संघीय सरकार के साथ दूरसंचार नौकरियां कैसे खोजें I

संघीय सरकार के साथ एक telecommuting नौकरी ढूँढना आसान नहीं है, लेकिन अगर आप इन पदों में से एक भूमि, तुम सच में दोनों दुनिया, और महान लाभ के साथ एक स्थिर नौकरी अपनी गति से और भीतर काम करने का अवसर का सबसे अच्छा है अपनी छत से ओबामा प्रशासन और श्रम के नए मंत्री हिल्डा सोलिस, संघीय कार्यपालिका को चुनौती दी है कर्मचारियों को जो पता की स्थिति में हैं की संख्या को बढ़ाने के लिए। क्यों? कई कारण हैं।

सबसे पहले, संघीय सरकार अगले 5-10 वर्षों में जिम्मेदारी की स्थिति में हजारों बच्चों को उछालने वाली है। कई मामलों में, पंखों में बूम शुरू करने की देखभाल करने के लिए पंखों में कोई प्रशिक्षित कर्मचारी इंतजार नहीं कर रहे हैं। ऐसे में जो कर्मचारी संगठन के लिए अपने आंतरिक मूल्य का प्रदर्शन कर सकते हैं वे घर पर काम करने की क्षमता सहित बातचीत के लिए बातचीत कर सकते हैं।


784 588 741 दूसरा, संघीय नौकरियों का विशाल बहुमत अब कंप्यूटर आधारित है। ई-मेल, दस्तावेज़ स्कैनिंग, डिजाइन उपकरणों वेब आधारित वीडियोकॉन्फ्रेंसिंग और अन्य तकनीकी प्रगति के साथ, यह देश की तुलना में यह पांच साल पहले किया गया था में पदों के लिए मामला बनाने के लिए बहुत आसान है। 784 588 741 तीसरा, और शायद सबसे महत्वपूर्ण बात, क्षेत्र में रहने वाले की लागत सहित कारकों की एक संख्या पर निर्भर करता है, घर आधारित शुल्क लगाता है धन के लिए सरकार और ट्रैवल एजेंसियों द्वारा बचा सकता है संघीय कमी, घर में पदों और अधिक आकर्षक हो जाते हैं। उदाहरण के लिए: शेरोन थॉर्न एक प्रोजेक्ट मैनेजर है जो सैन फ्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया में संघीय एजेंसी के लिए काम करता है। उनके काम को शारीरिक रूप से दो जगहों पर सैक्रामेंटो और डेविस, कैलिफोर्निया में सालाना कई बार यात्रा की आवश्यकता होती है। अपने काम के आराम के आंतरिक मध्यस्थता एजेंसी के एक कार्यक्रम, कि कहीं से भी किया जा सकता है, ईमेल, किसी आंतरिक वेबसाइट और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का उपयोग कर किसी कार्य के प्रबंधन शामिल है। यह देखना बहुत आसान है कि यदि शेरोन सैक्रामेंटो और डेविस (दोनों शहर काफी करीब हैं) चले गए, तो सरकार पैसे बचा सकती है। सरकार यात्रा खर्चों पर बचत करेगी, क्योंकि शेरोन अपने गंतव्य स्थानों के बहुत करीब होंगे। आप कार्यालय के खर्चों पर भी बचत करते हैं, जैसे कि सैन फ्रांसिस्को एक बहुत महंगा शहर है।


किसी भी संघीय सरकारी नौकरी की खोज की तरह, शुरुआती बिंदु सभी अमेरिकी संघीय कार्यालयों के वितरण केंद्र में है। नौकरियां। यह साइट आपको एक कीवर्ड खोज करने की अनुमति देती है, इसलिए टेलीवर्किंग खोज विकल्प ढूंढने का एक तरीका उपयोग कर रहा है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षाकार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा
सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँसरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ
सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमणसैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
» » संघीय सरकार के साथ दूरसंचार नौकरियां कैसे खोजें I
© 2022 TonMobis.com