कार्बनिक साबुन बनाओ




यदि आप अपनी त्वचा की प्राकृतिक सुंदरता और शुद्धता प्राप्त करना चाहते हैं तो अपने सौंदर्य उत्पादों को बनाना एक बड़ा निवेश होगा। यह विधि आमतौर पर बाजार पर वाणिज्यिक उत्पादों का उपयोग करने के बजाय मूल रूप से एक महान परिवर्तन होगा। कार्बनिक का उपयोग करके, आप त्वचा देखभाल और यहां तक ​​कि मजबूत रसायनों के लिए सौंदर्य उत्पादों के उपयोग के माध्यम से प्राप्त प्रतिकूल प्रभावों से बच सकते हैं। इसके अलावा, आपको आमतौर पर रसोईघर में पाए जाने वाले साधारण सामग्रियों और पदार्थों के लाभ और प्रबंधन का भी पता लगाना होगा।

यदि आपको इसे संभालने का सही तरीका नहीं मिला है तो अपना खुद का स्नान साबुन बनाना मुश्किल काम होगा। सबसे पहले आपको अपने उत्पादों को कार्बनिक साबुन बनाने के लिए आवश्यक सभी सामग्री तैयार करने की आवश्यकता है। आपको यह साबुन भी तय करना चाहिए कि आप अपना साबुन बनाने जा रहे हैं। सबसे पहले, ग्लास या कप में ब्लीच और यहां तक ​​कि पानी जैसे कुछ महत्वपूर्ण तत्वों को जोड़ना आवश्यक है। हालांकि यह ब्लीच के बारे में है, आपको इसे अपनी आंखों से दूर रखना याद रखना चाहिए। आप अपनी आंखों की रक्षा के लिए चश्मे या किसी अन्य सुरक्षा ग्लास का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करना महत्वपूर्ण है क्योंकि ये पदार्थ खतरनाक पदार्थ हैं जो आंखों और यहां तक ​​कि त्वचा को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं।

आपको ब्लीच का तापमान भी सेट करना होगा और इसे गर्म करना होगा। हीटिंग प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, सभी सामग्रियों और तेलों को गठबंधन और मिश्रण करना आवश्यक है, फिर फिर गर्मी करें। हीटिंग करते समय, मध्यम तापमान, गर्मी के स्तर को ठीक करने और बनाए रखना आवश्यक है। जब तेल 110 डिग्री तापमान तक पहुंच गया है तो आप ब्लीच के साथ मिश्रण शुरू कर सकते हैं। आपको सही साबुन मिश्रण के साथ मिश्रण और मिलान करना होगा। फिर आपको साबुन को मोल्ड में रखना होगा और इसे इस्तेमाल होने के लिए तैयार होने से लगभग सात दिन पहले छोड़ देना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
त्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियांत्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियां
सबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनेंसबसे उपयुक्त कार्बनिक त्वचा देखभाल चुनें
कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
आवश्यक त्वचा देखभालआवश्यक त्वचा देखभाल
» » कार्बनिक साबुन बनाओ
© 2022 TonMobis.com