जैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता है

जैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता है

ऐसी कुछ चीजें हैं जो दुनिया में पुरस्कृत हैं, जैसे सबूत प्राप्त करना प्यार उसका पालतू . एक कुत्ते की बात करते हुए, वह अपने प्यार समर्थक को विभिन्न तरीकों से दिखाता है। यदि आप खुद से पूछते हैं कि क्या आपका साथी आपको प्यार करता है, तो जवाब उसकी उपस्थिति में उसके व्यवहार में पाया जा सकता है। आपने इन युक्तियों को कैसे इकट्ठा किया ताकि आप जान सकें? जैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता है . कैनिन प्यार डिकोडिंग सूची पढ़कर अपने कुत्ते और यहां तक ​​कि आदमी का सबसे अच्छा दोस्त पता लगाएं।

कुत्ता गधे हिलाओ

एक दर्द के मुख्य लक्षणों में से एक तब होता है जबपालतूवह मालिक के नदी में अपने गधे को हिलाता है। अगर वह आराम और खुशी (शरीर, कान और सामान्य) के संकेत दिखाता है और यह कहना सुरक्षित है कि वह बहुत करीब आना बहुत खुश है।

  • वह पूरी तरफ जा रहा है

    यदि आपका कुत्ता você का पालन कर रहा है, तो यह संकेत है कि वह voce के करीब होना पसंद करता है। इस तथ्य के बावजूद कि कौन उसके लिए भोजन देता है और उसके अनुसरण में आपके लिए क्या कारण है, भागीदारों को कंपनी के साथ रहना पसंद है। यह रवैया थोड़ा असहज हो सकता है, लेकिन अगर यह आपका हैपालतूवह ऐसा इसलिए करता है क्योंकि वह voce के करीब होना पसंद करता है।

  • कुत्ता अपना चेहरा लाता है

    कॉन लैमेन मालिकों को प्यार और स्नेह दिखाने के लिए सामना करते हैं। वह आपको बताना चाहता है कि वह उस पर भरोसा कर सकता है क्योंकि वह अपना अच्छा चाहता है।

  • वह você में कूदता है

    हां, वह कभी-कभी थोड़ा मोटा हो सकता है, लेकिन यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपका ध्यान चाहता है। जब आप घर आते हैं, तो पिल्ला बहुत एनिमेटेड होती है और अपनी वापसी का जश्न मनाती है। किसी भी तरह से कूदने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ, लेकिन पता है कि वह क्यों स्नेह दिखाने के लिए करता है।

  • पालतूvocê के साथ खेलते हैं

    कुत्ता विशेष रूप से ब्रिगुइन्हा से खेलना पसंद करता है। यदि आप दूसरे के साथ खेलने वाले साथी को देखते हैं, तो आपके पास você के साथ समान व्यवहार होता है। अपने साथी के साथ ब्रिगेइन्हा बजाना सुरक्षित, मजेदार है और आपके बीच आपकी आवाज बढ़ाता है।

  • वह अपनी वफादारी दिखाता है

    उन्होंने कभी सोचा नहीं कि उनके चचेरे भाई के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति क्या था। você में मार्गदर्शन, सहयोग, अनुमोदन और प्यार की तलाश, एक ही वापस प्रदान करते हैं। प्रकृति, एक बहुत वफादार जानवर है। अगर यह você के साथ होता है, क्योंकि वह तुम्हें प्यार करता है!




  • वह अपनी तरफ से सोता है

    झुंड जानवरों के कंडोम। जंगली में, जंगली कंक नींद आ रही है ताकि वे सुरक्षित और गर्म रहें। यदि आपका साथी हमेशा você के साथ सोने की कोशिश करता है, क्योंकि वह मालिक में रूचि रखता है। जब भी संभव हो, वह सुरक्षित, आरामदायक और परिवार में महसूस करने के लिए योग्य होना चाहता है।

    संकेत: अपने कुत्ते के साथ सोने के बारे में जानने के लिए इस लेख तक पहुंचें।

  • जब वह बीमार होता है तो कुत्ता चिंतित होता है

    भागीदारों के पास एक-दूसरे के भेड़िये की देखभाल करने की क्षमता होती है। जब भी एक adoecia, दूसरों को अपने घावों lambiam और एक साथ थे। आपका कुत्ता आपको प्यार करता है और आपको ठीक करने में मदद करना चाहता है, इसलिए आप डोनेना के क्षणों में अपनी नदी को याद कर सकते हैं।

  • वह अपने घनिष्ठ क्षेत्र की गंध करता है

    कॉन इस व्यवहार को एक पूर्ति के रूप में, साथ ही साथ मोन या चुंबन के निचोड़ के रूप में अपना रहा है। यदि ऐसा होता है तो वह चिंतित हो जाता है, तो वह देखकर खुश है कि क्या।

  • वह अपने माथे पर पेशाब करता है

    पिल्ले में यह रवैया अधिक आम है। वे अपने किराये में यूरेनम मालिक द्वारा विचार-विमर्श करने के लिए, अपने मंडोना को अच्छी तरह से पहचानने के लिए पेश करते हैं।

  • यदि आप हैंपालतूसाथ प्यार और atenñón वह आपको निश्चित रूप से प्यार करता है। जानें कि कैसे अपना प्यार पहचानना और वापस देना ताकि आप एक सामंजस्यपूर्ण और लंबी कथा स्थापित कर सकें।

    अगर आपके साथी को भुगतना पड़ा है सदमे जैसे दुर्व्यवहार या उपेक्षा, इन वस्तुओं पर एक नज़र डालें ताकि वह फिर से एक खुश और सौहार्दपूर्ण जानवर हो सके:

  • एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें
  • एक कुत्ते के कुत्ते की देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?
    कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
    क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
    कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्तकुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
    कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश मुझसे प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि मेरा खरगोश मुझसे प्यार करता है?
    कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता दर्द में है या नहींकैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता दर्द में है या नहीं
    यह वीडियो दिखाता है कि कुत्ते लोगों की तुलना में बेहतर क्यों हैंयह वीडियो दिखाता है कि कुत्ते लोगों की तुलना में बेहतर क्यों हैं
    5 कुत्ते कि आपका कुत्ता खुश है5 कुत्ते कि आपका कुत्ता खुश है
    7 संकेत है कि मेरा कुत्ता खुश है7 संकेत है कि मेरा कुत्ता खुश है
    » » जैसा कि आपका कुत्ता दिखाता है कि वह आपको प्यार करता है
    © 2022 TonMobis.com