खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें




हम सभी हर दिन निर्णय लेते हैं और कुछ विशेष विकल्प जो वास्तव में हमारे स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं, भले ही हम इसे प्राप्त नहीं कर सकें। क्या आपको फंगल संक्रमण के साथ कठिन समय है? आप यह जानकर आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि यह ऐसे कपड़े हो सकते हैं जो इन समस्याओं का कारण बन रहे हैं। यद्यपि ये केवल सामान्य दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए हैं, यदि आप सही प्रकार के कपड़ों का उपयोग कर रहे हैं तो आप निश्चित रूप से खमीर संक्रमण को बढ़ावा दे सकते हैं।
बचने वाली पहली बात गलत प्रकार के अंडरवियर का उपयोग है। यदि आप अंडरवियर पहनते हैं जो ऐसी सामग्री से बना है जो आसानी से सांस नहीं लेता है, लेकिन यह त्वचा को सांस लेने और खमीर से छुटकारा पाने की अनुमति नहीं देगा। प्रत्येक बार जब आप पहनने वाले कपड़ों का चयन करते हैं, तो कपास क्रॉच के साथ एक को चुनना सुनिश्चित करें, क्योंकि यह उपस्थित होने वाली किसी भी नमी को दूर करने में मदद करेगा।
इसके साथ-साथ, फंगल संक्रमण के संबंध में pantyhose मुख्य अपराधियों में से एक है। ये संकुचित होते हैं जो जगह में नमी रखते हैं, खमीर के लिए एक विशेषाधिकृत वातावरण प्रदान करते हैं। यदि आपको काम के कारण स्टॉकिंग्स पहनना है, तो उस प्रकार का चयन करें जो केवल उतना ही ऊंचा हो जितना आपको छोड़ने की आवश्यकता है।
एक आखिरी चीज जिसे आप टालना चाहते हैं, किसी भी प्रकार के तंग फिटिंग कपड़े हैं। यद्यपि आप सोच सकते हैं कि यह अच्छा दिखता है, और संभवतः यह करता है, यह अभी भी खमीर आपको बढ़ने का मौका देता है क्योंकि यह इसकी जगह में नमी रखता है। आप यह जानकर आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि तंग कपड़े न केवल जननांग क्षेत्र में फंगल संक्रमण को बढ़ावा देता है, बल्कि यह एक ऐसा माहौल भी बना सकता है जिसमें शरीर के अन्य क्षेत्रों में खमीर बढ़ता है, जैसे कि स्तनों के नीचे।
यदि आप खमीर संक्रमण के साथ कठिन समय ले रहे हैं तो सबसे अच्छी चीज उन कपड़े पहनना है जो बहुत तंग नहीं होते हैं और आसानी से सांस लेते हैं। हालांकि यह एक छोटा कदम है, यह है कि आप इसे फंगल संक्रमण के साथ कोई समस्या नहीं होने के लिए ले जा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तेज मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए सात युक्तियाँतेज मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए सात युक्तियाँ
कैंडीडा का इलाज करने के लिए प्राकृतिक मीडिया मेंकैंडीडा का इलाज करने के लिए प्राकृतिक मीडिया में
तत्काल राहत खमीर संक्रमण के लिए सरल युक्तियाँतत्काल राहत खमीर संक्रमण के लिए सरल युक्तियाँ
3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके3 कैंडीडा albicans स्वाभाविक रूप से इलाज करने के लिए सरल तरीके
खमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीकेखमीर संक्रमण का इलाज करने के लिए 7 प्राकृतिक तरीके
खमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ताखमीर ओटिटिस malassezia के साथ कुत्ता
कुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षणकुत्तों में ओटिटिस की पहचान करने के लिए 7 लक्षण
कुत्तों में कान संक्रमण - घरेलू उपचारकुत्तों में कान संक्रमण - घरेलू उपचार
कवक के कारण त्वचा संक्रमणकवक के कारण त्वचा संक्रमण
चमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलनाचमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलना
» » खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें
© 2022 TonMobis.com