मेरे कुत्ते की 5 योग्यताएं कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त का स्वामित्व नहीं है

मेरे कुत्ते के 5 गुण हैं कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त के पास नहीं है
के माध्यम से छवि: https://pixabay.com/e

भावनात्मक बंधन स्थापित करना मानव क्षमता और एक अच्छा अनुभव भी है, क्योंकि यह हमें किसी और को सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने की अनुमति देता है। हालांकि, अपनी उम्मीदों और जरूरतों को पूरा करने के अलावा, अपने पड़ोसियों की व्यक्तित्वों और आवश्यकताओं को अनुकूलित करने की कोशिश करना एक आसान काम नहीं है। मित्रों को जीवन को सरल बनाना चाहिए, हालांकि कभी-कभी ऐसा लगता है कि यह विपरीत है, लेकिन आपके दोस्तों में से कोई भी बिना शर्त, स्नेही है, जानता है कि कैसे सुनना है, आपको स्वीकार करता है और यह वह है जो आपकी तरफ से बिना शर्त रहता है: कुछ भी नहीं, कुछ भी कम नहीं वह तुम कुत्ता.

वह हमेशा मेरी तरफ से होता है

यद्यपि निष्ठा इंजन और मुख्य गुण होना चाहिए जो दोस्ती को प्रेरित करता है, हम आमतौर पर कुछ लोगों के निराश (छोटे या बड़े उपाय में) समाप्त होते हैं जो हमारे पर्यावरण का हिस्सा हैं, क्योंकि जब हमें किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है जो हमें प्रदान करता है हाथ, हम पहले से कहीं ज्यादा अकेले हैं। एक कुत्ता पूरी तरह से निष्ठा की अवधारणा का प्रतिनिधित्व करता है, क्योंकि वह हमेशा आपकी तरफ से होगा और यहां तक ​​कि जब ट्रैक बाधाओं से भरा हो। वह उन "सभी इलाके" मित्रों में से एक है जो आपको अपनी जिंदगी के सबसे जटिल क्षणों में भी अपनी कंपनी, स्नेह और समर्थन देंगे।

वह मेरी बात सुनता है, वह मुझे आराम देता है, वह हमेशा मुझे क्षमा करता है

किसी अन्य व्यक्ति के साथ बंधन साझा करने की सबसे अच्छी बात यह है कि कोई व्यक्ति हमारी बात सुन सके और गुणों और दोषों के साथ हमें स्वीकार करेगा। एक कुत्ता हमारे पास सबसे महान और बिना शर्त समर्थन में से एक है, क्योंकि वह आपको हमेशा सुनने के लिए वहां रहेगा, आपको स्नेह और आराम देने के साथ-साथ आपकी इच्छाओं के बावजूद गलतियों को न पकड़ने के लिए भी नहीं होगा। आपका मिशन अपनी आत्माओं को उठाना है, उस छोटी सी पूंछ के साथ जो ऊर्जावान रूप से चलता है और उन आंखें प्यार से भरी होती हैं, जो हर बार जब आप उन्हें देखते हैं तो हड्डी में रोमांचित होती है।

जब मैंने कुछ गलत किया, तो यह मेरी आलोचना नहीं करता या मेरा न्याय नहीं करता है




कोई समस्या या गलती करते समय, हम आमतौर पर समर्थन के एक शब्द को सुनने के लिए अपने दोस्तों के पास जाते हैं। यह अक्सर होता है कि हम उनसे प्राप्त नहीं करते हैं जो हम खोज रहे हैं, बल्कि एक प्रेमपूर्ण गले लगाने के बजाय, हमें चीजों को कैसे करना चाहिए, इसके बारे में निंदा या उपदेश। आपके कुत्ता यह न्यायाधीश या जेलर होने की भूमिका को पूरा नहीं करता है, बल्कि यह आपके जीवन के संबंध में एक भावनात्मक स्तंभ का प्रतिनिधित्व करता है और जब आप उदास या किसी चीज़ के लिए खेद करते हैं तो इससे आपको कभी भी बुरा महसूस नहीं होता है।

वह हमेशा सराहना करता है कि मैं उसके लिए क्या करता हूं

हमारे प्यार को प्रदर्शित करने के तरीकों में से एक छोटे (या बड़े) इशारे के माध्यम से होता है, ताकि दूसरों को यह महसूस हो सके कि हम कितना ख्याल रखते हैं। कभी-कभी स्नेह के इन अभिव्यक्तियों को अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है, लेकिन कभी-कभी आपको लगता है कि आप बहुत मेहनत करते हैं और दूसरा व्यक्ति उनकी सराहना नहीं करता है कि आप उनके लिए क्या करते हैं। आपके कुत्ते को महान उपहार खरीदने की ज़रूरत नहीं है या आपको देखभाल करने के लिए उसे सब कुछ पसंद नहीं है, वह आपकी प्लेट की प्लेट, एक नया खिलौना या सिर्फ आपके साथ चुंबन प्राप्त करने में प्रसन्न होगा। आपका कुत्ता आपकी सराहना करता है कि आप उसके लिए क्या करते हैं और सब से ऊपर आप एक मास्टर के रूप में हैं।

वह मुझसे कुछ भी मांग नहीं करता है लेकिन वह मुझे अपने सभी स्नेह देता है

कभी-कभी संबंध जटिल होने लगते हैं और लोग उन्हें मानते हैं कि वे किसी अन्य के साथ दायित्व थे, निर्णय नहीं। जब दोस्ती की मांग हो जाती है और आपको लगता है कि आपका पर्यावरण आपको बहुत कुछ पूछता है लेकिन आपको बदले में बहुत कुछ नहीं मिलता है, तो 4 पैरों के साथ आपका छोटा भाई आपको कारण बताएगा कि इसका कारण क्यों है दत्तक यह दुनिया में सबसे अच्छा निर्णय था। वह हमेशा आपको उन क्षणों में दिखाएगा, जब आप महसूस करते हैं कि आप दुनिया के खिलाफ हैं और आप उन्हें और उनकी जरूरतों से प्रभावित या अभिभूत महसूस नहीं करेंगे।

ऐसी दोस्ती ढूंढना मुश्किल है जो बिना शर्त है और वर्षों से अनुमान लगाया जा सकता है, क्योंकि कभी-कभी लोग हमारे जीवन में गुजर रहे हैं। यदि आप किसी ऐसे मित्र की तलाश में हैं जो आपकी तरफ से रहता है, जिसके साथ बढ़ने और बूढ़े हो जाते हैं और जो आपको बहुत ज्यादा नहीं पूछता है, लेकिन आप हमेशा उस पर भरोसा कर सकते हैं, निर्णय अपनाना ए आपके जीवन में सबसे अच्छा हो सकता है। एक कुत्ता वह सब कुछ है जिसे हम किसी मित्र से और अधिक उम्मीद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते वाक्यांशकुत्ते वाक्यांश
कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना हैकुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है
मेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारेंमेरे कुत्ते के साथ रिश्ते को कैसे सुधारें
कुत्ते का समाजीकरण: вїquг © es? Вїporquг ©? Вїcгіmo?कुत्ते का समाजीकरण: вїquг © es? Вїporquг ©? Вїcгіmo?
कुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैंकुत्ते मानव अकेलापन को कम करते हैं
यदि आप अपने दोस्तों में एक कुत्ते को रखना चाहते हैंयदि आप अपने दोस्तों में एक कुत्ते को रखना चाहते हैं
कुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्तकुत्ता, साथी और शाश्वत दोस्त
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
कुत्ते द्वारा काटने के आघात से मुझे कैसे पता चलाकुत्ते द्वारा काटने के आघात से मुझे कैसे पता चला
मैं प्रशिक्षण के लिए अपने कुत्ते को कैसे प्रेरित कर सकता हूं?मैं प्रशिक्षण के लिए अपने कुत्ते को कैसे प्रेरित कर सकता हूं?
» » मेरे कुत्ते की 5 योग्यताएं कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त का स्वामित्व नहीं है
© 2022 TonMobis.com