मेरे कुत्ते की लाल आँखें क्यों हैं

मेरे कुत्ते की लाल आँखें क्यों हैं

यह देखा गया है कि आपके साथी की लाल आँखें हैं ? यद्यपि यह नाटकीयकरण के बारे में है, अगर आपके पालतू जानवरों की लाल और हल्की आंखें हैं, तो आपको ध्यान देना चाहिए और समस्या का पता लगाना चाहिए जो इसका कारण है। यह सूजन पेलेब्रै (हाइपरेमिया) या रक्त वाहिकाओं में अतिरिक्त रक्त जैसे कई कारकों का कारण हो सकती है। Animales.sitio2.xyz में हम क्यों समझाएंगे क्योंकि आपके साथी की लाल आंखें हैं ताकि वह इस स्थिति के सबसे लगातार कारणों को जानता हो और तुरंत उचित उपाय दे सके।

के बारे में लिंक्स आंखें थोड़ी सी समस्या का कारण हो सकता है छोटी जलन पैर, या आंखों में प्रवेश करने वाली गंदगी रगड़कर। लेकिन यह कुछ और गंभीर भी हो सकता है तीव्र ग्लूकोमा (इंट्राओकुलर प्रेसन की वृद्धि) जो आंखों के मिंक के नुकसान को जल्दी से कर सकती है। उत्पत्ति और विकास, और यहां तक ​​कि उपचार में भी, केवल दो बहुत ही अलग कारण हैं।

यदि आप देखते हैं कि आपके पालतू गुब्बारे को देखने से पीड़ित हैं, तो आपको सबसे पहले जो करना है वह है आंख का निरीक्षण करें अगर यह एक विदेशी शरीर के अंदर देखने के लिए है, लेकिन इसके अलावा, आप अगर आंख कॉर्निया अल्सर की वजह से नदी के मुहाने नीले या esbranquiñada और कॉर्निया के रूप में अन्य cambianñas हो सकता है का पालन करना चाहिए है।

  • अगर आपके पालतू जानवर की लाल आंखें हैं, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि कारण खोजें यह हालत कई कारक हो सकते हैं:

  • लसीमल के Accaron
  • सिलिया या अन्य विदेशी निकायों की नदी से कॉर्निया घाव
  • Conjunctiva में समस्याएं
  • इग्निशन प्रकार imunitárrio (conjunctivitis)
  • रक्त वाहिका बंद (episclerite)
  • आंख के अंदर सूजन प्रक्रिया (uveíte)
  • गुब्बारा कैंसर (neoplasia)
  • ये केवल कुछ कारण हैं जो आपको गुब्बारे को देखने का कारण बनते हैं, लेकिन सही निदान के लिए आपको करना होगा पशुचिकित्सा के पास जाओ ताकि वह अपने विशिष्ट मामले का अध्ययन और मूल्यांकन कर सके।




  • इसके अलावा, एक है ठेठ डोएनिया कॉकर जैसे कुछ मकड़ियों के बारे में और " चेरी आंख । "वहाँ आप variáctico आकार और लाल की एक गेंद निकटतम áángulo नाक में भी दोनों आंखों मैं तृतीय pálpebra पर जाने की अश्रु ग्रंथि के लिए और जगह से बाहर देख सकते हैं, या। इस समस्या का एकमात्र समाधान सर्कसिनर्जिक का है, इसलिए ग्रंथि को अन्य जटिलताओं में प्राप्त करने के लिए जगह में रखा गया है।

  • लाल-आंखों के कारण जो कुछ भी संशोधन होता है, केवल एक विशेषज्ञ ही उसे उचित निदान करने में सक्षम होगा कि उसे क्या करना होगा। पूर्ण आंख परीक्षा और जो के सामान्य के स्वास्थ्य की स्थिति का अध्ययन करने के लिए भी कहा जाता है कि डिनोस हैं जो लाला लीशमैनियासिस के मामले में ओकुलर के लक्षण पैदा कर सकते हैं।

    इस प्रकार, यदि एनओसी vermelhidóel दुनिया है, स्रोत और कुछ और करने से पहले, दृष्टि से पहले इस समस्या का soluñón प्रभावित हो सकता है खोजने के लिए काम करने के लिए Món जगह। क्या होता है, अपने आप पर कभी भी medice कोई कॉलरियम के साथ con, प्रतीक्षा करें कि यह सलाह देने के लिए यह अपने पशुचिकित्सा है। यह सब, और यह आवश्यक है कि आप डायरी की स्वच्छता पर कुछ सुझावों का पालन करें जो जानवर के जीवन में सुधार करने में मदद करेंगे, इसी कारण से, हम किसी व्यक्ति की आंखों को आसानी से साफ करने के लिए गिनते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते की लाल आँखें क्यों हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते में मांसल आंखें होती हैंकुत्ते में मांसल आंखें होती हैं
    कुत्तों में आँखों की समस्याएंकुत्तों में आँखों की समस्याएं
    पूडल में अपारदर्शी आंखें होती हैंपूडल में अपारदर्शी आंखें होती हैं
    कुत्तों में ग्लूकोमा: कारण और उपचारकुत्तों में ग्लूकोमा: कारण और उपचार
    मेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करेंमेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करेंकुत्तों की आंखों में मोतियाबिंद का इलाज कैसे करें
    बिल्लियों के रूप में देखते हैंबिल्लियों के रूप में देखते हैं
    मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें
    » » मेरे कुत्ते की लाल आँखें क्यों हैं
    © 2022 TonMobis.com