कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए




जानवर पालतू जानवर
गर्म तापमान और अत्यधिक वनस्पति जो गर्मी लाती है, हमारे लिए प्रतिकूल परिणाम लाती है पालतू जानवर. उनमें से एक परजीवी है। पिस्सू और टिक गंभीर रूप से हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा है और जो भी "अच्छा मास्टर" होने का दावा की इस रोग ogato.Prevenir esresponsabilidad इलाज कर सकते हैं, सबसे आम हैं। हमारे पालतू पशु पशु वेबसाइट के आज के लेख में, हम इस मुद्दे को संबोधित करेंगे, विशेष रूप से, हम अपने छोटे भाई-बहनों को कैसे खत्म कर सकते हैं और इस बुराई को फिर से उभरने से रोकने के लिए हमें क्या करना चाहिए।

कुत्तों और बिल्लियों के सबसे आम परजीवी
यह किसी के लिए कोई रहस्य नहीं है कि fleas और ticks के लिए सबसे आम परजीवी हैं कुत्तों और बिल्लियों. जैसा कि हमने उपरोक्त बताया है, गर्मी की अत्यधिक वनस्पति, घास और जमीन प्रमुख बिंदु हैं जिनमें इस तरह के "अवांछित अतिथि" मौजूद हैं। और चूंकि यह बहुत संभव है कि हमारे पालतू रोज़ाना इन स्थानों पर जाते हैं, तो संक्रम लगभग अपरिहार्य है।
हालांकि, ये एकमात्र परजीवी नहीं हैं जो हमारे प्रभाव को प्रभावित करते हैं शुभंकर, सबसे आम सूची में कैटरपिलर भी दिखाई देते हैं, जो कि जब वे हानिकारक लगते हैं तो हमारे जानवरों की त्वचा के स्वास्थ्य के लिए बहुत हानिकारक होते हैं।
पालतू जानवरों में परजीवी की उपस्थिति को कैसे रोकें
इस प्रकार की बुराई के लिए रोकथाम का सबसे अच्छा रूप हमारी आवधिक समीक्षा है शुभंकर. हम मुख्य रूप से पैरों और कानों पर, सभी भागों में, अपने बालों को ब्रश करने का प्रयास करते हैं। दूसरी ओर, महीने में कम से कम एक बार नियमित स्नान भी उपयुक्त होते हैं। अंत में, परजीवी फैलाव को रोकने के लिए विशिष्ट पशु चिकित्सा उत्पादों के उपयोग की भी सलाह दी जाती है। उत्तरार्द्ध के संबंध में विभिन्न प्रकार के उत्पाद होते हैं, जैसे एंटी-पिस्सू कॉलर, पिपेट्स, स्प्रेसेप्रेलेंट्स इत्यादि।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखेंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
कुत्तों से टिक को कैसे हटाएंकुत्तों से टिक को कैसे हटाएं
बिल्लियों में टिक्सबिल्लियों में टिक्स
मेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़ेमेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़े
एक पिस्सू कब तक रहता हैएक पिस्सू कब तक रहता है
पालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेपालतू जानवरों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
पालतू जानवरों पर खरोंचपालतू जानवरों पर खरोंच
घर पर फ्लीसघर पर फ्लीस
तापमान बढ़ता है। बाहरी परजीवी पर युद्ध!तापमान बढ़ता है। बाहरी परजीवी पर युद्ध!
» » कैसे पालतू जानवरों को कम करने के लिए
© 2022 TonMobis.com