पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"

पालतू जिज्ञासा:

यह प्यारा और आम है बतख़ , मैं इस साल की शुरुआत में मुलाकात की जब हम अपने माता-पिता के एक दोस्त के घर जाने के लिए गए, पहली नजर में यह सामान्य लग रहा था क्योंकि बहुत से लोग उन्हें पालतू जानवर के रूप में उठाते हैं। मुझे वास्तव में घरेलू पक्षियों को पसंद है, चाहे मुर्गियां, बतख और हंस। वास्तव में, मेरा पहला पालतू रोस्टर था , वह मेरे लिए बहुत ईर्ष्यापूर्ण और सुरक्षात्मक था, जिसने पारित होने वाले सभी पड़ोसियों को चकित किया।

इस विवाह में विभिन्न पालतू जानवर थे जिनमें कुत्ते, एक बकरी, एक तोते और बतख, जिन्होंने यात्रा के दौरान पार्टी बनाई थी। वे पड़ोस की नवीनता थीं , चूंकि सभी बच्चे आए और जानवरों को देखने के लिए अनुमति देने के लिए कहा, उन्हें सहारा और उनके साथ खेलते हैं। यह वास्तव में शैक्षणिक खेत की तरह दिखता था, उन्होंने इसके बारे में मजाक किया और कहा कि उनके पड़ोसियों ने अपने पालतू जानवरों से कहा था।

यह उत्सुक बतख सामान्य देखा, लेकिन क्या मेरा ध्यान पकड़ा है कि जब वह सड़क के नीचे एक कार या कोई पारित कर कुत्तों को बदलने के लिए, वे किसी भी गार्ड कुत्ते की तरह भौंकने लिए रखा गया था लेकिन बतख पीछा किया और था उसने कुचले जैसे कि वह कुत्तों के बगल में भौंक रहा था , एक तरफ से दूसरी तरफ बाड़ के माध्यम से चल रहा है, जिससे हम सब हंसी के साथ मर गए। यह बहुत मजेदार और विशेष था।




इसके बाद, घर के मालिकों ने हमें बताया कि कुत्तों को कुत्तों के साथ एक बच्चे के रूप में उठाया गया था और यही कारण है कि उन्होंने वही काम किया। यहां तक ​​कि, कुत्ते गोली भी खा लिया!

बिना किसी संदेह के यह एक बतख है जो अनजान नहीं होता है और अपने अनोखे व्यवहार से उदासीन नहीं होता है। इस अद्वितीय जानवर से मिलने के लिए मैं यहां आपके लिए एक वीडियो छोड़ देता हूं:

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!पालतू कहानियां: मुझे कुत्ते द्वारा काटा गया था और मुझे दर्द नहीं हुआ था!
मैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दियामैक्सिकन शहर के पड़ोसियों ने अपने कुत्तों को त्याग के लिए दिया
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
का संबंधका संबंध
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
पालतू जानवर एक सीखने का अवसर हैंपालतू जानवर एक सीखने का अवसर हैं
मेरे पालतू जानवर के पास उसके नितंब में एक गेंद हैमेरे पालतू जानवर के पास उसके नितंब में एक गेंद है
अलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौतअलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौत
» » पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"
© 2022 TonMobis.com