बिल्लियों में ग्लूकोमा के लक्षण

बिल्लियों में ग्लूकोमा के लक्षण

बिल्ली का बच्चा glaucoma यह एक दर्द है जो बिल्लियों की आंखों को प्रभावित करता है और आंखों के फ्लू के दबाव में वृद्धि के कारण होता है। वहाँ Cuandoón किसी भी आंख समस्या है, आमतौर पर गुब्बारे और venosa- circulañón के बीच है, लेकिन अगर इस प्रवाह संतुलन में परिवर्तन, Presson जम जाता है और वास्तव में inflamañóo पैदा कर सकता है एक तरल विनिमय। जब आंख का दबाव धमनियों के दबाव से अधिक हो जाता है, तो रक्त रेटिना को पोषण देने में प्रवेश करता है, जिससे अंधापन हो सकता है। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं, विवरण के साथ, केवल यही बिल्लियों में ग्लूकोमा के लक्षण इसलिए आप समय पर पता लगा सकते हैं और अपने पालतू जानवर को आवश्यक पशु चिकित्सा देखभाल प्रदान कर सकते हैं।

संक्रामक या सूजन आंखें अधिग्रहित या माध्यमिक ग्लूकोमा के सबसे लगातार कारण हैं। संरेखण से बाहर एक लेंस जलीय हास्य के प्रवाह को अवरुद्ध कर सकता है।

जन्मजात या प्राथमिक ग्लूकोमा आमतौर पर बहुत दुर्लभ होता है, लेकिन यह फारस और सियामी जैसे छोटे बाल वाले बिल्लियों में काफी हद तक देखा गया है। फेलीन ग्लाउकोमा संक्रामक विनिर्माण प्रणाली से जुड़ा हो सकता है, जैसे टोक्सोप्लाज्मोसिस ल्यूकेमिया, बिल्ली का बच्चा अपरिपक्वता, या कोरोवायरस। यह स्थिति क्रोनिक रूप से मोड़ सकती है, आंखों के बढ़ने के रूप में अनजान जा रही है।

  • ग्लूकोमा के लक्षण उस स्थान पर निर्भर करता है जिसमें डोनेना स्थित है। में तीव्र स्थिति आपकी बिल्ली एडीमा के कारण कॉर्निया के रंग में फ्लश पेश करेगी, छात्र फैलता है और बहुत लाल आंख को ठीक करता है और एक निश्चित दृश्य बिगड़ता है। lacrimejo या तो अक्सर फैलाएंगे इसके अलावा आंख के सफेद में कुछ vermelhidón कर देखा कि आदत के रूप में तीव्र मोतियाबिंद TeNeRa मध्यम लक्षण से पीड़ित एक बिल्ली।

    जब छात्र प्रभावित होता है तो यह बड़ा, कठिन लगता है, और आंख के पास के क्षेत्र को दबाते समय आपको दर्द महसूस होगा। से अधिक 30 से 50 mmHg prensaón gripeíaumenta के अनुसार, आंख एक लुम्पेक्टोमी तरह देखने के लिए याद रखें कि pressónormal é 10 से 20 mmHg भी बड़ा और comeñará हो जाएगा। समय के साथ, बिल्ली की आंख की रेटिना क्षतिग्रस्त हो जाएगी, लेंस पूरी तरह से या संरेखण से बाहर धकेल दिया जाएगा। यह सब प्रगति कर सकते हैं अचानक या हफ्तों की तलाश में हो.

  • subacute glaucoma के लक्षण ऊपर वर्णित लोगों के समान, लेकिन तीव्रता में भिन्नता है। ब्लूश कॉर्निया, आंखों में दर्द, दृश्य में गिरावट और यहां तक ​​कि अंधापन, विद्यार्थियों और लाल आंखों की विकृति और फैलाव प्रकट हो सकता है।




    é variáctico- दर्द को बिल्ली जीर्ण मोतियाबिंद I की राजकीय कॉर्निया सूजन, पिगमेंट और संवहनी समस्याओं, बहुत लाल आँखें, अपारदर्शी लेंस, Senon विद्यार्थियों हो सकता है जब, दृश्य deteriorañón और नेत्रगोलक की वृद्धि variáctico। ग्लूकोमा के सभी मामलों में, एक और आम लक्षण जो आप अपनी बिल्ली में देख सकते हैं वह है अवसादग्रस्त व्यवहार और यहां तक ​​कि भूख की कमी जो एनोरेक्सिया में समाप्त होती है।

  • कई मामलों में, आप एक हो सकता है लक्षणों के बिना दबाव बढ़ाना . इस प्रक्रिया को अतिसंवेदनशील गुब्बारा कहा जाता है, और इसे ग्लूकोमा से भ्रमित किया जाना चाहिए, दबाव की समस्या के बावजूद यह दर्द आंखों से प्राप्त करने में सक्षम होता है।

    यही कारण है कि एक निवारक उपचार होना बहुत महत्वपूर्ण है और, कुछ मामलों में, इस उच्च रक्तचाप के ट्रिगरिंग कारण को खत्म करने के लिए, जैसे तनाव, उदाहरण के लिए। आपकी बिल्ली को आपकी दृष्टि खोने के लिए निदान समयपूर्व और आवश्यक है, इसलिए ग्लूकोमा के किसी भी संदेह से पहले, पशुचिकित्सा पर जाएं।

  • को बिल्ली का बच्चा glaucoma का निदान Presson intraocular मापा जा, além fluífuera नेत्रगोलक और यहां तक ​​कि अल्ट्रासाउंड के प्रवाह की जाँच करने के लिए एक प्रक्रिया बुलाया gonioscopy साथ आंख के भीतरी इलाकों की जांच के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। एक esforña अध्ययन समस्या बनाने के लिए और आप और aconjuntivitis uveía felinaporque इसी तरह के लक्षण है जैसे मोतियाबिंद अन्य doenños भेद करना चाहिए। अंतराल irreversíveis एवी के नुकसान से पीड़ित रोकने के लिए जितनी जल्दी हो सके इलाज के लिए अपने पालतू जानवर के सौदे पहलू के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों में ग्लूकोमा के लक्षण हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में प्राथमिक चिकित्साकुत्तों में प्राथमिक चिकित्सा
    कुत्तों में ग्लूकोमा: कारण और उपचारकुत्तों में ग्लूकोमा: कारण और उपचार
    कुत्तों में उच्च रक्तचाप - लक्षण और उपचारकुत्तों में उच्च रक्तचाप - लक्षण और उपचार
    कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों में 5 आम आंख विकारकुत्तों में 5 आम आंख विकार
    स्वाभाविक रूप से कुत्तों में ग्लूकोमा का इलाज कैसे करेंस्वाभाविक रूप से कुत्तों में ग्लूकोमा का इलाज कैसे करें
    अपने कुत्ते की आंखों का ख्याल रखनाअपने कुत्ते की आंखों का ख्याल रखना
    बिल्लियों में मोतियाबिंद - लक्षण और उपचारबिल्लियों में मोतियाबिंद - लक्षण और उपचार
    बिल्लियों में ग्लूकोमा - कारण, लक्षण और उपचारबिल्लियों में ग्लूकोमा - कारण, लक्षण और उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोतियाबिंद हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मोतियाबिंद है
    » » बिल्लियों में ग्लूकोमा के लक्षण
    © 2022 TonMobis.com