मैड्रिड में क्रिस्टीना, कुत्ता सिटर

देखभाल करना कुत्ता, एक शौक की तुलना में अधिक हो सकता है क्योंकि आप अपने समय या तो काम के लिए, समय काटने के लिए, एक छुट्टी के लिए समर्पित है और उन कुत्ते जो भी कारण से उनके मालिकों में शामिल नहीं कर सकते हैं प्यार कर सकते हैं, ... और के रूप में हमारे कुत्तों के लायक बेहतर सौदा हमारे देखभाल करने वाले इसे आपको देने के इच्छुक हैं। वे आपके कुत्ते को परिवार के सदस्य के रूप में, ध्यान देना और व्यक्तिगत उपचार के रूप में व्यवहार करेंगे, और जैसा कि आप जानते हैं, घर पर कहीं भी।

क्रिस्टीना मैड्रिड में एक कुत्ता सिटर है जो हमें कुत्तों के अलग-अलग रहने के बारे में बताएगी कि उसने 2013 से अपना घर, उसका समय और स्नेह पेश किया है। और, उससे बेहतर कौन है जो हमें बताएगा कि क्या है लगभग 60 कुत्तों की एक गुडोग देखभाल करने वाला बनें!

गुडोग के साथ कुत्तों की देखभाल करने के दौरान आपने क्या सीखा है?
उस समय मैं गुडोग में रहा हूं, मैंने कभी अपने वफादार मित्रों से आश्चर्यचकित नहीं होना सीख लिया है। मैं विशेष रूप से एक नए पर्यावरण को अनुकूलित करने की उनकी क्षमता से प्रभावित हूं, जैसे कि उन्हें पता था कि यह अस्थायी है और उनका परिवार उनके लिए आएगा।

आपने देखभालकर्ता के रूप में गुडोग का हिस्सा बनने का फैसला क्यों किया?
नाला गोद लेने के परिणामस्वरूप सब कुछ उठ गया। यह एक ऐसी खोज थी जो हमें अपने जीवन में लाती है।

IMG_7145

जैसा कि आप देख सकते हैं, नाला, (छोटा काला कुत्ता) मेहमानों के लिए बहुत चौकस है, क्योंकि वह अपने मेहमानों को अपने अस्थायी प्रवास के दौरान आत्मविश्वास देता है। वह एकदम सही playmate है।

कॉम्प्लुटेंस विश्वविद्यालय में आपका अनुभव कैनिन एजुकेशन और व्यवहार थेरेपी पर कोर्स कर रहा है?

यूनिवर्सिडैड कॉम्प्लुटेंस में मेरा अनुभव बहुत समृद्ध रहा है और मैं पाठ्यक्रम के निदेशक डॉ मिगुएल इबानेज, उनकी शिक्षण टीम और सहयोगियों के लिए उनके उत्कृष्ट काम और जानवरों के प्रति सम्मान के लिए बहुत आभारी हूं।

क्रिस्टीना, कैनाइन एजुकेशन एंड बिहेवियर थेरेपी में प्रशिक्षित होने के अलावा, क्लिकर लेवल 1 (सीएपी 1) वाला ट्रेनर है और लगातार प्रशिक्षण में है। इस कारण से, जब भी वह अवसर प्राप्त करता है, वह अपने घर आने वाले कुत्तों के साथ संवेदी उत्तेजना अभ्यास करता है।

imagjjweइस प्रकार के खेल हमारे कुत्तों के लिए एक संज्ञानात्मक और मोटर विकास के लिए आदर्श हैं जो उन्हें अपनी सभी इंद्रियों का उपयोग करने की अनुमति देता है। क्रिस्टीना के पास सबकुछ के लिए संसाधन हैं, क्योंकि किसी भी पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ आप गंध के खेल बना सकते हैं। इसके अलावा, इस प्रकार के खेल कुत्ते को थक गए क्योंकि मानसिक व्यायाम अगर लंबे समय तक समाप्त हो जाता है तो उन्हें थका देता है। अगली तस्वीर में हम नाला को घर्षण विकास के खेल का प्रदर्शन करते हैं।




11040577_668552273271867_2513409770993610843_n

 तुम्हारे लिए नाला क्या है? क्या आप गुडोग के मेहमानों के साथ एक अच्छा परिचारिका है? क्या आपके पास पसंदीदा अतिथि है?

मेरा कुत्ता नाला कैनिन दुनिया में प्रेरणा और संदर्भ का मेरा स्रोत है, यह हर दिन मुझे आश्चर्यचकित नहीं करता है। मुझे उस बिंदु से प्यार है जहां यह अब है कि जब कुत्ता अतिथि जाता है और दूसरा आता है तो यह बिल्कुल सामान्य है। उनके पास पिल्ले के लिए एक विशेष पूर्वाग्रह है, जो रोगी और उनकी सुरक्षात्मक है। लैब्राडोर दौड़ के साथ, खासकर पुरुषों के साथ, मुझे एक विशेष ट्यूनिंग मिलती है।

आपको लगता है कि एक देखभाल करने वाले के घर में आवास कुत्ते के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जब उसके मालिकों को छोड़ना पड़ता है?

निस्संदेह, एक कामचलाऊ के घर में आवास एक कुत्ता जब उनके मालिकों यात्रा या किसी भी अन्य परिस्थितियों में जहां यह उनके साथ नहीं कर सकते में है क्योंकि यह एक बहुत ही इसी तरह के वातावरण में है जो आप अपने ही घर में होना चाहिए के लिए सबसे अच्छा विकल्प है और इसलिए यह शास्त्रीय kennels, जहां वे तनाव का एक निरंतर स्रोत सामना करना पड़ता है और भावनात्मक रूप से उन्हें प्रभावित करता है की तुलना में अनुकूल करने के लिए आसान है, इसलिए मैं था ग्राहकों को जो मुझे उनके नखरे सौंपी कर देते हैं और है आपको उठाते समय अंतर देखा। इस तरह, वे शांत हैं और कुत्तों के लिए यह विभिन्न उत्तेजनाओं के साथ दूसरे वातावरण में एक समृद्ध अनुभव भी है।

11240781_700007050126389_3311416992645588401_n

पिछली तस्वीर में हम नाला को क्रिस के साथ देखते हैं, एक बहुत ही खुश और हास्यास्पद अतिथि। क्रिस के प्रवास के दौरान वे गंध और इनाम के खेल खेल रहे थे, इसलिए जब मेहमान आते हैं, तो उनके पास ऊबने का समय नहीं होता है और तनाव गायब हो जाता है।

क्रिस्टीना, आपका दिन कैसा है जब आपके पास कुत्ते का ग्राहक है?

मेरा दिन जब एक कुत्ता ग्राहक अपनी विशेष जरूरतों के आसपास आता है, जितना संभव हो सके अपने दैनिक दिनचर्या के लिए अनुकूलन। हम आमतौर पर देहेसा बॉयल के माध्यम से लंबे समय तक चलने वाले दिन को शुरू करते हैं, जहां उन्हें घर्षण उत्तेजना का एक बड़ा स्रोत और अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करने का अवसर मिलता है। यदि कुत्ते के व्यायाम के लिए विशेष आवश्यकता है तो हम कुत्ते पार्क में रुकते हैं, जहां वे आसानी से दौड़ सकते हैं, क्योंकि हमारे घर के बगल में एक बहुत लोकप्रिय नहीं है और हम इसे लगभग एक लक्जरी का उपयोग कर सकते हैं! जब हम घर लौटते हैं तो हमारे पास आमतौर पर खेल और संज्ञानात्मक काम के लिए एक पल होता है, वे चीजें करने से प्यार करते हैं! दोपहर में हम आम तौर पर एक छोटा सा निकास करते हैं और दोपहर में हम फिर से चरागाह पर चढ़ते हैं।

क्रिस्टीना पिल्लेऔर मत भूलना, अगर आप कुत्तों से भी प्यार करते हैं और चाहते हैं इस अनुभव को जीते रहो, उन्हें अपने घर में स्वागत करें या उन्हें अपने पसंदीदा स्थानों के माध्यम से चलने दें, आप गुडोग में पंजीकरण करके देखभाल करने वाले भी हो सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
रूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैंरूथ और उसके परिवार, कुत्ते सैंटैंडर में बैठे हैं
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
मुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिएमुझे बताओ कि आपका कुत्ता कैसा है और मैं आपको बताऊंगा कि देखभाल करने वाले को क्या चाहिए
मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?
और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?
क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
» » मैड्रिड में क्रिस्टीना, कुत्ता सिटर
© 2022 TonMobis.com