मुझे बताएं कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए। भाग ii

कुछ समय पहले हमने आपसे पूछा था कि आपका कुत्ता कैसा है कुछ देखभाल करने वालों का प्रस्ताव है

यदि आपको यात्रा पर जाना है या आप जितना चाहें उतना समय नहीं दे सकते हैं, तो इससे बेहतर अनुकूल कौन होगा। तब से, गुडोग में पंजीकृत देखभाल करने वालों की संख्या तीन गुना हो गई है, इसलिए हम मानते हैं कि प्रत्येक प्रकार के कुत्ते के लिए नए आदर्श देखभाल करने वालों के साथ दूसरा भाग करना आवश्यक है।

यदि आपने किसी भी प्रोफ़ाइल को देखा है, तो आपने चित्रों को देखकर देखा होगा कि सभी प्रकार के देखभाल करने वाले हैं। एक देखभाल करने वाला एक प्रकार या दूसरे का क्या बनता है? आपका अनुभव, आपका ज्ञान, आपका घर और स्थान, और आपकी जीवनशैली। और कुत्तों के रूप में कई प्रकार के देखभाल करने वाले हैं, क्योंकि आपने देखा होगा कि, हमारे जैसे, आपके कुत्ते में व्यक्तित्व, आदतें, स्वाद, उन्माद और दिनचर्या है। खैर, क्या आपका कुत्ता पेली और कंबल पर है या यदि वह किसी भी तरह के माहौल में रोमांच जीने के इच्छुक है, तो आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए आदर्श देखभाल करने वाला है।

यदि आपका कुत्ता है ...

अन्य कुत्तों के साथ मिलनसार

एक मिलनसार कुत्ते के लिए प्यारे दोस्तों से घिरा होना हमेशा बेहतर होता है। कुत्ते देखभाल करने वालों Gudog बहुत दोस्ताना कुत्ते हैं और नए किरायेदारों हर कुछ मिनटों होने के लिए उपयोग किया जाता है, इसलिए यदि आप दो और चार पैर मेजबान के साथ एक घर में अपने कुत्ते को छोड़ देते हैं, अपने कुत्ते को बम खर्च नए दोस्त बनाने जाएगा । आप जेम्मा de Badajoz के साथ अपने कुत्ते को छोड़ने का फैसला करते हैं, तो भी Kory और Pulga अपने दो कुत्तों, जो पहले से ही कुछ मेहमान जो बगीचे में खेल रहे अपने समय के सबसे अधिक खर्च करते हैं होने के लिए उपयोग किया जाता है, और अन्य शांत के साथ होगा अंदर होने के लिए पसंद करते हैं घर से

रत्न-बदायोज़

जोसे लुइस डी ओलेरियोस कुछ समय के लिए हमारे साथ कुत्तों का ख्याल रख रहा है, लेकिन वह सिर्फ जमीन के साथ एक घर चले गए हैं ताकि कुत्तों को वह ज्यादा आनंद ले सके। जोस लुइस, एक समय में एक से अधिक कुत्ते की देखभाल करने के लिए अभ्यस्त है, इस देखभालकर्ता यह पाइप होगा पर, इसलिए यदि आप भाग्यशाली एक समुद्र कुत्ता दोस्ताना और मिलनसार है करने के लिए कर रहे हैं।

जीन लुइस-Oleiros

अन्य कुत्तों या अलगाव चिंता के साथ मिलनसार नहीं है

दूसरी तरफ, व्यवहारिक समस्याओं वाले कुत्ते हैं जिन्हें एक विशिष्ट प्रकार की देखभाल करने की आवश्यकता होती है। वहाँ कुत्तों कि अन्य कुत्तों के साथ मिलनसार नहीं कर रहे हैं, और हालांकि हम मदद नहीं कर सकता लेकिन गली में दूसरे कुत्तों मिलते हैं, हम एक देखभालकर्ता बहुत अधिक सुखद के बारे में हमारी प्यारे घर के रहने अगर यह घर में एक कुत्ता नहीं है कर सकते हैं। कुत्ते भी पीड़ित हैं अलगाव चिंता, इसलिए, इस प्रकार के कुत्ते के लिए सही देखभाल करने वाले लोग हैं जो घर पर काम करते हैं और / या उनके अपने कुत्ते नहीं हैं।

लौरा और जवी महान देखभाल करने वाले हैं। इसका फायदा यह है कि उनमें से दो हैं, और वे गारंटी देते हैं कि हमेशा घर पर हमेशा उनमें से एक रहेंगे। इसके अलावा, उनके पास कुत्ता नहीं है, इसलिए यदि आपका कुत्ता मिलनसार नहीं है, तो वह इन देखभाल करने वालों के साथ खुश और शांत होगा।

तैयारी-कैमिनो-de-सैंटियागो

पशुशावक

यदि आपका कुत्ता अभी भी पिल्ला है तो उसे नए दोस्त बनाने और दुनिया को खोजने के लिए सबसे अच्छा है कि शायद उसका पहला घर का भ्रमण क्या होगा। यदि संभव हो, तो देखभाल करने वाले की देखभाल करें जिसके पास कुत्ता है, और यदि वह बहुत बेहतर है। एक अन्य प्रकार का आदर्श देखभाल करने वाला वह व्यक्ति होता है जो एक बड़े परिवार के साथ रहता है और एक बगीचे के साथ घर में खेलना और बिना रोक के दौड़ना।

उदाहरण के लिए, आप मार्टा डी कॉर्डोबा जैसे देखभाल करने वाले का चयन कर सकते हैं। वह और उसका परिवार कुत्ते के प्रेमियों हैं, और उनके कुत्ते लुना प्रत्येक नए अतिथि के साथ एक बहुत अच्छी परिचारिका है।

dsc_0376




डेनिएला डी बार्सिलोना और उसके टेकल कंटोडो कुछ दिनों के लिए अपने पिल्ला को छोड़ने का एक बहुत अच्छा विकल्प भी हैं।

छवि

बहुत शांत या बुजुर्ग

किंवदंती यह है कि ऐसे कुत्ते हैं जो खुशी के लिए कूदते नहीं हैं जब आप उन्हें टहलने के लिए ले जाते हैं। असल में, हालांकि हम कुत्तों के लिए बाहर निकलने के लिए अपनी पूंछ खोने के लिए उपयोग किए जाते हैं, कुछ ऐसे हैं जो दुनिया में हर समय गर्म और आरामदायक घर में रहना पसंद करते हैं। कुत्ते भी हैं, हम सभी की तरह, उम्र अधिक घरेलू हो जाती है, और यदि आपका कुत्ता बहुत कुत्ता है, तो उसके लिए भी सही देखभाल करने वाले हैं। पेट्री डी सेर्डडानोला डेल वल्लेस के रूप में, आप समुद्र तट के साथ एक शांत टहलने ले सकते हैं और फिर अपने प्रसिद्ध एसपीए सेवा के साथ घर पर आराम कर सकते हैं।

पेट्री

हे सारा डी लेगनेस। उसके और उसके परिवार के साथ आपके कुत्ते में देखभाल और छेड़छाड़ की कमी नहीं होगी।

207157_3950931006071_1256634565_n

सुपर सक्रिय और साहसी

यदि आपका कुत्ता एक वायुमंडल है और नए रोमांच का आनंद लेता है, तो उसके लिए एक आदर्श देखभाल करने वाला है। मिगुएल डी वालेंसिया हमारे सबसे साहसी देखभाल करने वालों में से एक है, आपको बस अपनी तस्वीरों को देखना होगा! समुद्र तट और पहाड़ों के लिए अपने मेहमानों के साथ आनंद लें, और उन्हें बहुत प्यार दें।

slider_unnamed-31

या हर्मी डी गिजन, एक और अथक देखभाल करने वाला जो हरित क्षेत्रों, समुद्र तटों और मार्ग के क्षेत्रों से घिरा रहता है, और जो समय के साथ नहीं आता है, भले ही रोमांच जीने के इच्छुक हैं।

slider_img-20150216-wa0006

जैसा कि आप देख सकते हैं, गुडोग में कुत्तों के प्रकार के रूप में कई प्रकार के देखभाल करने वाले हैं, और आपके शहर में आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए आदर्श देखभाल करने वाला सुनिश्चित है। याद रखें हम इसे खोजने में आपकी मदद कर सकते हैं 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैंरूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
मुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिएमुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
मैड्रिड में क्रिस्टीना, कुत्ता सिटरमैड्रिड में क्रिस्टीना, कुत्ता सिटर
क्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँक्या आपने अपने कुत्ते के बिना यात्रा की थी? पश्चाताप के बिना यात्रा करने के लिए 5 युक्तियाँ
» » मुझे बताएं कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए। भाग ii
© 2022 TonMobis.com