केमोथेरेपी के दौरान और उसके बाद बालों की देखभाल के लिए टिप्स




इस लेख में, हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण विषय को पेश करने वाले कई पहलुओं को साझा करने की आशा करते हैं।

कीमोथेरेपी ग्रोवी फ्लैगेलम के व्यवहार में एक नवाचार है। उन्होंने लाखों लोगों के जीवन को पूरा करने के लिए बचाया। वास्तव में, यह 20 वीं शताब्दी की जांच के सबसे महत्वपूर्ण आविष्कारों में से एक है।

हालांकि, यह एक विविध आशीर्वाद हो सकता है। कार्यक्रम में अपनी चीजों के साथ, कुछ टुकड़े लाएं जो जीवित व्यक्ति को स्वीकार करना चाहिए। उनकी सबसे आम चीजों में से एक बाल की कमी है।

केमोथेरेपी उपचार की तुलना में बालों के घाटे में महत्वहीन प्रतीत हो सकता है। वास्तव में, छूट के जीवन और शारीरिक अखंडता आपके राष्ट्रपति में आपके बाल की मात्रा से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। लेकिन फिर भी रोगियों प्लेग और कीमोथेरेपी की आवश्यकता से उबरने उनके पिछले जीवन शैली के लिए वापस पुनर्वास किया जाना है, जहाँ तक संभव हो। इसके लिए उपस्थिति महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रकृति के रूप में महत्वपूर्ण है।

इस आलेख के अगले भाग को समझने के लिए, आपको उस सामग्री की स्पष्ट समझ होनी चाहिए जो पहले ही प्रस्तुत की जा चुकी है।

के दौरान और कीमोथेरेपी के बाद बालों की देखभाल की बारीकियों को समझने के लिए यह कीमोथेरेपी का एक तंत्र के रूप में एक छोटे से "पता करने के लिए आवश्यक है और यही कारण है कि बालों पर विनाशकारी कारण इस तरह का है।

रसायन चिकित्सा तंत्र अपने शरीर, serotoxin के रूप में जाना में पदार्थ की एक बुरी प्रकार (जो "अंग्रेजी में जहर इकाई है) इंजेक्शन। यह स्पष्ट रूप से शहरी है ताकि संकट इकाइयों सबसे मूल्यवान संपत्ति के लिए अपने दुष्टता को प्रेरित कर रहे हैं।

तो दवा कैसे जानती है कि इकाइयां बहादुर हैं और क्या नहीं है? सादा संख्या यह केवल शरीर की इकाई को संबोधित करने के लिए प्रोग्राम किया गया है जो बहुत तेजी से उभर रहा है। और फ्लैगेलम इकाइयां शरीर में उत्पन्न होने वाली सबसे तेज़ इकाइयां हैं। बयान में इकाइयों और ऊतकों में बहुत तेजी से, अनियंत्रित पुटी उत्तेजक, एक शरीर के अंग से दूसरे में घातक ट्यूमर मक्खन में जिसके परिणामस्वरूप द्वारा संकट तंत्र।

क्यों संकट इकाइयों वध, रसायन चिकित्सा serotoxins सामना करने के लिए दुश्मन इकाइयों की अपनी वर्णन लड़ने और संकट इकाइयों पर काबू पाने के। अब तक बहुत अच्छा है। लेकिन समस्या यह है कि संकट इकाइयों शरीर है कि बूचड़खाने के इसके विवरण चुनाव में केवल इकाई नहीं हैं। निर्दोषों की कुछ अन्य इकाइयां हैं जो इसे चुनौती भी देती हैं।

समय के साथ, आप यह समझना शुरू कर देंगे कि अगर आप इस विषय में आगे बढ़ने का फैसला करते हैं तो ये अवधारणाएं वास्तव में कैसे मिलती हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
केमो कैसे कुत्तों को प्रभावित करता है?केमो कैसे कुत्तों को प्रभावित करता है?
दवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रमदवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रम
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
डबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटरडबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटर
विस्तृत जानकारी glioblastoma multiformeविस्तृत जानकारी glioblastoma multiforme
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
क्या हम स्वाभाविक रूप से कैंसर से उबरने में सक्षम हैं?क्या हम स्वाभाविक रूप से कैंसर से उबरने में सक्षम हैं?
बालों के झड़ने कीमोथेरेपी के बाद आपकी उपस्थिति के लिए क्या करना हैबालों के झड़ने कीमोथेरेपी के बाद आपकी उपस्थिति के लिए क्या करना है
बाल एक्सटेंशनबाल एक्सटेंशन
प्रत्येक व्यक्ति को सौंदर्य सलाह की आवश्यकता होती हैप्रत्येक व्यक्ति को सौंदर्य सलाह की आवश्यकता होती है
» » केमोथेरेपी के दौरान और उसके बाद बालों की देखभाल के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com