10 संकेत जो मेरा कुत्ता मुझसे प्यार करता है

10 संकेत हैं कि मेरा कुत्ता मुझसे प्यार करता है

यह स्पष्ट है कि हम अपने पालतू जानवर से प्यार करते हैं, कि हम अपने कुत्ते के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और हम जानते हैं कि, जब भी आवश्यक हो, हम आपकी कंपनी पर भरोसा कर सकते हैं। लेकिन हमारे कुत्ते की भाषा को समझें और स्नेह के प्रदर्शन का वर्णन करें

हमेशा आसान नहीं होता, खासकर यदि हम जानते हैं कि शंकुओं की मुद्राओं को उनके दैनिक व्यवहार को समझने के लिए कैसे व्याख्या करें। क्या आप जानना चाहते हैं कि आपके पालतू जानवर के लिए आपके जैसा ही प्यार है? फिर पढ़ना जारी रखें, क्योंकि animales.sitio2.xyz में हम você प्रकट करते हैं 10 संकेत है कि आपका कुत्ता você प्यार करता है जितना उसके लिए você।

  • पूंछ को ले जाएं और आपको देखने के लिए उत्साहित हो जाएं

यदि आपके पास है साइन इन करें कि आपका प्यार आपको प्यार करता है जब आप घर आते हैं और देखते हैं तो आपके इमो से स्पष्ट होता है। खुशी के कूद, पूंछ जो बिना रोकता है, यहाँ से ला तक दौड़ता है, और पुराने कुत्तों के मामले में, जहां आपका स्वागत है, वहां एक दृष्टिकोण है और आपको बताता है कि वे कितने अच्छे पहुंचे!

यद्यपि एक व्यक्ति खुशियों को क्यों चलाता है, इसके कई कारण हैं, यह सबसे स्पष्ट और सबसे अच्छा ज्ञात है। इसलिए, आप संतुष्ट महसूस कर सकते हैं, क्योंकि यदि आपका पालतू ऐसा करता है तो वह देखता है कि वह क्या है क्योंकि वह बहुत खुश महसूस करता है कि वह यहां है।

पूंछ को ले जाएं और आपको देखने के लिए उत्साहित हो जाएं
  • अपने आप को चाटना करने का मौका न खोएं

    क्या आप पूछ रहे हैं कि कुत्ते क्यों चाटना चाहते हैं? या, अधिक विशेष रूप से, क्या आप जानना चाहते हैं क्यों उसका जानवर उसका चेहरा लाता है आपके बच्चे, तुम्हारे पैरों और पैरों? क्योंकि वह ऐसा सरल कारण के लिए करता है कि वह você प्यार करता है और यह प्रदर्शन के अपने सबसे आम तरीकों में से एक है।

    इसके अलावा, आपको पता होना चाहिए कि यदि आपका साथी अच्छी तरह प्रशिक्षित है, तो लैम्बिड्स केवल यह कहने का एक तरीका है कि वह झुंड का नेता है और इसे वितरित किया जा रहा है। यह व्यवहार सबमिशन प्रमाणित करता है और आमतौर पर घर पर कुत्ते के व्यवहार का हिस्सा होता है।

    अपने आप को चाटना करने का मौका न खोएं
  • जब यह सही नहीं है तो अपने आप का ख्याल रखें

    उस दिन जब वह घर पर बीमार हो गया, उस समय वह बहुत दुखी महसूस कर रहा था, जब वह किसी चीज के बारे में चिंतित था या नाराज था, और यहां तक ​​कि अगर उसे कुछ चोटों के कारण आराम करना चाहिए। आपके पालतू स्पष्टता को समझ सकते हैं और यही कारण है कि वह उसके करीब है, वह अपनी तरफ रहता है, वह कहां स्थित है और वह आपको अकेले छोड़ देता है। यह एक है संकेत है कि आपका प्यार आपको प्यार करता है और वह महसूस कर सकता है कि वह अच्छी तरह से महसूस कर रहा है, इसलिए वह आगे बढ़ने की योजना बना रहा है कि वह बेहतर महसूस करता है।

    जब यह सही नहीं है तो अपने आप का ख्याल रखें
  • जब भी आप कर सकते हैं अपने कपड़े चुराओ

    साफ कपड़े या। वरीय एक गंदे चट्टान ले लो कि वह अपने आप को अपने बिस्तर पर लेने के लिए अनुक्रमित करने के लिए छोड़ दिया, स्नेह दिखाने का एक बहुत ही उत्सुक तरीका। और यह कि जानवर इन धब्बे में अपनी गंध का पता लगाता है और उन्हें बचाने के लिए और अधिक सुरक्षित होने के लिए उन्हें बचाने के लिए चाहता है, क्योंकि इसके कारण यह कुछ घनिष्ठ कपड़े, कुछ स्टॉकिंग्स या sweatshirt खो गया है, आप जानते हैं कि कहां देखना है।

    जब भी आप कर सकते हैं अपने कपड़े चुराओ
  • अपने आंदोलनों में आपका अनुसरण करें

    वह सोफे से रसोई घर तक जाता है और उसका साथी वापस चला जाता है। कमरे से रसोईघर तक, घर के प्रवेश द्वार से बाथरूम तक, यह अपनी छाया की तरह दिखता है! खैर, वह खुश महसूस कर सकता है, क्योंकि इस व्यवहार के साथ उसका पालतू अपना स्नेह दिखा रहा है। वह कहता है कि वह चाय को बंद करता है, कि वह अपनी कंपनी और छेड़छाड़ का आनंद लेता है और वह लंबे समय से उससे अलग होना चाहता है।

    अपने आंदोलनों में आपका अनुसरण करें
  • अपने आप को सहारा और लाड़ प्यार करते हैं

    हमें अपने पालतू जानवरों के लिए विश्वास और सम्मान अर्जित करना चाहिए, यही कारण है कि, जब एक साथी उन्हें परेशान करने की अनुमति देता है, कह रहा है कि वह voce पर भरोसा करता है . लेकिन जब यह além, expoy पेट की तरह vulneráveis ​​क्षेत्रों परीक्षा करने के लिए, você जो प्यार करता है और queón आप किसी भी गलत जानता है बताने के लिए कोशिश कर रहा है। संयोग से, यह 10 संकेतों में से एक है कि एक बिल्ली हमें प्यार करती है कि दोनों मामलों में जानवर दिखाता है कि यह अपने सहलों से सहज है।

    अपने आप को सहारा और लाड़ प्यार करते हैं
  • वह आपकी तरफ से घूमना पसंद करता है!




    जब आप घर पर काम कर रहे हों तो सोफे पर, टेबल पर खाने के दौरान अपने पैरों के नीचे। अगर आपके पति / पत्नी को कहीं भी खेलने का मौका मिलता है और थोड़ा स्नेह मांगता है, तो यह स्पष्ट है कि यह एक है संकेत है कि आपका प्यार आपको प्यार करता है और वह हमेशा voce के करीब होना चाहता है।

    जानवर एक कंपनी के रूप में você रखने के हर अवसर की तलाश करता है, खासकर जब दिन का हिस्सा अकेले बिताया जाता है, जिसे कुछ सकारात्मक और परम के रूप में व्याख्या किया जाना चाहिए।

    वह आपकी तरफ से घूमना पसंद करता है!
  • वह घर का एक महान संरक्षक है

    आपके साथी के लिए, जो आपके पैक का हिस्सा है, और आपका परिवार और आपका परिवार, यही कारण है कि एक गार्ड का con बन जाता है घर का बचाव करने के उद्देश्य से हर कोई साझा करता है। इसका मतलब यह है कि जानवर जब जांच करेगा कि घर में कुछ नया प्राम आता है, तो जब यह शोर सुनता है तो छाल, अजनबी के सामने परेशान होता है।

    इसके साथ हमारे पालतू जानवर हमें बताते हैं कि यह मायने रखता है और वह अपने झुंड की रक्षा के लिए सब कुछ करने को तैयार है।

    वह घर का एक महान संरक्षक है
  • आपके ध्यान के लिए दावा

    Cabeía उसके पैरों पर उसे डालता है, बनाता है शोर, स्पर्श você अपने पंजा के साथ, इसके बगल में लाड़ प्यार या caresses के लिए पेट दिखाने के लिए स्थित है। ये केवल कुछ तरीकों से हैं आपके पालतू जानवर इसके ध्यान के लिए दावा करते हैं और इस बात से पूछो कि, कृपया उसे थोड़ा और स्नेह दें, उसके साथ खेलें या उसके साथ कुछ समय बिताएं।

    आपके ध्यान के लिए दावा
  • आप के पास सो जाओ यदि संभव हो, तो भी अपने बिस्तर में!

    कुछ लोग सोचते हैं कि क्या व्यक्ति के साथ सोना बुरा होता है जबकि अन्य पूछते हैं और बस इसे करते हैं। इस मामले में, भले ही आप अपने घन को बिस्तर में रहने दें, आप você के पास सो जाओगे क्योंकि यह उसे बताने के उनके तरीकों में से एक है कि वह उसे प्यार करता है। हम दिखाते हैं कि व्यक्ति हमें करीब रखना पसंद करता है, और शाम को, वह केवल एकमात्र नहीं है, केवल हमारी रक्षा करने और हमारी कंपनी का आनंद लेने के लिए एकदम सही क्षण है।

    आप के पास सो जाओ यदि संभव हो, तो भी अपने बिस्तर में!
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 10 संकेत हैं कि मेरा कुत्ता मुझसे प्यार करता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता आपको प्यार करता है?
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीकेकुत्तों के प्यार को व्यक्त करने के 10 तरीके
    क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
    कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्तकुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
    कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?कुत्ते कैसे अपना प्यार दिखाते हैं?
    आप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहींआप कैसे जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है या नहीं
    क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
    बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
    » » 10 संकेत जो मेरा कुत्ता मुझसे प्यार करता है
    © 2022 TonMobis.com