जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें

हितों का प्रचार

जापानी पारंपरिक जाल मां अक्सर बच्चों को गतिविधियों में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बाध्य महसूस करती हैं जो कि दीर्घकालिक लाभ प्रदान करती है। फुटबॉल खेलना एक मजेदार छोटी गतिविधि नहीं माना जाता है जो उन लाभों को बनाता है। हालांकि, तकनीकी क्षमता और खेल में व्यावसायिक रूप से ईिंगांग उपहारों की क्षमता के साथ फुटबॉल खेलें, जो दीर्घकालिक लाभ है। व्यक्ति के हित को आम तौर पर जापानी बच्चों के पारंपरिक पालन-पोषण में मान्यता नहीं दी जाती है, यदि यह भविष्य के प्रोत्साहनों के बारे में नहीं है।

शैक्षणिक उपलब्धि

दीर्घकालिक लाभ प्राप्त करने के संयोजन के साथ, जापानी बच्चों की शिक्षा अक्सर अकादमिक उपलब्धि पर जोर देती है। उच्चतर शिक्षा प्राप्त करने के लिए जापानी बच्चे अक्सर अपने माता-पिता और अन्य परिवार के सदस्यों से प्रेरणा लेते हैं। इसके अलावा, पेरेंटिंग प्रथाओं में अकादमिक उत्कृष्टता पर जोर दिया जाता है। होमवर्क पूरा करना वैकल्पिक नहीं है और कम से कम पारंपरिक जापानी घरों में अतिरिक्त क्रेडिट असाइनमेंट की कोशिश की जानी चाहिए।


सह स्लीपिंग


पारंपरिक जापानी घर में बच्चे और छोटे बच्चे अक्सर अपने माता-पिता के साथ सोते हैं। अपने बिस्तरों में सोने के लिए पर्याप्त पुराने बच्चे, माता-पिता सह के साथ उसी कमरे में सोते हैं। सह-नींद का अभ्यास माता-पिता को बच्चों को पेश करने और जनता के साथ दैनिक बातचीत के दौरान परिवार के महत्व को समझने में उनकी सहायता करने के लिए बनाया गया है।

प्राथमिक पेरेंटिंग

आम तौर पर, पारंपरिक जापानी बाल पालन में मोटर प्राथमिक स्रोत है। चूंकि पिता सह-परिवार के मुखिया हैं, इसलिए उन्हें घर लौटने और बच्चों की देखभाल के साथ मोटर की मदद करने की उम्मीद नहीं है। पारंपरिक जापानी माताओं आमतौर पर घर के बाहर काम नहीं करती हैं, और इसलिए बच्चों की शिक्षा के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं। जब जापानी मोटर श्रम बाजार में प्रवेश करने का विकल्प चुनती है, तो इसे अब पारंपरिक जापानी मां नहीं माना जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनीजापानी टेरियर, एक महान छोटी कंपनी
जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचाजापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
जापानी bobtail बिल्ली © s mi-keजापानी bobtail बिल्ली © s mi-ke
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
घरेलू कामों में मदद करने के लिए नाम आकर्षित करने के मजेदार तरीकेघरेलू कामों में मदद करने के लिए नाम आकर्षित करने के मजेदार तरीके
मेरी जापानी bobtail बिल्ली एक स्वास्थ्य समस्या हैमेरी जापानी bobtail बिल्ली एक स्वास्थ्य समस्या है
बच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझावबच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझाव
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?
» » जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
© 2022 TonMobis.com