कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं

कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं

सभी ग्राहकों को उनके लिए अनुकूलित नहीं किया जा सकता है। से पहले एक कॉन खरीदो

क्या आपको कुछ वर्षों में क्या होगा इसके बारे में सोचना होगा? मैं कहाँ रहूँगा इसके अलावा, आपको स्वयं को प्रत्येक समूह की जरूरतों और विशेषताओं के बारे में भी सूचित करना चाहिए। यदि você प्रेम है, जो Raia के एक चोर आप चाहते है की कुछ जानते हैं, हम आप बात करते हैं उस से, अपने सभी dúvidas पूछने के लिए और रॉक वह क्या अपने अनुभव और gasténcia इस Raia बताता सलाह देते हैं। निर्णय लेने से पहले एक कॉन खरीदो , परीक्षा सोचना चाहिए é बस भोजन देने से अधिक खर्च, विश्लेषण desgraciaón हम एक चोर हो सकता है या नहीं, और यह सिर्फ लाने consequésustancias में है, लेकिन यह सब और जानवर के साथ और कौन भुगतना पड़ता है। किसी में भी एक शामिल है खर्च . एक और समस्या वह नहीं लेना चाहती है और हमारे "त्याग किए गए" साथी को छोड़ दें। उम में हम आपको विश्लेषण करने के लिए चाबियाँ कैसे देंगे एक कॉन खरीद सकते हैं.

  • भोजन

यदि आप चाहते हैं एक saudáctico अनापत्ति प्रमाण पत्र और कई वर्षों रहते हैं, आप उसे उच्च गुणवत्ता भोजन खिलाया, और इस तरह इसके अलावा बचने समस्याओं करते हैं, पर लायक सुपरमार्केट, जिसमें 25 किलो बैग 15 यूरो की लागत प्रदान करता है, कि स्पष्ट ई सस्ते में सस्ते सामग्री भी हैं जो गुणवत्ता वाले हैं। ध्यान दें कि एक अच्छी गुणवत्ता रायोन बैग लगभग 45 यूरो खर्च कर सकता है, इसलिए, Anon पर खर्च उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र पर फ़ीड (पर आकार और शक्ति Nible निर्भर करता है) प्रति माह 30-80 के बारे में यूरो खर्च होंगे।

  • आपकी रहने की जगह

    शरण लेने के लिए एक जगह की जरूरत वाले व्यक्ति, शांति की जगह जहां वह आराम कर सकता है और आराम कर सकता है। यह जगह आरामदायक और शांत होनी चाहिए, इस स्पेन में आप अपने विचार से ज्यादा निवेश कर सकते हैं। आप vocêón कि साफ करने के लिए आसान है और लंबे समय तक चलने रहे हैं बेड, खरीदते हैं की जरूरत है यह तो मैं menudoéncia नए सिरे से, फिर भी यह एक साल बार renuevañón उसकी Varias aconselháctico यदि आपका पशु पिस्सू और अन्य परजीवी है। आपके साथी के पास कम से कम एक हार और एक पट्टा होना चाहिए। आप उन्हें काट सकते हैं या थोड़ा बचा सकते हैं और अपने कुत्ते के लिए कॉलर बना सकते हैं।

  • पालतू जानवर की दुकान

    जब लोग आते हैं तो बहुत से लोग खर्च करने पर विचार करते हैं एक कॉन खरीदो लेकिन सभी con को स्नान, बाल कटवाने, आदि के लिए एक पालतू जानवर की दुकान में भाग लेना चाहिए। Elbañoé necesarioárío और पेशेवरों पालतू दुकानों अक्सर यह उनकी अनापत्ति प्रमाण पत्र की Raia किया जा रहा है का पता चलता है के साथ es.Cualquiera के पहले doenños हैं, यह निश्चित रूप से जरूरत स्नान और पालतू जानवर की दुकान में देखभाल, सफाई के लिए बाल, नाखून काटने, कान सफाई सेवा, ग्रंथियां, आदि

  • पशुचिकित्सक

    पशुचिकित्सक ने उसे बनाए रखने के लिए उसे एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई चोर saudáctico . यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने बच्चे को वर्ष में दो बार पशुचिकित्सा में ले जाएं और नंगाजी पशु चिकित्सा से पशु चिकित्सा तक थोड़ा अलग नहीं हो सकता है। प्रश्नों की संख्या, इसके चुनाव Raia की funñón में अधिक से अधिक हो सकता है मैं इसे लगता है कि एक RANOS एसएयू के रूप में समस्याग्रस्त हैं और doenños विकसित बहुत menudo.Além इन यात्राओं, दवाओं और अन्य सामान आप की आवश्यकता होगी की लागत को जोड़ने डिनोस और परजीवी को रोकने या उन्मूलन करने के लिए। ऐसा हो सकता है कि आपके पति को भोजन की खुराक, विटामिन की आवश्यकता हो और यह अधिक खर्च हो।

  • छुट्टी पर




    एक महत्वपूर्ण बात: आप अपने साथी के साथ अपने साथी के साथ क्या करेंगे, अगर आप इस अवधि के दौरान इसे अपने साथ ले जा सकते हैं। यह एक और व्यय का तात्पर्य है जो ऊपर वर्णित लोगों में जोड़ा जाना चाहिए।

  • अप्रत्याशित खर्च

    Você या Ninguem भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकते, अप्रत्याशित एक चुनाव doenños, दुर्घटना और अन्य की योजना बनाई gastosón का क्या परिवार ओरिया निंग, é poupanía मासिक के रूप में एक अतिरिक्त मूल्य छोड़ तैयार रहना सबसे अच्छा तरीका तोड़ सकते हैं कर सकते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अधिक वजन वाला है या नहीं
    जब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता हैजब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
    मानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करेंमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करें
    एक कुत्ता कैसे चुनेंएक कुत्ता कैसे चुनें
    मेरी बिल्ली की नस्ल को कैसे जानेंमेरी बिल्ली की नस्ल को कैसे जानें
    क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
    जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करेंजर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें
    घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
    » » कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं
    © 2022 TonMobis.com