क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?

क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?

यदि आपके पास गेंद पसंद है जो कुत्ता है, तो आप शायद एक टेनिस बॉल की पेशकश की होगी। लेकिन इसे जानने के बिना, आप अपने दंत स्वास्थ्य के लिए बहुत कम संकेत वाले खिलौने का उपयोग कर रहे हैं।

iquest- आप जानना चाहते हैं कि टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है या नहीं ? ExpertoAnimal के इस आलेख में डिस्कवर करें कि आपके दांतों पर एक टेनिस बॉल का क्या प्रभाव पड़ता है और जोखिम के बिना हमें इसके साथ क्या विकल्प खेलना पड़ता है।

टेनिस गेंदों के बारे में जवाब पढ़ना और खोजना जारी रखें ....

आपको भी रुचि हो सकती है: क्या कुत्ता अच्छा व्यवहार करता है?
सूची

एक टेनिस बॉल क्या बना है?

टेनिस गेंदों का गठन किया जाता है मुख्य रूप से रबर द्वारा और हवा प्रत्येक रबर कोर में इंजेक्शन, रिबाउंड की इजाजत देता है। परिणामी टेनिस बॉल के परिणामस्वरूप रंग और बनावट देने के लिए पीले महसूस और गोंद की एक परत जोड़ा जाता है।

समस्या महसूस किए गए महसूस में निहित है। अधिकांश टेनिस गेंदें एक से बना होती हैं कृत्रिम महसूस किया , और ऊन के विपरीत महसूस किया, यह स्पर्श के लिए मोटा है। नतीजतन हम अपने कुत्ते को एक शक्तिशाली खिलौना की पेशकश कर रहे हैं sanding प्रभाव अपने दांतों में जो दाँत की संरचना के अत्यधिक पहनने का कारण बनता है।

एक टेनिस बॉल क्या बना है?

कुत्तों में टेनिस गेंदों के नतीजे




अगर आपका कुत्ता टेनिस गेंद के साथ बहुत ही कम खेला जाता है तो चिंतित न हों, परिणाम शुरू होते हैं बार-बार उपयोग इस वस्तु का। अगर हम अपने कुत्ते को रोजाना टेनिस बॉल के साथ खेलते हैं, तो हम देखेंगे कि धीरे-धीरे उसके दांतों की युक्तियां कैसे पहनती हैं।

वह छवि देखें जो हम आपको देखने के लिए नीचे दिखाती है टेनिस गेंदों का प्रभाव अपने कुत्ते के दांतों में दीर्घकालिक। यह मूल रूप से इस कारण से है कि उन्हें खेलने की अनुशंसा नहीं की जाती है।

कुत्तों में टेनिस गेंदों के नतीजे

टेनिस बॉल के विकल्प

कई अन्य गेंदें हैं जिनका उपयोग हम अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ खेलने के लिए कर सकते हैं। कुछ पारंपरिक और सरल हैं, अन्य भी एक का अनुपालन करते हैं मौखिक स्वच्छता समारोह . निस्संदेह, ExpertoAnimal में हम इस दूसरे विकल्प की सलाह देते हैं।

यह अटूट गेंद नहीं है (हमें हमेशा खेल की निगरानी करनी चाहिए) लेकिन फिर भी अपने दांतों को स्वाभाविक रूप से साफ करके एक महत्वपूर्ण स्वच्छता भूमिका निभाएं जबकि वे खेलते हैं . इसका उपयोग सलाह से अधिक है, खासकर अगर अब तक हम टेनिस गेंदों का इस्तेमाल करते हैं।

टेनिस बॉल के विकल्प

यह आपको भी रूचि दे सकता है ...

  • कुत्तों के लिए कॉंग
  • मेरा कुत्ता खिलौनों के साथ क्यों है
  • कुत्तों के लिए खुफिया खिलौने

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है? , हम आपको गेम और मज़े के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोटे कुत्ते की गर्दन पर टक्कर लगी हैछोटे कुत्ते की गर्दन पर टक्कर लगी है
फ्लाईबॉल क्या है?फ्लाईबॉल क्या है?
खिलौने कुत्तों के लिए सिफारिश नहीं की हैखिलौने कुत्तों के लिए सिफारिश नहीं की है
गिनती रिकॉर्ड कुत्तोंगिनती रिकॉर्ड कुत्तों
कदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
एक गोद लेने वाले कुत्ते का इतिहासएक गोद लेने वाले कुत्ते का इतिहास
पिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौनेपिट बैल के लिए सबसे अच्छा खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंकुत्तों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
लैब्राडोर आज अनिवार्य खोलते समय बहुत शिकायत करते हैंलैब्राडोर आज अनिवार्य खोलते समय बहुत शिकायत करते हैं
» » क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?
© 2022 TonMobis.com