संकट के खिलाफ पार्टी के कपड़े




संकट के समय और हमारे चारों ओर की समस्याएं, लेकिन फैशन उद्योग नकारात्मकता को दूर करने में हमारी सहायता के लिए उज्ज्वल और हंसमुख चित्रों के साथ बचाव में आया है। इसे गले लगाओ और आपसे मिलकर वस्तुओं को ढूंढें, कितने रंग ब्लॉकिंग कपड़े और अद्भुत पार्टी के कपड़े।

पार्टी के कपड़े, कुछ नाटकीय और घबराहट, कुछ विदेशी या आदिवासी प्रिंट के साथ, दूसरों को नरम और सेक्सी, लेकिन बहुत खुलासा नहीं! ग्रीष्मकालीन 200 9 बोल्ड नारीत्व की संभावना का वादा करता है, लेकिन चापलूसी लाइनों के साथ जो अक्सर आराम से सुरुचिपूर्ण और सेक्सी को जोड़ती है। ई `का मतलब है कि पहिया इस मौसम, या इसके बाद के संस्करण बहुत ही रचनात्मक पहलुओं और शैलियों में सुधार हालांकि वहां फिर से आविष्कार का एक बहुत है, वहाँ भी चित्र में महिलाओं की आजादी की भावना है। ऊतकों के माध्यम से शीयर को उसकी आकृति दिखाने की इजाजत दी जाती है, लेकिन इतनी मुलायम और नारी होती है।

प्रवृत्ति साहसी, सेक्सी लेकिन अश्लील महिला नहीं है। सफेद पार्टी ड्रेस डॉक पर वापस आ गया है, और यह एक अच्छा विकल्प है, लेकिन निश्चित रूप से यह थोड़ा काला पोशाक के लिए एक विकल्प नहीं है। सफेद शैली, लालित्य, कामुकता और शुद्धता दिखा सकता है, सभी एक ही समय में उचित पोशाक योजना में। निश्चित रूप से आपके अलमारी के लिए जरूरी है, अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो सफेद में सहज महसूस करते हैं।

सरल रेखा के कपड़े चापलूसी महिला सिल्हूट का पालन करते हैं, जबकि वहां से मज़ेदार आदिवासी और जातीय प्रिंटों के साथ-साथ पशु प्रिंट कपड़े भी चुनते हैं। असमान रेखाएं इस सीजन में विशेष रूप से बड़ी होने वाली एक कंधे के कपड़े हैं।
जीवंत रंग और रंग अवरुद्ध गर्मियों 2009 लहरें और crumpled ऊतक जैसे प्रादा, Burberry, Lanvin, Bottega Veneta के रूप में डिजाइनरों के माध्यम से देखा जा सकता है के लिए आवश्यक हैं, मुख्य सड़क और सड़क ऑनलाइन पर अच्छी तरह से यात्रा करता है!

अस्सी के दशक वापस आ रहे हैं, और डिजाइनर मार्क जैकब संग्रह, विषय का एक प्रकार के साथ, पेरिस, मार्च 2009, आधुनिक आइकन मोली रिंगवाल्ड में दिखाया गया है गुलाबी में सुंदर है। लुई Vuitton भी अस्सी के दशक में विशेष रूप से पेरिस अस्सी के दशक में प्रेरित किया है, और संग्रह झमेलें, फीता, बड़े कंधे, bejeweled चड्डी, peplum जैकेट, भावना लैक्रोइक्स और मेटेरियल गर्ल के बीच एक आम बैठक भी शामिल है।

इस वर्ष के सभी फैशन हफ्तों के दौरान और बाद में, वैश्विक अर्थव्यवस्था में मौजूदा रुझानों की बात और विश्लेषण हुआ। चूंकि फैशन की दुनिया संकट को गले लगा रही है, या क्या यह वास्तव में संकट को गले लगा रही है? हमारे बैंक खाते की स्थिति के बावजूद, पहनने की पसंद हमारे व्यक्तित्व और दिमाग की अवस्था की अभिव्यक्ति बनी हुई है। हमारे फैशन विकल्प दूसरी त्वचा हैं जिन्हें उस समय दुनिया को प्रकट करने के लिए चुना गया है।

बसंत में क्या स्पष्ट था कि डिजाइनर वास्तव में मंदी में कपड़े पहनने में मदद करने के लिए सबकुछ कर रहे थे, और अधिक गहराई से तैयार नहीं थे। इस तरह हम में से कई लोगों के लिए हमारे व्यक्तिगत और कलात्मक अभिव्यक्ति के लिए फैशन अद्भुत है। तो यह सड़क पर और फैशन के बारे में वेबसाइटों पर फ़िल्टर करता है कि अब हमें उज्ज्वल, हास्यास्पद हास्य में अपने आस-पास के लोगों को प्रेरित करने का मौका दिया गया है।

नारीत्व, अदभुतता, सुंदर रंग, पशु प्रिंट, पारदर्शी कपड़े की पसंद का आनंद लें ... जो भी आपको सबसे ज्यादा पसंद है। ये पार्टी के कपड़े और अन्य फैशन आइटम जीवन में साधारण चीजों के आनंद को देखने के लिए प्रेरणादायक हैं, साथ ही यह एक ही समय में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
चमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलनाचमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलना
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
सौंदर्य क्या है?सौंदर्य क्या है?
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?ड्रेस कोड: क्या आप अपने काम के लिए बहुत सेक्सी हैं?
बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएंबच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
» » संकट के खिलाफ पार्टी के कपड़े
© 2022 TonMobis.com