अपनी समाप्ति तिथि से अपनी गर्भधारण तिथि कैसे प्राप्त करें


शिक्षा

मासिक धर्म चक्र की आखिरी सामान्य अवधि के दौरान दिनों की संख्या निर्धारित करें। अधिकांश नीलामी में 28-दिन मासिक धर्म चक्र होता है, लेकिन यदि पिछले मासिक धर्म चक्र 28 दिनों से कम या कम था तो आपको अपनी गणना समायोजित करनी होगी।

समझें जब आखिरी एक अंडाकार होता है। यदि मासिक धर्म का महीना 28 दिन का चक्र था, तो आप उसी महीने के 14 वें दिन ओव्यूलेट करते थे। यदि आपका चक्र 28 दिनों से अधिक लंबा है, तो संभव है कि आप 14 दिन के बाद अवशोषित हो जाएं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 32 दिनों का मासिक धर्म चक्र है, तो चार दिन जोड़ें, और अनुमान लगाएं कि आपने 18 दिन को अंडाकार किया था।

वर्तमान कैलेंडर में बैक rhymes की समाप्ति तिथि से 266 दिन (या 38 सप्ताह) घटाएं। एक सामान्य मानव गर्भावस्था लगभग 40 सप्ताह है। यदि आप देय तिथि से 280 दिन (40 सप्ताह) घटाते हैं, तो स्पष्ट व्यक्ति आपके पिछले मासिक धर्म चक्र का पहला दिन होगा। आखिरी बार की गणना के लिए जब आप अंडाकार और गर्भ धारण करने की संभावना रखते हैं, तो 266 दिनों घटाएं।




अपने पिछले सामान्य मासिक धर्म चक्र से दिनों की संख्या को जोड़ना या घटाना 28 दिनों से भिन्न होता है। उदाहरण के लिए, यदि चक्र 32 दिनों का था, परिणाम जोड़ने के लिए चार दिन।

पांच दिनों पहले और एक निश्चित रूप से अंडाणुओं की तारीखों के एक दिन बाद अपने कैलेंडर को खोजें। क्या आप अंडाशय से पहले पांच दिनों के दौरान गर्भवती हो सकते हैं, ओव्यूलेशन की तारीख या ओव्यूलेशन के बाद उसी दिन। उनमें से एक सात दिनों के लिए अपनी डेटिंग का डिजाइन हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बैल टेरियर की गर्मी की अवधिबैल टेरियर की गर्मी की अवधि
मासिक धर्म दर्द एक्यूपंक्चर से राहत प्राप्त कर सकते हैं?मासिक धर्म दर्द एक्यूपंक्चर से राहत प्राप्त कर सकते हैं?
क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?
स्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनेंस्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनें
पहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में हैपहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में है
बिट्स में मूक उत्साहबिट्स में मूक उत्साह
मेरा कुत्ता दो दिनों तक क्रॉकेट्स उल्टी कर रहा है और हम उसे घर के बने भोजन के लिए क्या देते हैंमेरा कुत्ता दो दिनों तक क्रॉकेट्स उल्टी कर रहा है और हम उसे घर के बने भोजन के लिए क्या देते हैं
Pitbull 2 ​​साल के लिए मासिक धर्म नहीं किया हैPitbull 2 ​​साल के लिए मासिक धर्म नहीं किया है
आप गर्भावस्था के हफ्तों की संख्या निर्धारित कैसे करेंआप गर्भावस्था के हफ्तों की संख्या निर्धारित कैसे करें
Premenstrual सिंड्रोम के लिए जड़ी बूटीPremenstrual सिंड्रोम के लिए जड़ी बूटी
» » अपनी समाप्ति तिथि से अपनी गर्भधारण तिथि कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com