चमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलना




क्या आप सेक्सी महसूस करना चाहते हैं? क्या आप कुछ अलग और मजेदार कोशिश करना चाहते हैं? क्या आप अच्छे दिखना चाहते हैं और अच्छा महसूस करना चाहते हैं और कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं? चमड़े के कपड़े जवाब है!

चमड़ा अंडरवियर अद्वितीय और विशिष्ट है। न केवल वे बहुत अच्छे लगते हैं, बल्कि पहनने के लिए भी बहुत अच्छा लगता है। त्वचा नरम और लचीली हो जाती है, क्योंकि यह आपकी त्वचा के तापमान तक गर्म हो जाती है।

त्वचा भी प्रतिरोधी है। यह लंबे समय से नाजुक मानव त्वचा को तत्वों से बचाने के लिए प्रयोग किया जाता है, यह उल्लेख करने के लिए कि यह लंबे समय तक गायों की रक्षा करने के बारे में भी नहीं था।

त्वचा भी सेक्सी लग रही है। काले चमड़े सेक्सी नीचे पहनने के कपड़ा के लिए सबसे लोकप्रिय रंग है। काले चमड़े के अंडरवियर महिला शरीर की एक छवि प्रस्तुत करता है जो कि आप कर सकते हैं किसी भी अन्य सामग्री के विपरीत।

कपास, नायलॉन, रेशम, पॉलिएस्टर सहित कई अन्य सामग्रियों का चयन किया जा सकता है, और सूची जारी है। उनमें से कोई भी चमड़े के अंडरवियर पहनने की भावना से संपर्क नहीं कर सकता है।

यदि आप चमड़े के अंडरवियर पहनना पसंद करते हैं, तो आपको एक और अनूठी सामग्री में रुचि भी हो सकती है जिसने राज्य अधोवस्त्र में अपना रास्ता बना दिया है। आपके पास यह होगा, लेकिन यदि नहीं, तो मैं विनाइल अंडरवियर के बारे में बात कर रहा हूं।

विनील अंडरवियर चमड़े के अंडरवियर के समान दिख सकता है, लेकिन चूंकि विनाइल प्लास्टिक का एक प्रकार है, समानताएं सबसे अधिक होती हैं। विनाइल अधिक पॉलिश है और चमड़े के समान प्राकृतिक अनुभव नहीं है।

यह निश्चित रूप से अपेक्षित है, क्योंकि विनाइल चमड़े से बना है और प्रकृति से बना है, हमारे गाय मित्र से।

चमड़े के अंडरवियर उन प्रवृत्तियों को सक्रिय करने में मदद कर सकते हैं जो आपके भीतर निष्क्रिय रहते हैं। यह आपके भीतर असली जानवर ला सकता है, और यह उन लोगों के विपरीत कामुक और रोमांचक बनाने में मदद कर सकता है जिन्हें आपने सुना होगा।

इसलिए, रचनात्मक बनें और कुछ नया और रोमांचक प्रयास करें। कुछ सेक्सी चमड़े के नीचे पहनने के कपड़ा है और अपने जंगली पक्ष बाहर जाने दो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओघर पर कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओ
बॉम्बे बिल्लीबॉम्बे बिल्ली
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
हालत कैसे खड़ी होती हैहालत कैसे खड़ी होती है
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करेंखमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें
ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?
मुँहासे के लिए उपचार!मुँहासे के लिए उपचार!
अपने अंडरवियर और मोजे के दराज को व्यवस्थित कैसे करेंअपने अंडरवियर और मोजे के दराज को व्यवस्थित कैसे करें
» » चमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलना
© 2022 TonMobis.com