कुत्ते को काटने से कैसे रोकें

कुत्ते को काटने से कैसे रोकें

कॉन, जितना पुराना है, कई कारणों से काटने के लिए मिल सकता है। जब पिल्लों की बात आती है, जब दांत प्रकट होते हैं तो वे आम तौर पर पीड़ा से छुटकारा पाने के लिए काटते हैं - हालांकि, जब एक वयस्क मुर्गा काटता है, तो यह आमतौर पर डोनेना का संकेत होता है। जो भी कारण है, सलाह के साथ हम इस आदत को रोकने में सक्षम होने जा रहे हैं जो आपके पालतू जानवर और आपके परिवार दोनों के लिए समस्याग्रस्त हो सकता है। Animales.sitio2.xyz में हमें você करना है कुत्ते को काटने से कैसे रोकें.

को अपने मुर्गा काटने से बचें ऐसा करना चाहिए आपका पालतू समाज है पिल्ला से आप अपने बच्चे को कम उम्र में खाएंगे, और अपने मुर्गा की सामान्य परिस्थितियों में बहुत अनुत्पादक होंगे, इसलिए अपने साथी के लिए अन्य लोगों और अन्य जानवरों से संबंधित समय लें। चूंकि छोटे पिल्ला नई उम्र के आदी हो जाते हैं, यह बहुत अप्रिय है कि वह डरता है और वयस्क के रूप में काटता है।

आपको इसे बच्चों, पुरुषों और महिलाओं से संबंधित होना चाहिए ताकि यह सभी प्रकार के लोगों और वातावरणों को खेल सके, लेकिन हमेशा सतर्कता के तहत, अजीब होने के मामले में शुरुआत से समझदार होना चाहिए। उमकोमो में हमें दो कॉन प्रस्तुत करना होगा।

  • जब आप समय समर्पित करते हैं कुत्ते को काटने बंद करो यह आवश्यक होगा कि आप बहुत शांत हों, शांति रखें और हमेशा नियंत्रण के दृष्टिकोण को बनाए रखें। आपको अपने जीवनसाथी के लिए जो कुछ भी सिखाता है उसके साथ एक अच्छा उदाहरण स्थापित करने के लिए आपको लगातार होना चाहिए। प्रशिक्षण के अनुरूप होने वाली आदतों की अच्छी दिनचर्या स्थापित करना महत्वपूर्ण है और इस प्रकार अपने पालतू जानवरों के आक्रामक व्यवहार को समाप्त करना महत्वपूर्ण है। यह के बारे में है सभी एनोन में सुसंगत रहें अपने साथी को शिक्षित करने के लिए क्या करना है: यदि आप एक अच्छे विचार को काटने से रोकने के लिए सिखा रहे हैं जो आपको हिंसक तरीके से खेलने के लिए प्रोत्साहित करता है, क्योंकि यह उत्तेजित हो सकता है कि आप काटना चाहते हैं।

    एक और अच्छी सिफारिश उसे काटने और पेशकश करने के लिए था पर्याप्त खिलौने इसलिए वह उन्हें अपने मुंह से ले जा सकता है और अगर वह चाहता है तो उन्हें काट सकता है। यह महत्वपूर्ण है खासकर जब दंत चिकित्सा की प्रक्रिया के दौरान केवल पिल्ले। इस महत्वपूर्ण चरण में, आपका साथी वयस्क दांत प्राप्त करेगा, कुछ ऐसा जो मसूड़ों और दांतों में असुविधा पैदा करेगा। एक अच्छा खिलौना queón bite você के लिए एक इष्टतम विकल्प होगा।

  • जब आपका साथी काटता है, तो आपको चाहिए दर्द में चिल्लाओ यद्यपि वास्तव में आपको चोट पहुंचाने से आपको इस तरह के व्यवहार को अनुकरण किया जाएगा कि मॉर्डसेम के पास मॉन और पालतू जानवर होंगे। ऐसा करके, यह होगा एक संकेत भेजना चेतावनी का ताकि पिल्ला समझ सके कि उसने सीमा पार कर दी है और उसे रोकना चाहिए।

    तो चीख उत्सर्जित करना बंद करो, थोड़ी देर के लिए खेलना बंद करो योन कुछ क्षणों के लिए उसे ध्यान दें, क्योंकि उसे अपने काम के महत्व को समझना चाहिए और उसके व्यवहार का असर पड़ता है। अगर आपका साथी दुर्व्यवहार करना जारी रखता है, उसे टोकरी में या उसके बिस्तर पर रखो और उसे काटने के बाद स्नेउट पर एक सौम्य पेट दें। आपको फिर से दावा करना होगा कि मैंने किया था, लेकिन एनजी चिल्लाओ . उसे उसमें डर रखना चाहिए, बस उसे ध्यान देने का थोड़ा सा कॉल दें। भयभीत होने पर जब आप वयस्क बन जाते हैं, तो आप काटने का अधिक प्रवण होगा।




  • एक बार जब आप voce काटते हैं, हमेशा चिल्लाओ या दर्द के संकेतों को याद रखें। इसके बाद, रोज़ेन, और यहां तक ​​कि अपने पालतू जानवर का पीछा करने के लिए पीछा करते हैं, यह दूर जायेगा-समझ जाएगा कि कुछ गलत क्या हुआ है और यह आपको देखेगा कि पैक का सिर क्या है। यह एक तरीका है अपने डोमेन की पुष्टि करें उसके बारे में

    यह निर्धारित करने के लिए कि आप अपने पालतू जानवर को निश्चित समय पर खिलाने और पानी देने के लिए एक अच्छी दिनचर्या का पालन करने की भी सिफारिश की जाती है, केवल उसके बाद के चैम्बर के बाद और बशर्ते उसका अच्छा व्यवहार हो। जब आप बुरी तरह व्यवहार करते हैं, तो पास-ऑन को आपके व्यवहार को उसी तरीके से जोड़ना चाहिए जो आप चाहते हैं। अल्फा नर क्या है उसे स्पष्ट करने के लिए, उसे इस प्रक्रिया के साथ लगातार होना चाहिए।

  • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने साथी के लिए हर रात सोने के लिए एक विशेष जगह तैयार करें, यदि आप कर सकते हैं, चाहे आपके बिस्तर में हों। आपके पालतू जानवर को पता होना चाहिए कि घर में कौन सा स्थान है, अगर आप जो चाहते हैं उसे छोड़ दें, सबकुछ नियंत्रित करें और सक्षम हो जाएं सत्ता के प्रदर्शन के रूप में आक्रामक बनें . हमारे लेख में, कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए, आप अपने चार पैर वाले दोस्त के लिए चलने के लिए कुछ विचार पा सकते हैं।

    मजाक दिनचर्या के संबंध में, उन गतिविधियों का अभ्यास करना एक अच्छा विचार है जो आपके व्यवहार की आक्रामकता को बढ़ावा देते हैं। जब आप देखते हैं कि आपका साथी बहुत सक्रिय है, तो सबसे ज्यादा अनुशंसित और अनदेखा किया जाता है अकेले आराम . यदि आप कर सकते हैं, तो आपको उसे अपने अच्छे व्यवहार के लिए पुरस्कृत करना चाहिए। कुछ खाद्य इनाम दें और उसके लिए अपना प्यार दिखाएं। यह महत्वपूर्ण है कि आप महसूस करते हैं कि आप उनके व्यवहार को स्वीकार करते हैं और जानते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्ते को काटने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    मेरा कुत्ता काटता है, मैं क्या कर सकता हूं?मेरा कुत्ता काटता है, मैं क्या कर सकता हूं?
    मेरा कुत्ता फर्नीचर काटता है!मेरा कुत्ता फर्नीचर काटता है!
    कुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करेंकुत्तों की व्यवहार समस्याओं को कैसे हल करें
    अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
    कुत्तों और बिल्लियों में आदत को खत्म करने के लिए 11 कदम काटता हैकुत्तों और बिल्लियों में आदत को खत्म करने के लिए 11 कदम काटता है
    मेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को मेरी चीजों को काटने से कैसे रोकें
    पिल्ले काटने क्यों करते हैं?पिल्ले काटने क्यों करते हैं?
    पिल्ला के लिए सब कुछ काटने के लिए यह सामान्य है?पिल्ला के लिए सब कुछ काटने के लिए यह सामान्य है?
    » » कुत्ते को काटने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com