क्रिसमस आ रहा है: कुत्ते के उपहार

कुछ दिनों पहले गुबलोग में हमने एक प्रस्ताव दिया था आगमन कैलेंडर का DIY

कुत्ते के साथ शुरू, परिवार के सभी सदस्यों को छेड़छाड़ करने के लिए। क्रिसमस आ रहा है और हम में से अधिकांश अपने प्रियजनों के लिए उपहार की तलाश में हैं। गुब्लोग में हम खरीदारी भी करते थे और यहां हम आपको कुत्ते के प्रेमियों और उनके प्यारे साथी के लिए उपहारों का चयन करते हैं।

निम्नलिखित @ Guap @ नहीं

हार "पेपिटो" (€ 18), कंबल और जर्सी "हॉट डॉग" (€ 63 और € 49 अलग या € 99.90 पैक) और धनुष टाई "हाँ" (€ 9)। pepitoandco.com

के सहायक उपकरण PepitoCo वे एक कुत्ते उपहार बनाने के लिए एक सुरक्षित शर्त हैं। उनके पास है हार, harnesses, बेल्ट, कोट, स्वेटर, बिस्तर, कंबल और ऊपर धनुष संबंध ! बाजार में कुत्तों के लिए सहायक उपकरण के कई ब्रांड हैं, लेकिन हम उन उत्पादों के बारे में क्या पसंद करते हैं जिन्हें पेप्टोको प्रस्तावित करता है कि वे हैं हाथ से बना मैड्रिड में कार्बनिक पदार्थों के साथ, सम्मान में पर्यावरण का अधिकतम . वे भी इसके बारे में बहुत चिंता करते हैं पशु कल्याण:  वे पशु मूल की सामग्री का उपयोग नहीं करते हैं, वे संरक्षक के साथ सहयोग करते हैं और गोद लेने को प्रोत्साहित करते हैं। वे गोद लेने वाले जानवरों के लिए एक वर्ष के लिए छूट प्रदान करते हैं और प्रस्ताव देते हैं एकजुटता सेब और गाजर कुकीज़ जिसे प्रत्येक आदेश में जोड़ा जा सकता है और जिसका कुल राशि बेघर जानवरों के पशु चिकित्सा व्यय को कवर करने के लिए है।

वे डोल करेंगे

आप मैड्रिड में अपने दो स्टोरों में और माइग्यूटस.com पर अपनी वेबसाइट पर मिगुइटास पेरुनास की प्रसन्नता पा सकते हैं

यदि आपका कुत्ता है घमंडी से अधिक लालची , में miguitas उनके पास आपके लिए एकदम सही उपहार है। यह मैडिलियन कार्यशाला कुत्तों और बिल्लियों के लिए बिस्कुट, पुरस्कार और कारीगर पेस्ट्री उत्पादों का निर्माण करती है। उन्हें ऑनलाइन स्टोर से आदेश दिया जा सकता है और पूरे स्पेन में वितरित किया जा सकता है। € 20 से शिपिंग लागतें निःशुल्क हैं। यदि आप मैड्रिड में रहते हैं तो आप ट्रिब्यूनल क्षेत्र में और ला वागुडा शॉपिंग सेंटर के सामने दो दुकानों में उनसे मिलने के लिए रुक सकते हैं।

हर महीने एक विवरण

उपहार कुत्ता patasbox

मासिक सदस्यता के लिए प्रति वर्ष € 19.99 प्रति माह की वार्षिक सदस्यता के लिए € 14.99 प्रति माह से पैटासबॉक्स बॉक्स। Patasbox.com

जब हमें उपहार मिलता है तो हमारे पास बहुत सारी खुशी तथ्य में निहित है एक पैकेज खोलें, बिना किसी जानकारी के अंदर क्या अंदर जा रहा है। आप अपने कुत्ते को एक बॉक्स की सदस्यता देकर वर्ष के दूसरे 11 महीनों को महसूस कर सकते हैं Patasbox . प्रत्येक महीने आपको मिठाई, खिलौने और अन्य कुत्ते उत्पादों से भरा बॉक्स प्राप्त होगा। जब आप पंजीकरण करते हैं तो आप अपने कुत्ते के आकार को इंगित करते हैं ताकि बॉक्स की सामग्री इसकी रूपरेखा के अनुकूल हो, आप यह भी निर्दिष्ट कर सकते हैं कि आपका कुत्ता पिल्ला है या नहीं। पटासबॉक्स में वे अन्य कुत्तों के लिए इशारा करना चाहते थे जो इतने भाग्यशाली नहीं हैं: प्रत्येक सदस्यता का 20% संरक्षक को जाता है . सदस्यता बिना दायित्व के है, किसी भी समय रद्द किया जा सकता है।

उपहारों को अन्य परेशानियों के बारे में सोचें

कुत्ते उपहार शरण

शर्ट "वाह वाकर" ब्लू में लड़की (10 €) शर्ट ग्रे (10 €), mochila "अल Refugio" हरे रंग में (6.50 €) कैलेंडर में "वाह वाकर" आदमी "कि बचाता वर्ष में 365 दिन रहता है" रिफ्यूज 2018 (10 €)।
Elrefugio.org




से हमारे दोस्त शरणार्थी उनके पास अपनी वेबसाइट पर बिक्री के लिए उत्पादों की एक श्रृंखला है जो इसे समझाने में सक्षम होगी अधिक सहायक कुत्तों . टी शर्ट, बैग, कैलेंडर या लॉटरी टिकट, सभी एक बहुत अच्छे कारण के लिए धन जुटाने की अनुमति देते हैं।

उपभोक्तावादी उत्साह के बीच जो अक्सर क्रिसमस से घिरा होता है, कुछ कुछ क्षणों को रोकना पसंद करते हैं दूसरों के बारे में सोचो . और यह वास्तव में है कि अगर आपके कुत्ते के लिए पेड़ के नीचे कोई भौतिक उपहार नहीं है, तो आपको कोई दिक्कत नहीं होगी (हम आपके परिवार के अन्य सदस्यों के लिए इसकी गारंटी नहीं दे सकते हैं)। वह नहीं जानता कि क्रिसमस क्या है, और न ही वह बहुत ज्यादा परवाह करता है। इसके बजाय आप इन तिथियों का लाभ उठा सकते हैं जो दूसरों के साथ उदारता और एकजुटता को प्रोत्साहित करते हैं एक छोटा कुत्ता खुश करने के लिए जो आपके जैसा भाग्यशाली नहीं है . कई संगठनों और संरक्षक खुश होंगे अपने नाम और अपने कुत्ते के लिए दान प्राप्त करें . आप एक वर्ष के लिए कई महीनों में एक दान या टुकड़ा बनाना चुन सकते हैं। आप विशेष रूप से एक कुत्ते को भी प्रायोजित कर सकते हैं और उनकी देखभाल में वित्तीय रूप से भाग ले सकते हैं। हम आपको अपने घर के पास एक संरक्षक या संघ की तलाश करने और उनसे संपर्क करने के लिए आमंत्रित करते हैं। निश्चित रूप से वे यह जान लेंगे कि पैर को फेंकने का सबसे अच्छा तरीका क्या है।

कुत्ते और मानव मिलान

पहने हुए सोफे पर झूठ बोलना अपने सबसे अच्छे कुत्ते दोस्त के साथ मिलान पजामा . आपने हमेशा इसका सपना देखा है और Fabdog उसने यह किया है! हमें यह स्वीकार करना होगा कि जब आवश्यक नहीं है तो गुडोग हमें कुत्तों को ड्रेस करने के लिए बहुत मजाकिया नहीं बनाते हैं, लेकिन हम कुत्ते और मानव साझाकरण गैलरी की इन तस्वीरों का विरोध नहीं कर सके।

कुत्ता पर्व

यदि आप बालों के लिए अपना प्यार दिखाना चाहते हैं स्टोव के पीछे , गुब्बोग में हमने एक तैयार किया है कुत्तों के लिए क्रिसमस व्यंजनों के बारे में विशेष पोस्ट . क्रिसमस की पूर्व संध्या और नए साल की पूर्व संध्या पर, अपने कुत्ते को भी अपने जूते चाटना और मांस और सब्जियों, आलू या एक कद्दू cupcakes के साथ टर्की स्टू के रूप में चखने व्यंजन थूथन सकता है।

कुत्तों के लिए क्रिसमस व्यंजनों

आप हमारी याद नहीं कर सकते हैं अपने कुत्ते के साथ एक सुरक्षित क्रिसमस खर्च करने के लिए विशेष लेख . यदि इन तिथियों के दौरान आप यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो आप एक नज़र डाल सकते हैं हमारे देखभाल करने वालों की प्रोफाइल . हम अनुशंसा करते हैं कि आप जितनी जल्दी हो सके आरक्षण करें, क्रिसमस गुडोग में अत्यधिक प्रतिष्ठित तिथियां हैं और कई देखभाल करने वालों को अपनी अधिकतम कुत्ते की क्षमता तक पहुंचने के लिए "पूर्ण" संकेत लटका देना पड़ा है।

गुडोग में शुभ छुट्टियां!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
क्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरेक्रिसमस में हमारे कुत्ते से बचने के लिए 5 खतरे
क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ताक्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता
कई वादों के साथ सहायक उपकरणकई वादों के साथ सहायक उपकरण
पूरे कुत्ते परिवार के लिए आगमन कैलेंडरपूरे कुत्ते परिवार के लिए आगमन कैलेंडर
पेप्टो और सह का नया संग्रह।पेप्टो और सह का नया संग्रह।
बिल्लियों और उनके शिकारबिल्लियों और उनके शिकार
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
» » क्रिसमस आ रहा है: कुत्ते के उपहार
© 2022 TonMobis.com