पूरे कुत्ते परिवार के लिए आगमन कैलेंडर

आगमन कैलेंडर कुत्ता

रंगीन रोशनी हवा में रात गहने पर चमक मिश्रित ठंड, जलाऊ लकड़ी की गंध और भुना हुआ अखरोट, पीए विभाग के स्टोर से कैरोल कभी फिसल जाता है। इसमें कोई संदेह नहीं है: क्रिसमस आ रहा है। Gudog में हमें लगता है कि हमारे कुत्ते हमारे परिवार के एक सदस्य हैं और हम सभी परंपराओं है कि हमारे घर के दरवाजे के माध्यम से प्रवेश कर सकते हैं शामिल करना चाहते हैं। और अगर वहाँ एक पार्टी कई परंपराओं वहन करती है, इस छुट्टी क्रिसमस है। हम जानते हैं कि कुत्तों क्योंकि यहां तक ​​कि उन्हें पता ही इन बातों को महत्व नहीं देते, लेकिन हम इनकार नहीं होगा, हम मनुष्यों को विशिष्ट तिथियों पर उनके साथ ब्योरा रखना पसंद करते हैं और साल के किसी भी समय उन्हें खराब कर देते हैं . यही कारण है कि आज गुब्बोग में, हम आपको एक ऐसा स्वयं (DIY) गतिविधि लाते हैं जो हर कोई घर पर आनंद ले सकता है: ए पूरे कुत्ते परिवार के लिए आगमन कैलेंडर।

पारंपरिक रूप से आगमन कैलेंडर ईसाई धर्म से जुड़े होते हैं, प्रतीक हैं क्रिसमस तक दिसंबर के पहले 25 दिनों के दौरान प्रतीक्षा करें , बच्चे यीशु के जन्म के दिन। उलटी गिनती के माध्यम से, वे बच्चों को अपने उपहार प्राप्त करने के लिए उत्सुक इंतजार कर रहे हैं। 1 9वीं शताब्दी में जर्मनी द्वारा इसे बहुत लोकप्रिय किया गया था और आज वे व्यावसायीकरण कर रहे हैं सभी प्रकार के आगमन कैलेंडर . सबसे क्लासिक हर दिन एक चॉकलेट बार लाता है लेकिन चाय, सौंदर्य प्रसाधन, बीयर, खिलौने या किताबों के साथ कुछ भी हैं। आम बात यह है कि हर कोई क्रिसमस तक हर दिन एक छोटा सा विवरण प्रदान करता है।

लेकिन जब हम इसे स्वयं कर सकते हैं तो इसे क्यों खरीदें? हम एक बहुत ही मनोरंजक समय बिताएंगे और ऊपर हम इसे जो कुछ भी चाहते हैं उसे भर सकते हैं। विशेष रूप से यहां, गुडोग एडवेंट कैलेंडर के लिए हमने तैयार किया है सभी परिवार के सदस्यों के लिए उपहार, कुत्ते शामिल थे। एकमात्र सीमा वस्तु की कल्पना और आकार (जो छोटा और हल्का है इसे पैक करने में सक्षम होने और इसे आसानी से लटका)।

पूरे कुत्ते परिवार के लिए एक आगमन कैलेंडर कैसे बनाएँ

इस गुडोग-इट-हम में हम तत्वों का उपयोग करना चाहते थे जिन्हें हम सभी आसानी से पा सकते हैं और यह सस्ते या यहां तक ​​कि मुफ़्त हैं। क्योंकि आपको महान चीजें करने के लिए उच्च बजट की आवश्यकता नहीं है। यहां हम विस्तार से बताते हैं सामग्रियों की सूची:

सलाह कैलेंडर सामग्री

  • एक छड़ी या एक पतली पेड़ की टहनी (आप आप हमें प्राकृतिक करने के लिए हमें समझाने जाने किसी भी रंग में यह पेंट करने के लिए चाहते हैं कर सकते हैं,)
  • सादा लपेटन कागज का एक रोल
  • मुद्रित उपहार पत्र का एक रोल
  • कुछ अच्छे लेबल
  • मोटी या तटस्थ पतली तार और रंग के coils
  • कैलेंडर के अन्य तत्वों से संबंधित रंगों के साथ क्रिसमस सजावट का एक बॉक्स
  • कैंची
  • गोंद (हमारे पास चमक है लेकिन रंगों को स्वाद के लिए)
  • एक काला मार्कर
  • चांदी और / या सोने के मार्कर
  • चिपकने वाला टेप



देखने के लिए इसके निर्माण के लिए कदम नाटक मारा:

अब आपको चुनना है  सभी उपहार , कुल मिलाकर वे कैलेंडर के दिनों की संख्या 25 गुणा होनी चाहिए। यदि आपका परिवार बड़ा है, तो सुनिश्चित करें कि प्रत्येक सदस्य के पास पूरे सप्ताह में 2 या 3 उपहार हो सकते हैं। यदि आप केवल अपने कुत्ते के साथ घर साझा करते हैं, तो आप भाग्यशाली हैं! आपको केवल दो के बीच साझा करना होगा। मनुष्यों के लिए हम आपको अपने परिवार के सदस्यों के स्वाद के अनुसार दो पैरों के साथ चुनने का ख्याल रखने देते हैं। लेकिन चार पैर वाले लोगों के लिए हम आपको कुछ विचार छोड़ देते हैं:

  • चाटना और स्वाद को आराम करने के लिए मिठाई
  • उनके पीछे जंगली दौड़ने के लिए गेंदें
  • हिरण Antlers जो एक प्राकृतिक टूथब्रश के रूप में काम करेगा
  • अपने जबड़े को मुफ्त रीइन देने के लिए खिलौने चबाओ
  • कुछ ठंडा हार इसलिए वे प्रत्येक सवारी पर दिखा सकते हैं
  • स्ट्रिंग खिलौने घंटे के लिए अपनी बांह खींचने में सक्षम होने के लिए
  • खिलौने प्रकार कांग आपको अपनी अनुपस्थिति में मनोरंजन करने के लिए
  • कुछ जर्सी या कोट सबसे अच्छे के लिए

यदि आप इस आगमन कैलेंडर को बनाने में खुद को फेंक देते हैं तो हम परिणाम देखना चाहते हैं! इसे आकार और रंगों को बदलकर अपने स्वाद के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। यदि आप अपनी तस्वीरों को सोशल नेटवर्क्स में अपलोड करते हैं तो हमें या तो नाम देना न भूलें फेसबुक , इंस्टाग्राम या चहचहाना और हैशटैग # गुडोगिट खुद का उपयोग करने के लिए।

यदि आप शिल्प पसंद करते हैं तो हमारे अनुभाग में अन्य सभी लेखों को याद न करें Gudog इसे-स्वयं . आपको अपने कुत्ते के लिए चीजें तैयार करने और एक बहुत ही मनोरंजक समय बिताने के लिए प्रेरणा के कई स्रोत मिलेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्रिसमस आ रहा है: कुत्ते के उपहारक्रिसमस आ रहा है: कुत्ते के उपहार
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?क्रिसमस के दौरान मेरे कुत्ते को कहाँ छोड़ना है?
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
पालतू जानवर खिलौने नहीं हैंपालतू जानवर खिलौने नहीं हैं
क्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकालक्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकाल
क्रिसमस पर पालतू जानवरों की देखभाल के लिए टिप्सक्रिसमस पर पालतू जानवरों की देखभाल के लिए टिप्स
» » पूरे कुत्ते परिवार के लिए आगमन कैलेंडर
© 2022 TonMobis.com