आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?




आफ्टरशेव लोशन शेविंग के बाद लागू होने वाले सभी पुरुषों को जलती हुई सनसनी से निपटना पड़ता है जो आफ्टरशेव लोशन में शराब का परिणाम होता है। लोगों के घरों में नियमित रूप से शेविंग शुरू करने के बाद लोहे के बाद लोशन फैशनेबल बन गए और अपने घावों को तेज़ करने के लिए मजबूर हो गए।

लोशन की जलती हुई सनसनी त्वचा के लिए क्या है?

पुरुष बहुत सावधानी से आफ्टरशेव लोशन चुनते हैं जो कुछ ऐसा है जो स्नान करने और सुखद और आरामदायक गंध छोड़ने के बाद भी बनाए रखा जाएगा। आम तौर पर, शेविंग के बाद पुरुषों को लागू करने के बाद उन्हें जलती हुई सनसनी के साथ सहन करना होगा।

यह पुरुषों के पक्ष में काम करता है, आफ्टरशेव में मौजूद अल्कोहल दाढ़ी से होने वाले घावों का इलाज और उन्मूलन करता है। शेव लोशन के बाद भी घाव को सामान्य से तेज़ी से ठीक करने में मदद मिलती है और आपके आस-पास पूरे दिन अच्छी गंध छोड़ती है।

क्योंकि आफ्टरशेव की गंध अधिकांश परफ्यूम से अधिक समय तक रहती है?

शराब त्वचा में शामिल हो जाता है और गंध को उत्सर्जित करता है, इसलिए, इत्र की तुलना में लंबे समय तक सामान्य रहता है, जो आमतौर पर इसके नीचे की त्वचा से ऊपर रहता है। Aftershave लोशन जला एक तथ्य है, लेकिन उन सभी के लिए जो जलन संवेदना खड़े नहीं कर सकते हैं, उनको aftershaves कोशिश करने का अवसर है जो बिल्कुल जला नहीं है। इन लोगों के लिए बहुत से लोग नहीं जाते हैं, क्योंकि लोग कभी-कभी जलती हुई सनसनी का आनंद लेते हैं।

आफ्टरशेव लोशन एक विस्तृत विविधता और मूल्य सीमा में उपलब्ध हैं, लोगों की इस श्रेणी को बहुत आकर्षक लगता है, चुनने के बाद लोशन हर व्यक्ति की पसंद है। आपको उन लोगों को आज़माएं जो एक ही समय में छवियों से मेल खाते हैं; उन्हें भी गंध से भरा होना चाहिए; बाद के शेव लोशन का कोई भी उपयोग केवल आपके प्रभाव को नुकसान पहुंचा सकता है।

उत्कृष्ट शेव लोशन कहां मिलें?

ऐसे कई स्थान हैं जहां आप उत्कृष्ट शेव लोशन पा सकते हैं। आप अपने स्थानीय मॉल, विशेष रूप से सैलून में देख सकते हैं जो केवल स्नान उत्पादों और टॉयलेटरीज़ में विशेषज्ञ हैं। ऐसे कई स्थान हैं जहां आप उत्कृष्ट शेव लोशन पा सकते हैं, ये जगहें इंटरनेट दुकानें हैं जो उचित मूल्य पर उत्कृष्ट उत्पाद प्रदान करती हैं।

आपको अपनी आंखों के साथ एक निर्णय लेना चाहिए, यदि आप किसी तारीख को जाते हैं, तो कपड़े और दिन में एक अंतर होगा, आपको उस शेव के बाद चयन करना चाहिए जो आपके लिए विशेष रूप से अच्छा लगता है।

जिस तरह से आप गंध करते हैं, वैसे ही अगली व्यक्ति आपके बारे में सोचती है, अगर आप रात के लिए अच्छा माहौल चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप प्रकृति में कुछ कामुक पहन रहे हैं, जिस पर तारीख पर तत्काल प्रभाव पड़ता है जो अंतरंगता का कारण बन सकता है।

शेव लोशन के बाद औपचारिक कपड़े बहुत उपयोगी हैं, आप कार्यालय में देखने के लिए सबसे उपयुक्त चुन सकते हैं। प्रत्येक घटना के लिए अच्छे शेव लोशन का सेट रखना बहुत जरूरी है। शेव लोशन के बाद अच्छी तरह से तैयार दिखने का हिस्सा भी हैं।

इसके लिए लोशन एक उत्कृष्ट उपहार विकल्प देने के लिए हैं, आपको इन लोशन में अलग-अलग मूल्य सीमाएं मिलेंगी ताकि आप कुछ ऐसा उपहार दे सकें जो आपके लिए अधिक सुविधाजनक हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कीट काटने के लिए घरेलू उपचारकीट काटने के लिए घरेलू उपचार
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
चारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छाचारों ओर शेविंग के बाद सबसे अच्छा
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
शेविंग बगल - पागल मत बनो!शेविंग बगल - पागल मत बनो!
तो बिना नुकसान के त्वचातो बिना नुकसान के त्वचा
अपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएंअपनी खुद की शेविंग क्रीम कैसे बनाएं
क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!क्या आपको शुष्क त्वचा को कम करने के लिए लोशन की आवश्यकता है? सही चुनाव कैसे करें!
» » आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?
© 2022 TonMobis.com