राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते




वर्तमान में एक संदेह के बिना (2013), सबसे लोकप्रिय कुत्ता यह आदमी का कुत्ता है दुनिया में सबसे शक्तिशाली, वह है, का कुत्ता राष्ट्रपति ओबामा कहा जाता है "बो"क्योंकि इस अद्वितीय कुत्ते ने सोशल नेटवर्क में एक महान वायरल घटना का कारण बना दिया है।


वाक्यांश पर फैले वाक्यांश से सभी "बो, देखो जहां वहां नहीं है" (गेंद का जिक्र करते हुए) छवि के बगल में जहां कुत्ता किसी के साथ खेलने के लिए भीख मांग रहा है।


बो के लिए ध्यान का केंद्र होना कुछ नया नहीं है, सोशल नेटवर्क पर उनकी तस्वीरें और व्हाइट हाउस की प्रोफाइल इस सबूत हैं कि यह इस कुत्ते के जीवन में कितनी सामान्य है।

लेकिन बो कौन है?

वह संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति के परिवार का शुभंकर है, जो अपने देश के इतिहास में पहला काला राष्ट्रपति बनने के बाद पेश किए गए भाषण के बाद अपने परिवार को किए गए वादे के रूप में आया था।

बो व्हाइट हाउस के बगीचों में खेलना पसंद करता है और अपने परिवार के साथ चलने के लिए जाता है: राष्ट्रपति, द फर्स्ट लेडी और उनकी दो बेटियां। उनका पसंदीदा भोजन टमाटर है।

उनका नाम राष्ट्रपति की बेटियों के स्वर्गीय दादा के सम्मान में है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह कुत्ता व्हाइट हाउस के दैनिक जीवन में पूरी तरह से एकीकृत है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगायह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
जॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडरजॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडर
चेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ हैचेसिपिरिटो, एक कॉमेडियन अपने कुत्तों के लिए प्यार से भरा हुआ है
घर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना हैघर के सलाहकार और उसके कुत्ते को सामाजिक नेटवर्क में अस्वीकार करना है
प्रोफाइल: mucuchíesप्रोफाइल: mucuchíes
हाँ हम कर सकते हैं, बिल्ली और पक्षी!हाँ हम कर सकते हैं, बिल्ली और पक्षी!
20 फरवरी, अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी, अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
Copiapó में फांसी शुभंकर का परिवार स्पष्टीकरण देता हैCopiapó में फांसी शुभंकर का परिवार स्पष्टीकरण देता है
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
Estancio, रहने में से एक हैEstancio, रहने में से एक है
» » राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते
© 2022 TonMobis.com