बाल और त्वचा सौंदर्य युक्तियाँ




मेकअप पहनने वाले कुछ लोग इस विचार को देखते हैं कि लिपस्टिक और आंख छाया उनकी त्वचा की टोन से मेल नहीं खाती है। इस थर्म पहलू के कारण उबाऊ या अप्राकृतिक लग सकता है। कई महिलाएं सौंदर्य सलाह की तलाश में समय बिताती हैं, लेकिन केवल कुछ महिलाओं को पता है कि सबसे महत्वपूर्ण शिक्षक सलाह त्वचा के टन के साथ काम कर रही है।

त्वचा टोन लोगों में रंगों से बहुत ही काले रंग में भिन्न हो सकता है। त्वचा में मेलेनिन का प्रकार और मात्रा त्वचा के स्वर को निर्धारित करती है। आम तौर पर, पुरुषों की तुलना में महिलाओं को हल्का त्वचा टोन होता है। पारंपरिक सौंदर्य युक्तियों ने त्वचा के टन निर्धारित करने के कई तरीके पेश किए हैं। हालांकि, सबसे प्रभावी तरीका सोने और चांदी के परीक्षण का उपयोग है। यह परीक्षण आपके प्रत्येक हाथ के नमूने में सोने और चांदी का नमूना रखकर किया जाता है। फ़्लोरोसेंट रोशनी को छोड़कर, अपने हाथों को किसी भी प्रकार के प्रकाश के नीचे रखें (जो लोगों की त्वचा टोन को बदलता है)।

जांचें कि कौन सा हाथ पीला और स्वस्थ लग रहा है। यदि हाथ में सबसे खूबसूरत सोना नमूना है, तो इसे गर्म त्वचा टोन वाले व्यक्ति माना जाता है। दूसरी ओर, यदि चांदी के नमूने हाथ पर बेहतर दिखते हैं, तो आपके पास ताजा त्वचा टोन है। ध्यान रखें कि यह सरल परीक्षण प्राप्त करने के लिए सबसे प्रभावी सौंदर्य सलाह है, क्योंकि यह आपको कॉस्मेटिक्स चुनने की अनुमति नहीं देगा जो आपकी त्वचा का पूरक होगा। आप अपनी त्वचा के प्रकार की छाया के आधार पर रंग चुन सकते हैं।

त्वचा टोन और बाल रंग मिलान

यहां तक ​​कि यदि आपने मेकअप के सही रंगों के साथ महारत हासिल की है, तो बालों और मेकअप का रंग मेल नहीं खाता है, तो सेट का आपका रूप अभी भी खराब दिख सकता है। इस वजह से, आपको अपने स्वरूप को संतुलित करने के लिए इस महत्वपूर्ण अगली सुंदरता युक्ति का पालन करना होगा।

चूंकि अब आप अपनी त्वचा की टोन से अवगत हैं, इसलिए आपके लिए उपयुक्त बाल रंग चुनना आसान है। सुनहरे त्वचा के प्रकारों के लिए, आपको सोने, नारंगी, सुनहरे पीले, नारंगी लाल और लाल रंग के गर्म हवा रंगों को ध्यान में रखना चाहिए। दूसरी तरफ, चांदी के चमड़े के प्रकार ताजा रंगों के बालों के लिए बिल्कुल सही हैं, बैंगनी, नीले-बैंगनी, नीले और तटस्थ की मूल बातें। यदि आपको अपनी त्वचा की टोन और बालों के रंग से मिलान करने में कठिनाई हो रही है, तो आपके लिए सही रंगों की पहचान करने के लिए पेशेवर स्टाइलिस्ट से परामर्श करना सबसे अच्छा है। हालांकि, अगर आप अपना खुद का मेकअप और हेयर रंग करना पसंद करते हैं, तो ये सौंदर्य टिप्स आपको अच्छी तरह से सेवा दे सकती हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा पर विश्वास करना है?
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
काले त्वचा के लिए खनिज आधार की पसंदकाले त्वचा के लिए खनिज आधार की पसंद
डर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनेंडर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनें
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
अपनी त्वचा के प्रकार को समझनाअपनी त्वचा के प्रकार को समझना
» » बाल और त्वचा सौंदर्य युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com