शिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर

शिकार कुत्तों के लिए एक जीपीएस लोकेटर क्या है? यह एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है जो कुत्ते के कॉलर पर लगा हुआ है और हम वास्तविक समय में जान सकते हैं जहां यह हर पल में है।
जीपीएस कुत्ते locators आमतौर पर कॉलर शामिल हैं। जीपीएस कॉलर की सामग्री आमतौर पर प्लास्टिक से बना होती है, मुझे लगता है कि यह समय के साथ और पानी से सीधे संपर्क का सामना करना बेहतर होगा। शिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर आमतौर पर पानी के खिलाफ सुरक्षित होते हैं, भले ही बारिश हो या कुत्ता नदी में हो जाए।
जीपीएस लोकेटर कॉलर शिकार कुत्तों

कुत्तों के लिए विभिन्न प्रकार के जीपीएस लोकेटर।

हम कई प्रकार के पा सकते हैं शिकार कुत्तों के लिए जीपीएस locators बाजार में शिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर हैं जिन्हें सिम कार्ड (मोबाइल द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला) की आवश्यकता होती है जिसे एक तरफ किराए पर लिया जाना चाहिए और दूसरा कुत्तों के लिए जीपीएस locators कि निर्माता खुद को वास्तविक समय में हमारे कुत्ते को खोजने में सक्षम होने के लिए जीपीएस कवरेज देता है। यदि निर्माता हमें एक कार के नेविगेटर की तरह जीपीएस कवरेज देता है, तो यह मुफ्त हो सकता है या इसकी मासिक लागत हो सकती है, इसलिए हमें इसे खरीदने से पहले पता लगाना होगा।

मैं एक जीपीएस लोकेटर या जीपीएस ट्रैकर क्या खरीदूं?

इस विषय में मैं बहुत विस्तार से नहीं जाऊंगा क्योंकि यह निम्नलिखित पते पर बहुत अच्छी तरह से समझाया गया है: https://4patasdog.com/localizador-gps-perros-tiempo-real-tracker/ (मैं आपको पहले इसे पढ़ने की सलाह देता हूं कोई खरीदो कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर. इस आलेख में वे बताते हैं कि एक जीपीएस कुत्ता लोकेटर प्रत्येक पल में इंगित करता है, वास्तविक समय में जहां कुत्ता है, बजाय कुत्तों के लिए जीपीएस ट्रैकर जब तक हम कंप्यूटर में जानकारी डाउनलोड नहीं करते हैं, या कोई प्रश्न नहीं देते हैं, यह हमें नहीं बताता कि यह कहां स्थित है ।

शिकार कुत्तों के लिए एक जीपीएस लोकेटर कहां से खरीदें?

मैं सलाह देता हूं कि आप स्पेन के बाहर इसे न खरीदें, अंत में सस्ते महंगा है। एक अच्छी तरह से ज्ञात ब्रांड लेना बेहतर है जिसमें बिक्री सेवा के बाद अच्छा है। मैं भरोसेमंद शिकार कुत्तों के लिए निम्नलिखित ब्रांडों के जीपीएस लोकेटरों की सिफारिश करता हूं:
  • आकर्षक
  • Sherlog
  • Gearbest



  • Sateliun
  • Sportdog
ध्यान रखें कि सस्ते कुत्तों के लिए कई जीपीएस लोकेटर आवश्यक गुणवत्ता नियंत्रण पास नहीं करते हैं और वे तुरंत टूट जाते हैं और फिर दुरुपयोग, दुरुपयोग के लिए कोई गारंटी नहीं है ...
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएंइस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं
Tecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएसTecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएस
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटरबच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता हैएक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है
» » शिकार कुत्तों के लिए जीपीएस लोकेटर
© 2022 TonMobis.com