कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचार

कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचार

आंख का रोग में से एक ओकुलर डिनोस पिल्लों में पहचानना अधिक कठिन है, क्योंकि चिकित्सक के लक्षणों में प्रकट होने में अधिक समय लग सकता है और यदि कुत्ते में मौजूद है, तो मालिक को शायद ही समय का एहसास होगा। इसलिए, यह मौलिक है पशुचिकित्सा के पास जाओ अक्सर, और आंख परीक्षा करते हैं। इस मामले में जब पशु चिकित्सक ने कैनाइन ग्लूकोमा का निदान किया है और उचित उपचार शुरू किया गया है, तो आपको पता होना चाहिए कि यह प्राकृतिक soluton के साथ इसे अपने पालतू जानवर की स्थिति में सुधार कर सकते हैं। UmComo से इस आलेख को याद न करें और इसकी खोज करें कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घर भगवान का भगवान अधिक प्रभावी

कुत्ते glaucoma ऐसा तब होता है जब इंट्राओकुलर प्रेसन सामान्य मानों से ऊपर है और इसके परिणामस्वरूप, ऑप्टिक तंत्रिका के तंत्रिका फाइबर का एक प्रगतिशील गिरावट विकसित होती है। यदि आपको पहचाना जाता है और इसलिए, इलाज नहीं किया जाता है, तो यह खराब हो जाएगा और परिणामस्वरूप आपके कुत्ते की दृष्टि का कुल नुकसान होगा। एक बार डोनेशिया शुरू करने के बाद, इसे खत्म करें और क्षति को सही करने के लिए वास्तव में जटिल है, जिसमें इलाज और घर भगवान के भगवान वे गिरावट को रोक सकते हैं या कम से कम इसे कम कर सकते हैं। आपको पता होना चाहिए कि आपको चिकित्सा उपचार और प्राकृतिक देवताओं दोनों की पेशकश करनी होगी।

  • इसलिए, घर भगवान के भगवान निल्सनरी ग्लौकोमा अपने कुत्ते के, या इससे बचें कि आप समय के साथ मिंक खोने को खत्म कर देते हैं। फार्माकोलॉजिकल उपचार देना बंद करना और निरंतर होना महत्वपूर्ण है। तथ्य यह है कि प्राकृतिक soluon आपके कुत्ते के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करना आसान बनाता है, आंखों के दर्द से राहत और देरी अपरिहार्य है।

  • पालक यह कुत्तों के लिए अच्छी सब्जियों की सूची का हिस्सा है और उन्हें अपने आहार में मध्यम तरीके से पेश करने से दोनों ओकुलर सिरदर्द और ग्लूकोमा की उपस्थिति को रोकने में मदद कर सकते हैं और साथ ही लक्षणों से छुटकारा पा सकते हैं। अनाज में कैरोटीनोइड होते हैं, यह सब्जी ओकुलर ऊतक को मजबूत कर सकती है और डिननलॉन की स्थिति को और भी खराब कर सकती है।

  • कुत्ते glaucoma के लक्षणों से छुटकारा पाने के लिए एक और प्रभावी घरेलू उपाय सौंफ़ . इस संयंत्र में सौदे ग्लोब के लिए कई गुण फायदेमंद हैं, क्योंकि इससे क्षतिग्रस्त आंखों के दबाव को कम करने की अनुमति मिलती है और इसके लिए धन्यवाद, यह मनुष्यों में ग्लूकोमा के लिए सबसे अच्छे प्राकृतिक समाधानों में से एक है। Porém, कुत्तों के मामले में, सबसे aconseláctico é plaá-la कोलिरीयम के रूप में योन ingested। ऐसा करने के लिए, रस में फेनेल और उमेडेरिया को एक साफ धुंध निचोड़ें, फिर धीरे-धीरे अपने कुत्ते की क्षतिग्रस्त आंख को साफ करें। आप आंखों को सौंफ़ infuser के साथ भी धो सकते हैं।




  • हालांकि यह अपने सबसे उत्कृष्ट गुणों में से एक है, ब्लूबेरी की क्षमता है इंट्राओकुलर प्रेसन को नियंत्रित करें और कुत्तों में ग्लूकोमा के लक्षणों से छुटकारा पाएं। ओकुलर रक्त वाहिकाओं की छवि में परिवर्तन और इसलिए, आमतौर पर इसे डिकारेटास के प्राकृतिक उपचार के लिए भी प्रयोग किया जाता है। अपने कुत्ते को देने से पहले, आपको उन्हें धोना चाहिए, बीज हटा दें और उन्हें काट लें। याद रखें कि दस्त या उल्टी के मामले में फल और सब्जियों की मात्रा मध्यम होनी चाहिए।

  • अंत में, का महत्व विटामिन ए आंखों की कोशिकाओं की मरम्मत प्रक्रिया में उनकी भागीदारी के लिए। चूंकि सभी फलों और सब्जियां कुत्ते की खपत के लिए उपयुक्त नहीं हैं, इसलिए यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पूरक के माध्यम से इस विटामिन की पेशकश करने का सबसे अच्छा तरीका हमेशा पशुचिकित्सा की देखरेख में भी खड़ा होता है। गाजर . इस सब्जी को बीटा-कैरोटीन की उच्च सामग्री द्वारा विशेषता है, जिसका उपयोग रेटिना के दृश्य रंगद्रव्य बनाने और आंखों को अस्तर की कोशिकाओं की रक्षा के लिए किया गया है। इस सब्जी को देने के लिए, आपको इसे धोना चाहिए और इसे काटना चाहिए, त्वचा को हटा दें।

  • ग्लूकोमा के साथ अपने कुत्ते को प्रदान करने से पहले इन घरों में से किसी भी देवता के रिमियंस को चाहिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें राशि के बारे में। याद रखें कि यह आपके दर्द के लिए एक निश्चित समाधान है, क्योंकि ग्लूकोमा अपरिवर्तनीय है और इसे ठीक नहीं किया जा सकता है। फार्माकोलॉजिकल और प्राकृतिक उपचार दोनों का लक्ष्य नैदानिक ​​लक्षणों की प्रगति को रोकने और हमारे कुत्ते को जीवन की बेहतर गुणवत्ता प्रदान करना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैनिन conjunctivitis इलाज के लिए घरेलू उपचारकैनिन conjunctivitis इलाज के लिए घरेलू उपचार
    कुत्ते खांसी के लिए घरेलू उपचारकुत्ते खांसी के लिए घरेलू उपचार
    क्या मेरे कुत्ते के ग्लूकोमा के लिए वैकल्पिक तरीके हैं?क्या मेरे कुत्ते के ग्लूकोमा के लिए वैकल्पिक तरीके हैं?
    कुत्तों में प्रगतिशील रेटिना एट्रोफीकुत्तों में प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैंकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के मोतियाबिंद हैं
    मेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घरेलू उपचारमेरे कुत्ते के बुखार को कम करने के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में ग्लूकोमा: कारण और उपचारकुत्तों में ग्लूकोमा: कारण और उपचार
    कुत्तों में उदारता - कारण और उपचारकुत्तों में उदारता - कारण और उपचार
    कुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में मूत्र पथ संक्रमण के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में 5 आम आंख विकारकुत्तों में 5 आम आंख विकार
    » » कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com