घर पर कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओ

घर पर कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओ

कुत्तों के लिए हड्डियां प्राकृतिक, गोहाइड या खिलौना आपके पालतू जानवरों के लिए ताकत हासिल करने के लिए अपने दांतों का प्रयोग करने का एक शानदार तरीका है। इसमें टारटर कमी या विश्राम जैसे कई अन्य फायदे भी हैं।

यदि आपने कुत्ते के कुत्तों के लिए हड्डियों पर हमारे लेख का पालन किया है और आप जानना चाहते हैं कि अपना खुद का तरीका कैसे बनाना है, तो अपने पालतू जानवर के लिए एक विशेष और प्राकृतिक हड्डी को विस्तारित करने के लिए पशु विशेषज्ञ से इस आलेख को पढ़ने में संकोच न करें।

छवियों के साथ कदम से इस चरण में जानें घर पर अपने कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओ.

आप में भी रुचि हो सकती है: कुत्तों के पिल्लों के लिए हड्डियां
अनुसरण करने के लिए कदम:
1

शुरू करने के लिए आपको पालतू जानवरों के उत्पादों और खोज के साथ अपने सामान्य स्टोर या सुपरमार्केट में जाना चाहिए rawhide स्ट्रिप्स , हम आपको सलाह देते हैं कि वे उन लोगों का उपयोग करें गाय त्वचा और वह सूअर अपरिहार्य हैं और उल्टी और दस्त का कारण बन सकते हैं।

पता लगाएं कि आप इस उत्पाद को खरीदने के लिए कहां जा रहे हैं यदि आप इसका उद्देश्य इस उद्देश्य के लिए उपयोग कर सकते हैं और यदि यह एक गुणवत्ता उत्पाद है।

2

घर पर एक बार आपको चाहिए त्वचा स्ट्रिप्स काट लें अंतिम आकार के लिए chords जो आप प्राप्त करने की उम्मीद है। यही है, एक हड्डी चिहुआहुआ के लिए एक ही आकार नहीं होगी क्योंकि यह एक महान डेन के लिए है। बाँझ के साथ चमड़े की पट्टी को साफ करें और सुनिश्चित करें कि इसमें कोई अशुद्धता, धूल या गंदगी नहीं है।

3



प्रक्रिया सरल है: आपको जरूरी है चमड़े को रोल करें कि आपने इसे कई मोड़ देने का चयन किया है, इस तरह, भविष्य की हड्डी की मोटाई सुसंगत रहेगी और लंबे समय तक टिकेगी।

आप रचनात्मक हो सकते हैं और छड़ी, हड्डी और यहां तक ​​कि एक डोनट के रूप में एक हड्डी बना सकते हैं।

4

एक बार आपके कुत्ते के प्राकृतिक काटने के बाद, आपको चाहिए इसे ओवन में रखो . इसके लिए 65ordm-C पर 30 मिनट के लिए इसे छोड़ने के लिए पर्याप्त होगा, इस तरह cowhide चमड़े अधिक प्रतिरोधी होगा लेकिन इसकी गुणों को बनाए रखना जारी रहेगा।

5

30 मिनट के बाद चमड़ा होगा तैयार और सूखा . एक बार यह अच्छा हो जाने के बाद हम इसे अपने प्यारे पालतू जानवर को दे सकते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घर पर कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओ , हम आपको चिकित्सकीय स्वच्छता के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको विशेषज्ञ पशु की निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
कुत्ते comiгі चिकन हड्डियों और अब vг.mitos हैकुत्ते comiгі चिकन हड्डियों और अब vг.mitos है
सूखी त्वचा के साथ कुत्तों के लिए शैम्पू कदम से कदमसूखी त्वचा के साथ कुत्तों के लिए शैम्पू कदम से कदम
मेरे कुत्तों के साथ नए साल का जश्न कैसे मनाएंमेरे कुत्तों के साथ नए साल का जश्न कैसे मनाएं
कुत्तों के लिए इत्र:कुत्तों के लिए इत्र:
कुत्तों में टारटर और इससे बचने के बारे में सब कुछकुत्तों में टारटर और इससे बचने के बारे में सब कुछ
हड्डियों और खिलौनों के साथ अपने कुत्ते के दांत साफ करने के 5 तरीकेहड्डियों और खिलौनों के साथ अपने कुत्ते के दांत साफ करने के 5 तरीके
कुत्ते पकाया हड्डियों खा सकते हैं?कुत्ते पकाया हड्डियों खा सकते हैं?
कुत्ते को हड्डी दें गलत है?कुत्ते को हड्डी दें गलत है?
कुत्ते पिल्ले के लिए हड्डियोंकुत्ते पिल्ले के लिए हड्डियों
» » घर पर कुत्ते के लिए एक हड्डी बनाओ
© 2022 TonMobis.com