रहा है कि स्पष्ट है। उस ने कहा, यह जानना महत्वपूर्ण है कि कुत्तों की यह आदत जो उनकी आदत से ली गई है गंध के साथ अन्य कुत्तों से जानकारी प्राप्त करें ऐसा कुछ जो अन्य con के बट बनाता है।

और गुदा क्षेत्र में जहां विभिन्न रसायनों को छिड़कने के लिए प्रतिक्रियाओं के दो छात्रवृत्तियां होती हैं जो कोल को जानने की अनुमति देती हैं, एसओ क्षेत्र को गंध कर रही है, जानवर का लिंग, सौआ यौन उपलब्धता की स्थिति और अन्य महत्वपूर्ण डेटा। पसीने ग्रंथियों apócrin केवल इस सामाजिक जानकारी को जानवरों को प्रसारित करने के लिए ज़िम्मेदार है, लेकिन वे केवल चाय हैं, चाय भी हैं, हमारे पास भी है और हमारे द्वारा उत्पादित अरोमा लोगों के लिए बहुत आकर्षक हैं।

कुत्तों के लिए रसायन शास्त्र का महत्व
  • Apocrine पसीना ग्रंथियों

    मनुष्यों में, पसीना ग्रंथियां केवल उत्पादन के लिए जिम्मेदार होती हैं स्राव गंध जो फेरोमोन के रूप में कार्य करती है और वे बगल, निपल्स और एंजोजेनिक क्षेत्र जैसे क्षेत्रों में पाए जाते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि अब voc समझने के लिए खा जाता है कि क्यों कॉन अपने क्रॉच के लिए सुगंधित है!

    जब जानवर इस नाज़ुक क्षेत्र तक पहुंचता है, तो ऐसा होता है एनओएस के बारे में जानकारी खोजें जैसा कि यह अन्य भागीदारों के साथ करता है। स्वादिष्ट बनाने में अनाज देखती इन ग्रंथियों, हमारे लिंग, हमारे मन और, महिलाओं के मामले में पता करने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र सक्षम estáel ovulating, मासिक धर्म या गर्भवती है, जो शक्तिशाली atraíón कि अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए लग रहा है बताते हैं अगर इन चरणों में महिलाएं हैं।




    कई कॉन माताओं का संकेत है कि गर्भावस्था के पहले हफ्तों के दौरान, उनकी हालत के ज्ञान के बिना भी, उनके पशुओं ने अपने क्रॉच को गंध करने की लगातार आदत हासिल की, कुछ उत्सुकता से!

    Apocrine पसीना ग्रंथियों
  • अपने पालतू जानवरों को नियंत्रित करना याद रखें

    हालांकि हम जानते हैं कि यह कॉन का प्राकृतिक रीड है, यह भूलना महत्वपूर्ण है कि कुछ लोगों के लिए यह बहुत परेशान और असहज हो सकता है, यही कारण है कि हम हमारे पति / पत्नी के व्यवहार के प्रति सतर्क रहें चलने के दौरान।

    यह अनापत्ति प्रमाण पत्र के आसपास चलने के लिए सिफारिश की है बड़े पट्टा भी प्रेम में से कुछ के crotch के करीब हो रही से बचने के लिए है, यह, convém Adestra उन्हें queón लोगों पर चलाया जा और इंग्लैंड प्रत्येक सम्मान करने के लिए सीखने के लिए एलम व्यक्तिगत, कुछ ऐसा जो यात्रियों ने बहुत सराहना की।

    अपने पालतू जानवरों को नियंत्रित करना याद रखें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों कुत्तों हमारे क्रॉच गंध हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    ट्रैक करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओट्रैक करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाओ
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
    मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों पर हमला न करने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अपचन का इलाज कैसे करें
    कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?कुत्ते मानव भावनाओं को महसूस करते हैं?
    कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूंकैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं
    ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायामऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायाम
    » » कुत्ते हमारे क्रॉच क्यों गंध करते हैं
    © 2022 TonMobis.com