कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें

कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें

चोर हमारे जैसे, वे अपने व्यवहार में संशोधन को पीड़ित कर सकते हैं जो उनके मूड को काफी प्रभावित करता है और वे हमसे कैसे संबंधित हैं। कैनिनोला अवसाद तनाव के रूप में Acón चिंता वे आपके जानवर को प्रभावित कर सकते हैं, जिससे आपकी गुणवत्ता की गुणवत्ता एक महत्वपूर्ण तरीके से कम हो जाती है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं चिंता में नियंत्रण कैसे करें और अपने पालतू जानवर को अच्छी तरह निस्तारण और खुश महसूस करें।

पहली बात जो समझने के लिए महत्वपूर्ण है अपने पति की चिंता को नियंत्रित करें , और जानवरों की कुछ ज़रूरतें हैं जो पर्याप्त रूप से मिलती हैं, जिससे व्यवहार में संशोधन हो सकता है। अनापत्ति प्रमाण पत्र, जानवरों dométurismo होने के बावजूद, पर घर सारा दिन पर संलग्न किया जाना चाहिए, अकेले और atenñón बिना, के बाद से इस मुख्य कारण यह है कि वे अंत में एक बॉक्स और depressón या चिंता में गिरने ई।

कुछ उपाय करके आप लड़ने में सक्षम होंगे आपके में चिंता का लक्षण और इसे बहुत खुश और शांत होने के लिए मिलता है।

  • जांचें अपने जानवर की दिनचर्या और समायोजन-ए। भागीदारों के लिए स्पष्ट आदतें रखना महत्वपूर्ण है जो उन्हें मानक स्थापित करने में मदद करते हैं। अपने COLO एक ही समय में हर दिन खाते हैं, एक ही समय में खेल रहे हैं और हमेशा दिन के एक ही समय की सवारी करते हैं, तो यह एक बहुत शांत जानवर एक उच्छृंखल ढंग से गतिविधियों को किया जाता है जो हो जाएगा, तुम सीखना होगा जो एक पल के रूप में सब कुछ के लिए अपने दैनिक दिनचर्या का।

  • के मुख्य कारणों में से एक में चिंता मैं ठोस हूँ यदि जानवर घर पर घंटों खर्च करता है और विनाशकारी व्यवहार करने के लिए सामान्य है: उन चीजों को तोड़ें जो चालान को नष्ट कर देते हैं और, आगमन पर, कृपया किसी भी प्रीनो पर अपना ध्यान दें।

    इससे बचने के लिए, अपने जीवनसाथी को बहुत लंबे समय तक छोड़ना बहुत महत्वपूर्ण है। हैं, उदाहरण के लिए, você काम करता है, intenteón घर बहुत देर हो चुकी हो, उसके प्रति दिन 16 से अधिक घंटे के साथ छोड़ रहा है, या ई बहुत prováctico कि पशु चिंता की एक तस्वीर विकसित करता है।

  • दो उपाय हैं जिन्हें आपको अभ्यास में रखना चाहिए जब जानवर घर पर अकेले रह जाते हैं और इससे मदद मिलेगी कॉन में चिंता को नियंत्रित करें :

  • उसे अपनी उम्र के लिए उचित खिलौने दें जो उसे मनोरंजन करने और अपनी ऊर्जा को निकालने की अनुमति देता है जबकि वह वहां नहीं है।
  • अगर आप एक समय में घर से दूर रहने की योजना बनाते हैं तो कुछ प्राइम से मदद मांगें। कुछ काम या você समय की cambianía लिए और अधिक समय खर्च कर रहे हैं, तो घर से दूर, é अच्छा विचार प्रेम confianía você में से कुछ अपने अनापत्ति प्रमाण पत्र चलना मदद करता है और उनकी जरूरतों के लिए यह तौला, इस प्रकार काफी चिंता को कम करने कि ।



  • याद रखें कि आकार या क्रोध के बावजूद कंसोल, जानवरों की आवश्यकता है शारीरिक गतिविधि . यदि आपका पति / पत्नी हमेशा एक अपार्टमेंट में बंद रहता है जो बहुत सक्रिय है जो चिंता की तस्वीर विकसित करता है। जानवर को हर दिन घर छोड़ना चाहिए, खेलना, दौड़ना और उनके पर्यावरण और अन्य भागीदारों के साथ बातचीत करना चाहिए, इससे उन्हें अधिक खुश महसूस करने में मदद मिलेगी।

    यदि आप अपने पति को हर दिन जाने में सक्षम नहीं हैं, तो कुछ कार्य करें जो इस कार्य के साथ आपकी मदद करेंगे।

  • मूल्यांकन करना भी महत्वपूर्ण है अनुशासन के लिए आसान है यह क्या करता है आपके जानवर को यह जानने की जरूरत है कि मास्टर कौन है और किसको उसे आज्ञा माननी चाहिए। जब शांत की अनापत्ति प्रमाण पत्र के माध्यम से टहलने के बाद और घर वापस करने के लिए शांत हो जाओ, você जबकि जब परेशान प्रीमियम से बचना चाहिए उसे एक इनाम दे सकते हैं क्या वह अपने आचरण और उचित है कि लगता है कि होगा।

  • यदि आपके जानवरों के एक महीने के लिए नियमित रूप से इन सभी युक्तियों का पालन करने के बाद बहुत कुछ जारी रहता है चिंतित और घबराहट, किसी भी शारीरिक स्थिति को त्यागने के सुझाव के समीक्षा के लिए पशु चिकित्सक को सबसे अधिक अनुशंसित किया जाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में संज्ञानात्मक डिसफंक्शन सिंड्रोम। वे भी उम्रकुत्तों में संज्ञानात्मक डिसफंक्शन सिंड्रोम। वे भी उम्र
    मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
    मेरे कुत्ते की आक्रामकता को कैसे संभालें?मेरे कुत्ते की आक्रामकता को कैसे संभालें?
    कुत्तों में मिर्गी का इलाज कैसे करेंकुत्तों में मिर्गी का इलाज कैसे करें
    भौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचेंभौंकने वाले कुत्तों से कैसे बचें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को चिंता है या नहीं
    बिल्लियों में चिंता का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में चिंता का इलाज कैसे करें
    बिल्ली में तनाव के 5 लक्षणबिल्ली में तनाव के 5 लक्षण
    » » कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    © 2022 TonMobis.com