परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों




मैं परिणामों को नाराज करने के उद्देश्य से आपके कुछ समाधानों को साझा करने का समय लेना चाहता था। मुझे ऐसे समाधानों के बारे में सोचना पसंद है जो दीर्घकालिक परिणाम प्रदान करते हैं। कुछ जो काम करता है वह पर्याप्त नहीं है। मुझे लगता है कि यह वजन घटाने के साथ स्पष्ट है क्योंकि यह कुछ समय के लिए काम करेंगे ", और अंततः लोगों को वापस अंत वे कहाँ थे। आप जाने के लिए कुछ है कि अपेक्षाकृत आसान होता है और कुछ है कि लागू किया जा सकता हर रात की जरूरत है बिस्तर पर। जब तक आप इसे हर रात लागू नहीं कर सकते हैं, तो शायद आपको इसके साथ ज्यादा कुछ नहीं मिलेगा। यही कारण है कि मैं परिणामों को नाराज करने के उद्देश्य से समाधान दिखाने जा रहा हूं।

एक खर्राटे की समस्या के लिए पहला और सबसे प्रसिद्ध समाधान सिर्फ आपकी तरफ से सो रहा है। यदि आप स्नोडिंग करने वाले व्यक्ति को देखना चाहते थे, तो आमतौर पर आपके मुंह से खुले खुलेपन के साथ झूठ बोलते थे। आपको बस इतना करना है कि आप अपनी तरफ रोल करें और वास्तव में वायुमार्ग खोलें। समस्या रात भर अपनी तरफ रहना है। बिस्तर पर पहनने वाली शर्ट के पीछे एक टेनिस बॉल सिलाई करने का प्रयास करें। टेनिस बॉल आपको वापस जाने से रोकता है। किसी के लिए यह करना बहुत आसान है।

परिणाम छीनने के उद्देश्य से एक और समाधान हेडबैंड है। ई `एक सामान्य सीमा के रूप में, सिवाय इसके कि यह सिर और ठोड़ी के शीर्ष के चारों ओर लपेटा गया है। यह जबड़े क्षेत्र को समर्थन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और आपको उस पर बने रहने में मदद करता है। जब जबड़े वास्तव में गले में वायुमार्ग खोलता है और खर्राटों को रोकता है। बिस्तर पर जाने से पहले इसमें केवल कुछ सेकंड लगते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्नोरिंग युक्तियों को रोकने के लिए कुछ भयानक कैसेस्नोरिंग युक्तियों को रोकने के लिए कुछ भयानक कैसे
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
टिनिटस समाधान के बारे में जानेंटिनिटस समाधान के बारे में जानें
चिंताओं को संबोधित करने के लिए समयपूर्व स्खलन का सबसे अच्छा तरीका रोकेंचिंताओं को संबोधित करने के लिए समयपूर्व स्खलन का सबसे अच्छा तरीका रोकें
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
स्नोर डिवाइस से बचेंस्नोर डिवाइस से बचें
आसानी से खर्राटों को रोकेंआसानी से खर्राटों को रोकें
आज रात खर्राटों को रोकोआज रात खर्राटों को रोको
» » परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
© 2022 TonMobis.com