विरोधी बुढ़ापे उत्पादों त्वचा देखभाल में idebenone के लाभ




क्या आप जानते थे कि सबसे सक्रिय तत्वों में से एक, एंटीऑक्सीडेंट सबसे अच्छा एंटी-बुजुर्ग त्वचा देखभाल उत्पाद हैं? यह सच है है, हालांकि यह माना गया है कि एंटीऑक्सीडेंट एक महत्वपूर्ण भोजन के पूरक है, जो हमारे स्वस्थ और युवा रूप रखकर उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा करने के लिए किया जाता है कर रहे हैं।

इस तरह के Ascorbyl Palmitate के रूप में एंटीऑक्सीडेंट के स्रोतों (विटामिन सी का एक वसा में घुलनशील फार्म) और हरी चाय polyphenols युक्त अर्क सबसे अच्छा एंटी-एजिंग क्रीम और serums निर्माण करने के लिए इस्तेमाल किया गया है, लेकिन छह के सबसे शक्तिशाली मुख्य एंटीऑक्सीडेंट आइडियाबेनोन हैं।

छह मुख्य एंटीऑक्सीडेंट शोधकर्ताओं के एक समूह द्वारा परीक्षण से Idebenone उच्चतम स्कोर है, जो 100 के 95 अध्ययन किया गया था पर उनके प्रभाव में एंटीऑक्सीडेंट की प्रभावकारिता की तुलना करने के पहले कभी प्रोटोकॉल विकसित करने के लिए प्राप्त मुक्त कणों द्वारा त्वचा की क्षति की रोकथाम।

coenzyme Q10 या coenzyme Q10, जो एक प्राकृतिक एंजाइम है के साथ तुलना में, Idebenone इस प्राकृतिक उत्पाद कृत्रिम शरीर का एक एनालॉग है। CoQ10 हर कोशिका आसपास एंटीऑक्सीडेंट वसा या लिपिड झिल्ली और इस तरह के माइटोकांड्रिया और microsomes के रूप में अन्य छोटे अंगों का एक आवश्यक घटक है। कोशिका प्रजनन के लिए आवश्यक ऊर्जा का उत्पादन करके कृत्रिम ऊर्जा कोशिका कैसे काम करती है।

आइडियानोन एक क्षेत्र में सह क्यू 10 से अलग है। सह Q10 एक कम ऑक्सीजन या हाइपोक्सिया में जबकि, एक एंटीऑक्सीडेंट आत्म ऑक्सीकरण से एक करने के लिए एक प्रक्रिया से बदल सकते हैं। यह मुक्त कणों का उत्पादन करता है जो जल्दी से शरीर के ऊतकों को नुकसान पहुंचाते हैं जो उम्र बढ़ने के परिणामस्वरूप होते हैं। नैदानिक ​​परीक्षण में, idebenone एटीपी के स्तर अपेक्षाकृत सामान्य सेल विकास को बनाए रखने के शरीर के ऊतकों को मुक्त कणों से नुकसान से लड़ने के लिए दिखाया गया है।

आपको अपने कोशिकाओं में माइटोकॉन्ड्रियल प्रक्रियाओं के बारे में पढ़ना होगा, यह समझने के लिए कि कैसे एंटी-बुजुर्ग लाभ Idebenone द्वारा प्रदान किए जाते हैं। सभी एटीपी बायोनेर्जी का नब्बे प्रतिशत माइटोकॉन्ड्रिया कोशिकाओं द्वारा उत्पादित किया जाता है। इन साइटों में सह Q10 और Idebenone का सबसे अमीर शामिल है। Mitochondrial डीएनए या एमटीडीएनए खुद को mitochondrial प्रजनन असाइन करता है।

हमारे एमटीडीएनए स्तर अधिक नुकसान प्राप्त करते हैं क्योंकि माइटोकॉन्ड्रिया द्वारा ऊर्जा उत्पादन कम उम्र के साथ कम और कम प्रभावी हो जाता है। हृदय की मांसपेशी, मस्तिष्क और कंकाल की कोशिकाओं सबसे माइटोकॉन्ड्रियल ऊर्जा नुकसान की चपेट में उम्र बढ़ने और कोशिकाओं की धीमी गति से उत्थान के साथ खो दिया है कर रहे हैं। नतीजतन, कोशिकाएं मर जाती हैं और समय के साथ अपरिवर्तनीय बीमारियां विकसित होती हैं।

इसलिए आइडियाबेनोन के लाभ, कई अलग-अलग तरीकों से उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ाई का परिणाम प्रदान करते हैं। Idebenone माइटोकॉन्ड्रियल मुक्त कण को ​​कम करते हुए नुकसान है कि उम्र बढ़ने के साथ होता है और mtDNA में वृद्धि, सह Q10 के विपरीत युक्त के रूप में प्रभावशाली कार्य करता है, जबकि कम ऑक्सीजन की स्थिति में है कि संभवतः भर हो सकती है जीवन इसका मतलब यह है, Idebenone इलेक्ट्रॉन परिवहन श्रृंखला में सह Q10 तुलना में काफी बेहतर काम करता है, की कमी वाली स्थिति के तहत उच्च ऊर्जा उत्पादन जारी रखने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
कोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीकेकोलेजन प्रोटीन बनाने के 3 तरीके
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
सबसे अच्छा एंटीऑक्सीडेंट चेहरे की क्रीम कैसे खोजेंसबसे अच्छा एंटीऑक्सीडेंट चेहरे की क्रीम कैसे खोजें
एंटीऑक्सीडेंट गुणएंटीऑक्सीडेंट गुण
विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासेविरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल और मुँहासे
एंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानेंएंटीऑक्सीडेंट त्वचा देखभाल के बारे में जानें
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
युवाओं के लिए विरोधी उम्र बढ़ने की खुराकयुवाओं के लिए विरोधी उम्र बढ़ने की खुराक
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
» » विरोधी बुढ़ापे उत्पादों त्वचा देखभाल में idebenone के लाभ
© 2022 TonMobis.com