अपने अंडरवियर और मोजे के दराज को व्यवस्थित कैसे करें

अपने अंडरवियर और मोजे के दराज को व्यवस्थित कैसे करें

अपने अंडरवियर पूरी तरह से अपने दराज में आदेश के बिना? हमारी वेबसाइट पर हम आपको एक समाधान प्रदान करते हैं ताकि आप इस अवसर के लिए कपड़ों का सही टुकड़ा हमेशा पा सकें। निम्नलिखित लेख बताता है कि अपने अंडरवियर को व्यवस्थित कैसे करें। अपने पसंदीदा जाँघिया या ब्रा को खोजने या खोने में सक्षम न होने के कारण अजीब मोजे की तलाश समाप्त करें। इस साधारण व्यापार के साथ, आपके अंडरवियर ड्रॉवर को कुछ ही मिनटों में व्यवस्थित किया जाएगा।

PresentarInstrucciones
  • दराज को मापें जहां आप आमतौर पर अपने अंडरवियर रखेंगे। अपने अंडरवियर के लिए कस्टम डिब्बों को बनाने से पहले, लंबाई और चौड़ाई दोनों में आकार को जानने की आवश्यकता है। यदि आवश्यक हो, तो बेहतर काम करने के लिए ट्रे को हटा दें।

  • एक बार आकार ज्ञात हो जाने पर, कार्डबोर्ड का एक टुकड़ा लें और उस पर रेखाएं बनाएं, जो डिब्बे के लिए डिवाइडर के रूप में कार्य करेगी। यदि आप हाथ में हैं, तो आप इसे लकड़ी के टुकड़ों के साथ कर सकते हैं। यह सलाह दी जाती है कि दो लंबे टुकड़े और कई छोटे जो अलग-अलग रिक्त स्थान को अलग करें। तो दो और के साथ, आप दराज में चार बराबर भागों को आकर्षित कर सकते हैं और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अन्य वर्ग बना सकते हैं।




  • छोटी स्ट्रिप्स के लिए वे लंबे समय तक फिट बैठते हैं, वे इकट्ठा होते हैं, वे कटर के साथ दोनों के साथ छोटे कटौती करते हैं। सुनिश्चित करें कि स्लॉट इंटरमीक्स। इसलिए, एक डिब्बे बनाने के लिए अनुकूलित करना आसान हो जाएगा।

  • अंत में, दराज में टुकड़े रखें और कई विभाग बनाएं क्योंकि आपको अपने सभी अंडरवियर को ऑर्डर करने की आवश्यकता है। याद रखें कि आपको दराज के डिवीजन बनाने और कपड़े को क्रम में रखने के लिए कार्डबोर्ड स्ट्रिप्स को इकट्ठा करने की आवश्यकता है।

  • और वह यह है! अब आप अपने कपड़े को दराज में कुछ आदेश और तर्क के साथ रख सकते हैं। इन सरल चरणों के साथ आप मिनटों के मामले में उपयोग के लिए अपने आयोजक अंडरवियर तैयार हो जाएंगे। तेज़ और सस्ता

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक हफ्ते पहले कुत्ते ने सूजन की सूजन की हैएक हफ्ते पहले कुत्ते ने सूजन की सूजन की है
चमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलनाचमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलना
हालत कैसे खड़ी होती हैहालत कैसे खड़ी होती है
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
सिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचारसिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचार
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करेंखमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
अच्छी महिला स्वच्छता कैसे बनाए रखेंअच्छी महिला स्वच्छता कैसे बनाए रखें
पंजा पर पुस के साथ एक लाल टक्कर के साथ बुलटरियरपंजा पर पुस के साथ एक लाल टक्कर के साथ बुलटरियर
» » अपने अंडरवियर और मोजे के दराज को व्यवस्थित कैसे करें
© 2022 TonMobis.com