एक टाइमशेयर की कीमत के रूप में


शिक्षा

कीमतों की जांच करें जो आस-पास के टाइमशेयर के लिए पूछते हैं क्योंकि आप अपनी संपत्ति के लिए मूल्य निर्धारित करते हैं। मध्यस्थ एक ही परिसर में उपलब्ध संपत्तियों की एक सूची प्रदान करते हैं, जो कि बहुत अधिक कीमत है संभावित खरीदारों के लिए एक चक्कर आती है।

टाइम्सशेयर के आस-पास के क्षेत्र की लोकप्रियता का अनुमान लगाएं, एक अच्छी कीमत निर्धारित करने का तरीका। अच्छे मौसम के लिए छोटी खिड़कियों वाले गंतव्य पूरे साल समशीतोष्ण वातावरण वाले क्षेत्रों के समान ही प्रलोभन की पेशकश नहीं करते हैं।

अपने टाइमशेयर की कीमत निर्धारित करने से पहले संरचना के इंटीरियर की स्थिति की जांच करें। दुनिया भर में नए अवकाश विकास के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए आपके टाइमशेयर को अच्छे आकार में होना चाहिए।

खरीद पर खर्च किए गए धन की राशि पर टाइम्सशेयर मूल्य के मूल्यांकन को पुनरारंभ करें। आपको संपत्ति के मूल्यह्रास के आधार पर टाइम्सशेयर के लिए वित्तीय हानि अवशोषित करनी होगी।




अपने ऑनलाइन ठहरने के गुणों की दीर्घायु निर्धारित करने के लिए टाइम्सशेयर अनुबंध पढ़ें। 10 सप्ताह के लिए अनुबंध के खरीदारों के लिए दो सप्ताह के वार्षिक प्रवास के लिए एक स्थायी समझौता अधिक महत्वपूर्ण है, जो 1 सप्ताह का प्रवास लगाता है।

ब्रोकर से उपलब्ध विभिन्न मार्केटिंग विश्लेषण रिपोर्टों का उपयोग अपनी बिक्री मूल्य की व्यवहार्यता का आकलन करने के लिए करें। टाइमरशेयर के रूप में ब्रोकर टाइमशेयर बाजार की स्थिति पर मुफ्त रिपोर्ट प्रदान करता है जो मूल्य निर्धारण प्रक्रिया को सूचित करना चाहिए (संसाधन देखें)।

अपने टाइमशेयर के लिए मूल्य प्राप्त करने के लिए एक साधारण ग्राफ का पता लगाएं जिसे बिक्री प्रक्रिया में टचस्टोन के रूप में उपयोग किया जाना चाहिए। बिजनेस ग्राफिक्स जैसे कि दूसरी बार पुनर्विक्रय बाजार मूल खरीद मूल्य (संसाधन देखें) के आधार पर कीमतों के लिए उपयोग में आसान फॉर्मूला प्रदान करता है।

टाइम्सशेयर कीमत में संपत्ति प्रबंधन कंपनी के लिए आने वाले सुधारों को चित्रित करें। एक नए सुधारित पूल और रसोईघर की स्थापना से आपकी संपत्ति का मूल्य बढ़ जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
उस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैंउस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैं
Aaa हीरा क्या है?Aaa हीरा क्या है?
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
कैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती हैकैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती है
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समयकंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
मेक्सिको में कैसे बार्टर करेंमेक्सिको में कैसे बार्टर करें
» » एक टाइमशेयर की कीमत के रूप में
© 2022 TonMobis.com