एक नए कॉलर के लिए धन्यवाद, कुत्ते कूलर चलेंगे

एक नए कॉलर के लिए धन्यवाद, कुत्ते कूलर चलेंगे
छवि के माध्यम से: फेसबुक

यद्यपि सर्दी यहां आ रही है, ग्रह के तापमान के उत्तरी गोलार्ध में बहुत अधिक है, कुछ ऐसा जो पालतू जानवरों को बहुत प्रभावित करता है, जिन्हें सहन करना पड़ता है गर्मी तरंगें, जो आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है।

न केवल उन्हें ताजे पानी में रखने के लिए पर्याप्त है, यही कारण है कि पेटपेस स्मार्ट कॉलर निर्माताओं, उन्होंने एक नया मॉडल बनाया जो जानवरों को शरीर के तापमान को नियंत्रित करने में मदद करता है और गर्मी के दौरान उन्हें ठंडा रखता है।

कि जानवर यार्ड में हैं, शारीरिक गतिविधि के व्यापक दिन हैं और सूर्य की किरणों के संपर्क में हैं, यह आपके स्वास्थ्य के लिए गंभीर हो सकता है, खासकर गर्म दिनों के दौरान ग्रह के उत्तर में क्या होता है।

कुत्तों और बिल्लियों, आकार और नस्ल की परवाह किए बिना, गर्मी जुड़े कुछ रोगों, कुछ है कि पूरी तरह से आवश्यक सावधानियों लेने के द्वारा रोका जा सकता है, जिसके कारण PetPace इस आधुनिक हार है कि उन्हें ताजा रखने के अलावा, संभव रोगों के बारे में स्वामी को इसकी सूचना बनाई पीड़ित हो सकता है ।




पेटपेस का नया मॉडल स्वास्थ्य निगरानी के समान तरीके से कार्य करता है जो मनुष्यों को समान उपकरणों के साथ किया जाता है, जैसे कि स्मारक घड़ी, यह एक स्मार्ट हार महत्वपूर्ण संकेतों, शरीर के तापमान, नाड़ी, श्वसन, हृदय गति और दैनिक कैलोरी व्यय का पालन करने में सक्षम है।

छवि के माध्यम से: फेसबुक

हालांकि सबसे पालतू पशु मालिकों नकारात्मक प्रभाव है कि गर्मी में हो सकता है के बारे में पता कर रहे हैं, तो आपका प्यारे दोस्त इस वजह से कुछ विकृति पीड़ित है पहचान करना मुश्किल है, जिसके लिए क्यों स्मार्ट हार चेतावनी है कि वे उचित उपाय कर सकते हैं और अधिक गंभीर जटिलताओं से बच सकते हैं।

अभी के लिए यह अभिनव हार बिक्री के लिए है जहां गर्मी पहले ही उग्र हो रही है और यह अपेक्षा की जाती है कि दक्षिणी गोलार्द्ध के गर्मियों के मौसम के लिए, दुनिया के इस हिस्से के कुत्ते इस सहायता पर भरोसा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
मेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्समेरे कुत्ते को ताजा होने में मदद करने के लिए टिप्स
कुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकेंकुत्तों में गर्मी के दौरे को कैसे रोकें
अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?
कुत्तों और सूरजकुत्तों और सूरज
अगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना हैअगर मेरे कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करना है
गर्मी में कुत्ते को ठंडा रखें। 3 प्रभावी चालें।गर्मी में कुत्ते को ठंडा रखें। 3 प्रभावी चालें।
हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
बिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरेबिल्लियों के लिए पर्यावरण के खतरे
अपने कुत्ते और बिल्ली के लिए 12 ताज़ा सुझावों को गर्म करेंअपने कुत्ते और बिल्ली के लिए 12 ताज़ा सुझावों को गर्म करें
» » एक नए कॉलर के लिए धन्यवाद, कुत्ते कूलर चलेंगे
© 2022 TonMobis.com