बच्चे, पालतू जानवर, और स्वच्छता

बच्चे, पालतू जानवर, और स्वच्छता

अक्सर, लोग हैं, जो घर पर एक पालतू जानवर के लिए उत्सुक हैं, वे एक विषय है कि यह के कल्याण के लिए कम नहीं है, और यह भी किसी भी असुविधा के लिए यह मामला हमें पैदा कर सकता है न अधिक है और न ही कम है हमारे बच्चों का क्या वास्तव में, जब आप छोटे बच्चे होते हैं, तो पालतू जानवरों को उठाने के लिए यह बिल्कुल अलग होता है, जब वे वयस्क होते हैं, या आप अभी तक पिता नहीं हैं।

क्या होगा यदि आप बच्चे हैं और एक पालतू जानवर उनके साथ रहना चाहता हूँ तुम पर विचार करना चाहिए कि सब कुछ ठीक है जब तक उचित स्वास्थ्य की आदतों का पालन कर रहे काम करेगा। और इस के साथ हम विशेष रूप से मतलब है तो घर में हमेशा की तरह से भी बदतर नहीं लगती है यह छोटे, आदर्श हर कोई एक अच्छा समय के लिए एक बहुत शैक्षिक स्थिति हो सकता है, जबकि, और कहा कि।




सकारात्मक पक्ष पर, हम कहना होगा पालतू जानवर उन्हें बच्चों को जो कोई है जो उन पर निर्भर करता है लग रहा है, ताकि वे अधिक मानव और अलग हो जाते हैं, यह ऊपर जा रहा है कि। हालांकि, अगर हर बार जब वे बाहर जाने के लिए फिर से कुत्ते के साथ यार्ड में खेलते हैं और गंदा पूरे घर पाने के लिए है, यह कह रही है कि स्थिति बेकाबू हो सकता है बिना चला जाता है।

स्वच्छता के बुनियादी नियमों कि इस संबंध में उल्लेख किया जाना चाहिए शामिल हैं, द, परहेज विशेष रूप से नाक और मुंह के पास बच्चे को पशु चुंबन पर विचार है कि वहाँ कुछ बीमारियों फैल सकता है के रूप में कुछ इस तरह कर रहे हैं। इसी तरह, यह महत्वपूर्ण है कि बच्चे हमेशा पालतू जानवरों के साथ खेलने के बाद अपने हाथ धो लें, खासकर यदि वे कुछ खाना खाने जा रहे हैं।

फिर, अगर पालतू जानवर में संक्रमण हो, तो हमें जल्द से जल्द इसका इलाज करना चाहिए, जितनी जल्दी हो सके पशु को पशुचिकित्सा में ले जाना और बच्चों को दूर रखने की कोशिश करना। दूसरी तरफ, आमतौर पर सलाह दी जाती है कि आप अपने पालतू जानवर को फ्लाईस और परजीवी से बचने के लिए निवारक जांच के लिए लें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
बच्चों के लिए सबसे अच्छा पालतू जानवरबच्चों के लिए सबसे अच्छा पालतू जानवर
पालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारीपालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारी
बच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएं
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
बच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएं
पालतू जानवर एक सीखने का अवसर हैंपालतू जानवर एक सीखने का अवसर हैं
» » बच्चे, पालतू जानवर, और स्वच्छता
© 2022 TonMobis.com