कुत्तों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं

कुत्तों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं

जो लोग खेलना चाहते हैं, यह स्पष्ट है। वे सक्रिय और ऊर्जावान जानवर हैं, कम से कम प्रति दिन एक समय के लिए, अन्य लोगों के साथ चलकर, खेलना और बातचीत करके एड्रेनालाईन को निर्वहन करना चाहिए। लेकिन अगर घर पर वह भी बहुत सक्रिय है, तो वह उसके साथ खेलने का आनंद ले सकता है या अकेले खेलने और खेलने के लिए डिज़ाइन किए गए कुछ खिलौने बना सकता है। बाजार में विभिन्न प्रकार के हैं कॉन के लिए खिलौने उस पर मोरडम, दौड़ या ध्वनि पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सोचा जाता है, लेकिन सायन उन पर पैसे खर्च करना चाहता है, आप उम में सलाह का पालन कर सकते हैं हम कैसे बोलते हैं तो हमारे पास खिलौने कैसे बनाते हैं.

पहला कॉन के लिए खिलौना जिसे हम प्रस्तावित करने जा रहे हैं, करना बहुत आसान है, क्योंकि आपको केवल रस्सी और टेनिस की पुरानी गेंद की आवश्यकता होगी जिसे आप चिपक सकते हैं। सबसे पहले आपको करना होगा कि गेंद में कैंची या एक स्टाइलटो की मदद से गेंद में दो छोटे छेद बनाते हैं-आपको केंद्र के माध्यम से रस्सी पार करने में सक्षम होने के लिए इसे प्रत्येक छोर पर करना होगा।

एक बार छेद बनने के बाद, रस्सी को घुमाएं और गेंद के अंदर गुजरें जिससे यह दो तरफ से एक तरफ से दूसरी तरफ जा सके। तैयार हो जाने के बाद, प्रत्येक छोर पर faía dos nós रस्सी का ताकि खिलौना तय हो। इसके अलावा, इस प्रकार एलिया द्वारा गेंद को पकड़ने के लिए फेंकने में सक्षम हो जाएगा, बिना गेंद के हर बार गेंद को छोड़ने के लिए छोड़ देता है। उसे बहुत मज़ा आएगा, वह क्या देखेगा!

  • एक बनाने के लिए बने खिलौने के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करने का एक और तरीका औसत के साथ कठपुतली एक मजाक है कि आप निश्चित रूप से प्यार करेंगे और जिसके साथ आप एक मजेदार संकेतों को मापने में एक पल खर्च कर सकते हैं। इस कठपुतली को बनाने की प्रक्रिया बहुत सरल है, क्योंकि आपको केवल इसकी आवश्यकता होगी:

  • 1 पुराना आधा
  • वस्त्र स्याही (वैकल्पिक)
  • टेनिस बॉल या अधिक मोज़ा
  • लो एन
  • पहला कदम यह मैन्युअल काम करो इसमें बीच में उठाकर मोन डाल दिया जाता है, जिससे एड़ी कलाई पर होती है। आपको एक पुरानी टेनिस बॉल के बीच में पेश करना होगा जिसे जानवर द्वारा काटा जा सकता है या, मामले में, पुराने मोजे हैं जो काटने वाले कंस के लिए काम करते हैं।

    खिलौने को और अधिक सहानुभूतिपूर्ण प्रभाव देने के लिए, आप कुछ चित्रों को चित्रित कर सकते हैं, चेहरे बना सकते हैं या रंगीन विवरण पेंट कर सकते हैं जो जानवरों के ध्यान को बुलाते हैं। फिर, आप अंत में थोड़ा सा जोड़ सकते हैं ताकि ब्रह्मांड के मस्तिष्क के सिर पर खिलौने और पंखों से अधिक आकर्षित हो जाएं।

    अंत में, हम भरने और भरने के लिए आधे के अंत को सिलाई! जै एक है कॉन के लिए खिलौना बहुत मज़ा लेने के लिए सही है।

  • कॉन के लिए एक और खिलौना यह है कि इसे आसानी से सामान्य बनाया जा सकता है रस्सी जिसके साथ वे आमतौर पर अन्य भागीदारों के साथ या स्वयं के साथ você के साथ खेलते हैं। यह करने के लिए एक साधारण मैनुअल काम है और आपको केवल 2 कपड़े, प्रत्येक रंग में से एक, और कैंची की आवश्यकता होगी।




    इस खिलौने को बनाने का पहला कदम है दो ऊतकों को काट लें अलग-अलग पट्टियों में चुने गए जो एक ही आकार के होते हैं - लगता है कि जितना अधिक आप कटौती करते हैं, खिलौना जानवर के लिए अधिक मजेदार होगा। सबसे ऊपर, आपको पता होना चाहिए कि यदि बड़ा आकार ई है, तो आपको काटने के लिए लगातार खिलौने की आवश्यकता होगी, इसलिए इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रत्येक रंग के कम से कम 10 स्ट्रिप्स डालें।

    एक बार कटौती करने के बाद, आपको शामिल होना होगा एक tranial बनाना जैसे ही हमने बालों का व्यापार किया। पूरी तरह से फंसने के लिए आपको खिलौने को सुरक्षित करने के लिए तारों के एक छोर को बांधना होगा। जब आप तारों को पूरा कर लेंगे, तो आपको रस्सी के टुकड़े के साथ अंत पकड़ना होगा और इस प्रकार, जानवर बदलाव के लिए चेहरे को तोड़ने के बिना खेल सकेगा। निश्चित रूप से इसे प्यार करो!

  • कॉन ध्वनि की पूजा करता है, इसलिए खिलौना बनाने से बेहतर कुछ भी नहीं होता है जो इसके साथ खेलते समय ध्वनि को उत्सर्जित करता है। इसके अलावा, यकीन है कि एक बार से अधिक उसने अपने कुत्ते को एक के साथ खेलने के लिए देखा था प्लास्टिक की बोतल वह इस वस्तु के साथ खेलने के लिए और थोड़ी देर के लिए रहने की कोशिश करो।

    कारण यह है कि ruíque प्लास्टिक उत्सर्जित करता है और कुत्ते का मनोरंजन करने और इसे मजेदार बनाने के लिए प्रबंधन काटने में कठिनाई। इस कारण से, एक प्लास्टिक की बोतल या औपचारिक के साथ एक खिलौना बनाओ ताकि जानवर मजेदार खेल सके।

    आपको केवल आवश्यकता होगी एक रस्सी और एक खाली बोतल . पहला कदम बोतल के नीचे एक छेद बनाने के लिए रस्सी को पार करने में सक्षम होने के लिए है - तो स्ट्रिंग पेश की जाती है और, जब आप पार हो जाते हैं, तो दोनों सिरों का आनंद लें ताकि उन्हें उनके साथ बनाया जा सके। और तैयार! आपके पास एक होगा एक सहयोगी के साथ बोतल यह आपके साथी को फेंकने के लिए सही होगा और वह देखेगा और बहुत मज़ा आएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?अपने कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खिलौना क्या है?
    कदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
    कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
    गेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरणगेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरण
    क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?क्या टेनिस गेंद कुत्तों के लिए अच्छी है?
    घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
    बिल्लियों के लिए खुरचनीबिल्लियों के लिए खुरचनी
    बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
    एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
    घर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैंघर का बना बिल्लियों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
    » » कुत्तों के लिए खिलौने कैसे बनाते हैं
    © 2022 TonMobis.com