एक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाए

एक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाए

सबसे बड़ी चिंताओं में से एक खाद्य व्यापार के मालिकों के साथ है। जब कोई व्यक्ति बड़ा होता है, तो उसे उसी तरह खिलाया जा सकता है, उसका भोजन का सेवन होना चाहिए आपके जीवन स्तर के लिए उपयुक्त है . बहुत से लोग 7 साल की उम्र से अपने प्यारे दोस्तों के आहार में आवश्यक परिवर्तन पेश करते हैं, और यह एक वास्तविक गलती है जो उनके साउ के लिए परिणाम प्राप्त कर सकती है। हमारे पास animales.sitio2.xyz में है एक बूढ़े आदमी को कैसे खिलाया जाए पढ़ना जारी रखें और रहस्यों को खोजें ताकि आपका साथी खुश और सौदी हो।

एक व्यक्ति उम्र के रूप में भोजन की जरूरत बदलती है, लेकिन कई लोग जानवर के इस महत्वपूर्ण चरण की अपनी आदतों को अनुकूलित करने के लिए कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। पेश करने की आवश्यकता है अपना खाना बदलो जब वह सात वर्ष की आयु तक पहुंच जाता है, तो वह बुजुर्ग कुत्ते का होता है।

एक कंडोम में एक पोषक और कैलोरी की जरूरत होती है जो एक पिल्ला या वयस्क बिल्ली है। आपके पालतू जानवर का आहार, जैसा कि यह मनुष्यों के साथ होता है, जीवन परिवर्तनों के माध्यम से गुजरने के रूप में बदलना और विकसित होना चाहिए।

  • के लिए सुझावों में से एक एक बूढ़े आदमी को खिलाओ é वसा कम करें अपने आहार में जब उनके जीवन के इस चरण में एक कॉन होता है तो उन्हें पूर्ण युवाओं में एक कुत्ते के रूप में एक ही मूल पोषक तत्व की आवश्यकता होती है - ये अवयव केवल वसा, कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, खनिज और विटामिन होते हैं। एक बुजुर्ग आदमी के लिए हाइड्रेट ऊर्जा का एक बहुत ही महत्वपूर्ण स्रोत है।

    आपके कुत्ते को सभी आवश्यक पोषक तत्वों को मजबूत और सौहार्दपूर्ण रहने के लिए खनिज और विटामिन की भी आवश्यकता होगी। यदि आप सोच रहे हैं कि आपका खाना कैसा होना चाहिए, तो आपको क्या करना चाहिए राशि बदलती है इन घटकों। आपका साथी, भले ही वह बूढ़ा हो, उसे अपने शरीर के तापमान को बनाए रखने और कम तापमान से खुद को बचाने के लिए वसा की आवश्यकता होगी। एलिया एम कि, वे आपकी त्वचा और बालों को सही स्थिति में रखने में मदद करेंगे। केवल एक चीज आपको करना होगा अपने दैनिक आहार में सबसे कम वसा का प्रस्ताव देना।

  • वृद्धावस्था में एक जानवर की शारीरिक गतिविधि कम होगी, इसका मतलब है कि यह कैलोरी जलने की दर को कम करने के लिए खाएगा। एक बुजुर्ग Coel Tenera अधिक होने की संभावना ऊर्जा की खपत को कम करने के लिए अधिक वजन होने के लिए है, तो é जरूरी है कि अपने कुत्ते को, इस समय, कम वसा concentrañón, जला के jó queón साथ खाद्य पदार्थ इतनी आसानी से खाते हैं।

    उसे अपने पालतू जानवर के आहार को नियंत्रित करना चाहिए क्योंकि वह अधिक वजन वाला है मधुमेह के अपने जोखिम में वृद्धि या, यहां तक ​​कि गठिया की तरह डिनोस की भीड़। सलाह है कि कैलोरी को 20% तक कम किया जाए, और ऐसे रूहेटिक्स विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो इन आहार संबंधी सिफारिशों का अनुपालन करते हैं। Alimentaén de cón उन्नत उम्र का है कैलोरी में और साथ में कम होता है फाइबर का उच्च प्रतिशत पूर्णता की भावना देने के लिए।




    Animales.sitio2.xyz में हम यह जानने के लिए कुछ सुझाव देते हैं कि ट्यूकॉन मधुमेह है या नहीं।

  • एक बूढ़े आदमी का आहार उसे भी एक महत्वपूर्ण होना चाहिए प्रोटीन की मात्रा . वृद्धावस्था मुंह और आंखों के चारों ओर सफेद जैसे विभिन्न संकेतों में विकसित हुई, शारीरिक प्रयास करने में समस्याएं और स्पष्ट रूप से देखने या सुनने में कठिनाई। प्रोटीन और महत्वपूर्ण, एक एनओसी बुजुर्गों की मांसपेशी deteriorañón की भरपाई के लिए गठबंधन मीटर की मदद करने के महत्व को तो यह भी खो मांसपेशियों भरने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए मदद करते हैं। युवाओं की तरह, वृद्ध लोगों को इन पोषक तत्वों को भोजन को छोटे अमरीका में बदलने के लिए जरूरी है कि शरीर अपने पूर्ण कार्य करने के लिए लाभ उठाता है।

  • आपके बच्चे के लिए महत्वपूर्ण सिफारिशों में से एक विटामिन ले लो . समय बीतने के साथ, बुढ़ापे में एक कुत्ते को स्मृति की हानि हो सकती है, ताकि वह अधिक हो सके विटामिन सी की मात्रा जो मस्तिष्क के पहनने को धीमा करता है, क्योंकि यह एक शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट है। सबसे अधिक अनुशंसित विटामिन सी की मात्रा में वृद्धि करना है।

    उदाहरण के लिए, लिपिड्स को फॉस्फेटिडाइलेरिन कहा जाता है जो कैनिन न्यूरॉन्स को सक्रिय रखेगा। एक और उत्परिवर्तन है कि आपके पुराने कुत्ते को मनोदशा में लगातार परिवर्तन होता है। साझेदार सामान्य से थोड़ा और बुरा हास्य दिखा सकता है और कुछ तत्व हैं जैसे ट्रायप्टोफान जो आपके अनुमान जानवर के मनोदशा को नियंत्रित करने में मदद करते हैं। यह आपको इच्छाशक्ति, शांत और नींद की सुविधा में अधिक महसूस करने में मदद करेगा।

  • पिछले आखिरी कम महत्वपूर्ण के द्वारा, इसे अपने पशुचिकित्सा में ले जाएं इसलिए आप भोजन के परिवर्तन का मूल्यांकन कर सकते हैं। इस निर्णय को अपने खाते के लिए न लें, न ही खोजने के लिए पहला किडनी खरीदें। धीरे-धीरे अपने आहार में cambianña को सहायता प्रदान necesariosáría पेशेवर एसएयू की स्पष्ट समीक्षा और उनकी स्थिति funñón, आयु, Raia और शारीरिक गतिविधि की मात्रा के लिए अपने चोर ले लो,।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बुजुर्ग बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजनबुजुर्ग बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजन
    मेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाएमेरे कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलाानाकुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलााना
    अपने पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाएअपने पुराने कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    बुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिनबुजुर्ग कुत्तों के लिए विटामिन
    कुपोषित कुत्ते को कैसे खिलाया जाएकुपोषित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाएवयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    एक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    जीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजनजीवन के पहले वर्ष के दौरान कुत्ते की भोजन
    मानव वर्षों में कुत्ते की उम्रमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र
    » » एक बुजुर्ग कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com