अपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करें


शिक्षा

बाल देखभाल पर भर्ती करने से पहले सभी संभावित देखभाल करने वालों के साथ साक्षात्कार। हम आपको सलाह देते हैं कि अनुभव, शिक्षा, स्वास्थ्य प्रमाण पत्र, रेफरल, दर्शन, और यहां तक ​​कि कुछ काल्पनिक स्थितियों जैसे मुद्दों पर जानकारी देखने के लिए, HealthyChildren.org का सुझाव है। एक साक्षात्कार के बाद, आपको एक ठोस विचार होना चाहिए कि किस प्रकार का व्यक्ति आपके बच्चे के लिए देखभाल करने वाला होगा और क्या वह कोई है जो किराए पर लेना चाहती है या नहीं।

अपने बच्चे के डॉक्टर से कुछ घंटों तक काम करना शुरू करें या - यदि आप लंबी अवधि के आधार पर अपने बच्चे की देखभाल करने जा रहे हैं - अपेक्षा से कुछ दिन पहले। इस तरह, आप पर्यवेक्षण के बिना काम करना शुरू करने से पहले नियमित रूप से जानने के लिए अपने बच्चे के साथ कैसे बातचीत कर सकते हैं और आपका परिवार कैसे काम कर सकता है। यह आपको अपने बच्चे पर भरोसा करने के बारे में बेहतर महसूस करने के लिए देखभाल करने वाले के साथ व्यक्तिगत संबंध बनाने का मौका भी देता है।

जितना संभव हो सके देखभाल करने वाले के साथ समय बिताएं। जब आप घर जाते हैं और कुछ मिनट के लिए बात करते हैं तो महानिदेशक को पारिवारिक सभाओं में आमंत्रित करें या एक कप कॉफी डालें। अपने बच्चे के डॉक्टर के वैश्विक व्यक्तित्व को जानना आपको अपने बच्चे के जीवन में अपनी भूमिका के साथ और अधिक आरामदायक महसूस कर सकता है।




देखें कि आपका बच्चा अपने देखभाल करने वाले को कैसे प्रतिक्रिया देता है। यहां तक ​​कि छोटे बच्चे भी देखभाल से जुड़े होते हैं, लोगों से प्यार करते हैं और दूसरों से दूर हो सकते हैं। अगर आपका बच्चा आपके देखभाल करने वाले के साथ खुश रहता है और उसे सकारात्मक प्रतिक्रिया देता है, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपने अपने छोटे से देखभाल करने में सही विकल्प बनाया है।

चेतावनी संकेतों के लिए देखें कि देखभाल करने वाला आपके बच्चे के लिए विनम्र और चौकस नहीं हो सकता है, KidsHealth.org को चेतावनी देता है। कुछ चेतावनी संकेत एक देखभाल करने वाले हैं जो आपके बच्चे की गतिविधियों, जैसे खाने और सोने के बारे में बुनियादी प्रश्नों का उत्तर नहीं दे सकते हैं, एक देखभाल करने वाला बच्चा असुरक्षित छोड़ देता है या बच्चा नकारात्मक प्रतिक्रिया देता है। ये, एक बुरी भावना के साथ, इसका मतलब यह हो सकता है कि यह आपके बहुमूल्य माल के लिए एक नए सहायक की तलाश करने का समय हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मां के बिना एक महीने के बिल्ली के बच्चे की देखभाल क्या है?मां के बिना एक महीने के बिल्ली के बच्चे की देखभाल क्या है?
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
पहले दिन अपने बच्चे देखभाल प्रदाता को कहने की चीज़ेंपहले दिन अपने बच्चे देखभाल प्रदाता को कहने की चीज़ें
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?
व्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करेंव्यवहार समस्याओं वाले बच्चों के लिए सहायता करें
नाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखेंनाबालिगों के समर्थन के लिए कठिनाई का एक पत्र कैसे लिखें
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
किराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करेंकिराए के लिए एक बच्चे के दरवाजे को कैसे स्थापित करें
» » अपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करें
© 2022 TonMobis.com