मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?

यद्यपि यह कल की तरह लगता है जब हम क्रिसमस उपहार लपेट रहे थे, वास्तविकता यह है कि हम वसंत में प्रवेश करने से केवल एक कदम दूर हैं। गुडोग टीम में हम पहले से ही इस बारे में सोच रहे हैं कि हम ईस्टर के दौरान क्या करने जा रहे हैं, और आप भी दिन की गिनती कर रहे हैं और पलायन का आयोजन कर रहे हैं। जब हम एक यात्रा करते हैं तो आपको सभी रस्सियों को कसकर बांधना पड़ता है: मैं कहाँ रहूँगा? मैं अपने गंतव्य पर कैसे जाऊं? बड़ा या छोटा सूटकेस? लेकिन एक और अधिक महत्वपूर्ण सवाल है कि आपको बाकी सब कुछ व्यवस्थित करने से पहले खुद से पूछना चाहिए। मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?

आप निश्चित रूप से जानते हैं, स्पेन, हर साल में, 25,000 से अधिक कुत्तों को छोड़ दिया जाता है, और हालांकि गर्मी अधिक छोड़ने वाले बच्चों के लिए समय है, हमारे देश में भी ईस्टर पर एक महत्वपूर्ण चोटी है। ठीक है, आप इसे आप के साथ नहीं ले जा सकते हैं क्योंकि स्थान या दूरी की यात्रा कर नहीं उसके लिए सबसे अच्छा है, या जगह है जहाँ आप कुत्तों की अनुमति जाएगा नहीं, या बस आप साथ देने के लिए नहीं करना चाहते हैं, कुछ नहीं होता, लेकिन आपको एक समाधान की तलाश करनी है। निश्चित रूप से आप अपने ईस्टर छुट्टियों का अधिक आनंद लेते हैं यदि आप जानते हैं कि आपका कुत्ता खुश है और अच्छे हाथों में है।

दोस्तों या परिवार

सबसे पुनरावर्ती विकल्पों में से एक अपने कुत्ते को रिश्तेदार या मित्र के साथ छोड़ना है। यदि आप भाग्यशाली हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपके पालतू जानवर की देखभाल कर सके, तो यह विकल्प बहुत अच्छा है। लेकिन याद रखें कि भले ही अपने दोस्त या परिवार के सदस्य यात्रा नहीं, उसके लिए भी ईस्टर की छुट्टियों के हैं, इसलिए डर के बिना पूछना कितने घंटे आप अपने कुत्ते को अकेला छोड़ दो, कितनी बार सैर लेने के लिए लाना होगा, और आप तैयार हैं, तो, जहाँ तक संभव है, अपने कुत्ते के लिए अपने दैनिक दिनचर्या बनाए रखने के लिए।

कैनिन निवास

एक और विकल्प, शायद सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक, कुत्ता निवास है। अपने कुत्ते को छोड़ने से पहले कुछ भी, लेकिन हम मानते हैं कि मालिक के रूप में आपको चुने हुए निवास की शर्तों के बारे में बहुत अच्छी तरह से सूचित करना चाहिए। आपकी मदद करने के लिए, हम आपको कुछ प्रश्न पूछ सकते हैं जो आप पूछ सकते हैं:

मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?

मेरा कुत्ता कहाँ रहेगा और सोएगा?

सबसे अधिक संभावना है कि उन्होंने उसके लिए एक पिंजरे आरक्षित किया है। एक छोटे पिंजरे और अन्य कुत्तों के साथ अन्य पिंजरों के बगल में। भौंकने, तनाव और गंदगी के बराबर क्या है। घर पर आपके पास कुछ भी नहीं है, है ना? यदि यह आपका एकमात्र विकल्प है, तो सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपका कुत्ता कहाँ रहेगा, यह जगह शायद अधिकतर समय की तरह होगी, और सबसे ऊपर, अगर यह साफ और गंध से मुक्त है।

मेरे कुत्ते कितनी बार चलेंगे?

सुनिश्चित करें कि आप और अपने कुत्ते एक नियमित टहलने के रूप में चिह्नित है, और हालांकि हमेशा के लिए सख्ती से पालन नहीं, आप बार जब आप बाहर जाने की जरूरत है पता है, कब तक सवारी आप सूट और जब आप अपनी आवश्यकताओं क्या करना है। हमने उन्हें खोल दिया है। खैर, हमें आपको यह बताना है कि अधिकांश कुत्ते के घरों में आप उन्हें अपने पैरों को दिन में एक या दो बार कुछ मिनटों तक फैलाने के लिए छोड़ सकते हैं। क्या आपको लगता है कि यह उसके लिए सबसे अच्छा है?

मेरा कुत्ता क्या खाएगा?

ईस्टर छुट्टियों के दौरान अपने कुत्ते को छोड़ने से पहले आपको एक और महत्वपूर्ण सवाल पूछना चाहिए। अब जब आपने उनके लिए आदर्श भोजन खोज लिया है, तो यह संभव है कि, इनमें से कुछ निवासों में आप इसे लेने नहीं देते हैं। और जैसा कि आप शायद जानते हैं, कुत्ते के आहार में बदलाव अच्छे नहीं हैं, क्योंकि यह अच्छा महसूस नहीं कर सकता है और यहां तक ​​कि दस्त और उल्टी हो सकती है।

क्या मेरा कुत्ता अन्य कुत्तों से संबंधित होगा?

यदि आपके पास कुत्ता है तो आपको पता चलेगा कि इस प्रश्न का उत्तर इस बात पर निर्भर होना चाहिए कि यह मिलनसार है या नहीं। कुत्ते के निवास के मामले में, कुत्ते के लिए अपने अधिकांश समय को एकांत में खर्च करना सामान्य बात है, हालांकि उनमें से कुछ में वे दिन के दौरान कुछ समय पर बातचीत करने की अनुमति देते हैं।

मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?

और अंत में, हमारे लिए सबसे अच्छा विकल्प:  Gudog।

निष्पक्ष होने के लिए, ऊपर दिए गए प्रश्न पूछें:

मेरा कुत्ता कहाँ रहेगा और सोएगा?




एक देखभाल करने वाले के घर में। हाँ, एक असली घर में, अपने निजी घर में। आप उसे बिस्तर और उसके खिलौने को जितना संभव हो उतना सहज महसूस करने के लिए छोड़ सकते हैं, और इसके अलावा, आप उस घर के प्रकार का निर्णय ले सकते हैं जो आपको लगता है कि उसे सबसे अच्छा लगा। या बगीचे या छत के साथ, आपका घर पूरी तरह से अलग है, ताकि वह एक प्रामाणिक ईस्टर अवकाश का भी आनंद उठा सके।

मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?

मैड्रिड के देखभाल करने वाले अलेजांद्र द्वारा फोटो।

मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?

वालेंसिया के देखभाल करने वाले मिगुएल द्वारा फोटो।

मेरे कुत्ते कितनी बार चलेंगे?

एक अच्छा देखभाल करने वाला हमेशा आपको पूछेगा कि आपके कुत्ते की क्या ज़रूरत है, उसे कितनी बार बाहर जाने की जरूरत है और कितनी देर तक। हमारे देखभाल करने वाले हमेशा अपने मेहमानों को अनुकूलित करने की कोशिश करते हैं और प्रत्येक की जरूरतों के अनुसार चलने के लिए जाते हैं।

मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?

क्रिस्टीना द्वारा फोटो, अल्कोबेन्डास के देखभाल करने वाले।

मेरा कुत्ता क्या खाएगा?

आपका खाना यह इतना आसान है हम हमेशा अनुशंसा करते हैं कि आप अपने सामान्य भोजन या देखभाल को देखभाल करने वाले के घर में लाएं ताकि वे अपना आहार न बदल सकें। हम सब कुछ आपके दिन से रख सकते हैं, हम इसे रखते हैं। है न?

क्या मेरा कुत्ता अन्य कुत्तों से संबंधित होगा?

गुडोग में हमारे पास कुत्ते के साथ और बिना देखभाल करने वाले होते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि सभी कुत्ते समान नहीं हैं, और इसलिए, अलग-अलग देखभाल करने वाले होना चाहिए। यदि आपका कुत्ता कुत्ते, या बच्चों के साथ नहीं मिलता है, तो चिंता न करें! हम उसके लिए एक आदर्श देखभाल करने वाले की तलाश करेंगे। दूसरी तरफ, यदि आपका कुत्ता अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करना पसंद करता है और आप चाहते हैं कि वह आपकी छुट्टियों का आनंद उठाए, तो हम दो और चार पैर वाले मेजबानों के साथ एक घर की तलाश करेंगे।

मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?बार्सिलोना के देखभाल करने वाले बर्टा की तस्वीर।

आप शांत हो सकते हैं, वे अनुभवी देखभाल करने वाले, पशु प्रेमियों, अपने कुत्ते को पूरी तरह से समर्पित करने के इच्छुक हैं। इसके अलावा, आरक्षण आसान और तेज़ है, लेकिन आप मदद की जरूरत है या सिर्फ एक देखभालकर्ता के लिए आप की सिफारिश करना चाहते हैं, तो आप हमें फोन द्वारा संपर्क, चैट या ईमेल कर सकते हैं।

इस ईस्टर छुट्टी पर, कुत्ते के घरों के पहले विकल्प गुडोग देखें।

हमें यकीन है कि आप और आपका कुत्ता दोहराना चाहेंगे!

क्या आप पहले से ही गुडोग गए हैं, लेकिन आपको अपने शहर में देखभाल करने वाला नहीं मिला है, या आप एक प्रकार की सेवा चाहते हैं जिसे आप वेब के माध्यम से किराए पर नहीं ले सकते? हमें यहाँ बताओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)
मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?मैं इस गर्मी में अपने कुत्ते को कहां छोड़ूं?
छुट्टी पर मेरे कुत्ते को छोड़ने के लिए कहांछुट्टी पर मेरे कुत्ते को छोड़ने के लिए कहां
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?और पवित्र सप्ताह में, मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करूँ?
क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
पालतू कहानियां: यात्रा कुत्तापालतू कहानियां: यात्रा कुत्ता
» » मैं अपने कुत्ते को ईस्टर छुट्टियों पर कहां छोड़ूं?
© 2022 TonMobis.com