कुत्ते को कितना सोना चाहिए

कुत्ते को कितना सोना चाहिए

सोचो कि तुम्हारा कुत्ता बहुत सोता है ? या थोड़ा? मनुष्यों की तरह, कुत्ते नींद के प्रत्येक चरण में, धुंध से आरईएम चरण तक जाते हैं (जब मस्तिष्क अधिक सक्रिय होता है, आंखें त्वरित तरीके से आगे बढ़ती हैं, दिल की दर बढ़ जाती है और संख्या सपने के), और उन्हें कुछ चाहिए आराम के न्यूनतम घंटे . हां, कुत्ते भी सपने देखते हैं - क्या आपने कभी अपने कुत्ते को सोते हुए ध्यान दिया? शायद यह उल्लेखनीय होगा कि यह चलता है, रोता है और यहां तक ​​कि छाल, और क्योंकि यह सपना देख रहा है। यदि आप इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं कुत्ते को कितना सोना चाहिए animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें।

नींद के न्यूनतम घंटे प्रति दिन एक कुत्ता उम्र और आकार पर निर्भर करता है। आपका कुत्ता जितना बड़ा होगा, उतना ही आराम समय आपको चाहिए। इस प्रकार, अभ्यास के समय हमारे पिल्ला के लिए जितना आवश्यक हो उतना सोना महत्वपूर्ण है, और कम। हमारे लेख को देखें कि कितने अभ्यास समय कुत्ते को यात्राओं की संख्या और कितनी देर तक चलनी चाहिए, जानने की आवश्यकता है।

  • कुत्तों वे लगभग पूरे दिन खाने और सोते हैं, और यह वह चरण है जब वे अधिक ऊर्जा खर्च करते हैं और इसलिए, उन्हें अधिक नींद की आवश्यकता होती है। आम तौर पर, कुत्ते के महीनों के दौरान एक कुत्ते को सोने की जरूरत होती है दिन में 18 से 20 घंटे के बीच राइया के आधार पर। और निश्चित रूप से, न तो अब और न ही वयस्कों को लगातार कई घंटे सोते हैं, वे दिन के दौरान वितरित होते हैं। यदि आपका कुत्ता कम सोता है, तो शायद यह इसलिए है क्योंकि यह सभी ऊर्जा का उपभोग करता है और इसे चलने की संख्या में वृद्धि करना या गेम को तेज करना है।

  • वयस्क कुत्तों सौदावेस, जो व्यायाम करते हैं और उन्हें सही तरीके से करते हैं, उन्हें नींद की आवश्यकता होती है 15 से 16 घंटे के बीच दिग्गजों 16 और 18 के बीच थे। आम तौर पर, वे रात में इन घंटों में से 10 घंटे बिताते हैं और शेष दिन के दौरान छोटे झपकी से वितरित होते हैं। É हमारे कुत्ते दिनचर्या महत्वपूर्ण प्राप्त करने के लिए, खुश estáctico और संतुलित है ताकि आप समय आप की जरूरत ले, उसके साथ खेलते हैं और pelotay parabuscar लाने कि सभी संग्रहित ऊर्जा का उपभोग तो आप आराम कर सकते हैं था।

  • जैसे ही आपका पिल्ला बढ़ता है, शारीरिक और मानसिक पहनने के कारण होता है उम्र बढ़ने दूर जो दिन में अधिक घंटे सोते हैं। हालांकि, एस्टोन का मतलब है कि आपको अपने कुत्ते के व्यायाम के लिए समर्पित समय को कम करना होगा, आपको इसे अपने जोड़ों, दिल के डोनोस और सभी के ऊपर, मानसिक बिगड़ने से बचने के लिए रखना चाहिए।




  • क्या होता है यदि एक कुत्ता सामान्य से कम सो जाता है? यदि आपका कुत्ता उसे आवश्यक न्यूनतम घंटों तक सोता है और क्योंकि वह ऊर्जा खर्च करता है और इसे जमा करता है और तनाव, चिंता या अति सक्रियता की स्थिति में है। इन मामलों में, आपको मालिश के माध्यम से अपने कुत्ते को शांत और आराम करना चाहिए और इसे चलने के लिए और अधिक समय समर्पित करना चाहिए। जैसा कि हमने कहा है, उन्हें ऊर्जा जलाने और संग्रहित संचयों को उत्सर्जित करने की आवश्यकता है, और यह केवल शारीरिक व्यायाम द्वारा ही किया जा सकता है।

  • और अगर वह और सोता है? यदि आपका कुत्ता सामान्य रूप से इसकी तुलना में अधिक घंटे सोता है, तो यह अवसाद, ऊब, बुखार, या डायओपार्वाविरस जैसे अधिक गंभीर सिरदर्द का लक्षण है। किसी भी मामले में, आपको पशु चिकित्सक से इसकी जांच करने और सोने की अधिकता के कारण का निर्धारण करने के लिए कहा जाना चाहिए।

  • अपने कुत्ते के सपने पर ध्यान दें प्रारंभिक दाताओं या गंभीर रोगों की पहचान करना महत्वपूर्ण है, या यदि आपको अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। एक खुश और सौहार्दपूर्ण कुत्ता बिना किसी समस्या के सोएगा, न तो और न ही कम। इस अर्थ में, विचार एक आरामदायक बिस्तर प्रदान करना है जहां आप सुरक्षित और संरक्षित महसूस करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को कितना सोना चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता सपने देखता है?क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता सपने देखता है?
    कुत्ते सपने देखते हैं?कुत्ते सपने देखते हैं?
    कुत्ते कितने सोते हैं?कुत्ते कितने सोते हैं?
    दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?
    कुत्ते की नींद की जरूरत हैकुत्ते की नींद की जरूरत है
    कुत्ते कितने सोते हैंकुत्ते कितने सोते हैं
    कुत्तों का सपनाकुत्तों का सपना
    क्या कुत्ते भी सपने देखते हैं?क्या कुत्ते भी सपने देखते हैं?
    कुत्ते को कितने घंटे सोना चाहिए? उत्तरकुत्ते को कितने घंटे सोना चाहिए? उत्तर
    एक कुत्ता एक दिन कितने घंटे सोता है?एक कुत्ता एक दिन कितने घंटे सोता है?
    » » कुत्ते को कितना सोना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com