Yaesu ft-901dm spec

सुविधाओं

Yaesu FT-901DM आवृत्ति रेंज को 10 से 160 मीटर तक कवर करता है, और इसमें 5 मेगाहट्र्ज डब्ल्यूडब्ल्यूवी रिसीवर भी है - डब्ल्यूडब्ल्यूवी यूएस नेशनल इंस्टीट्यूट के लिए कॉल सिग्नल है। रेडियो स्टेशन एचएफ के मानक और प्रौद्योगिकी (एनआईएसटी), जो आवृत्ति की सरकार है। ट्रांसीवर में निचले पक्ष बैंड (एलएसबी), ऊपरी साइड बैंड (यूएसबी), एएम, एफएम, फ्रीक्वेंसी शिफ्ट मॉड्यूलेशन (एफएसके) और निरंतर तरंग (सीडब्ल्यू) सहित कई आवृत्ति मोड भी हैं। इसमें सभी तरीकों का एक कार्य भी है। Yaesu FT-901DM एक मैनिपुलेटर और मेमोरी इकाई के साथ आता है, और इसमें एक अंतर्निहित स्पीकर है, इसलिए बाहरी स्पीकर को ट्रांसमिशन सुनने के लिए कनेक्ट करने की आवश्यकता नहीं है। आप इस रिसीवर को वैकल्पिक डीसी पावर कनवर्टर के साथ खरीद सकते हैं।

ट्रांसमिशन विनिर्देशों

ट्रांसीवर मुख्य प्रवाह या डीसी वोल्टेज के 13.8 वोल्ट का उपयोग करता है। इस डिवाइस के लिए (आरएफ) रेडियो फ्रीक्वेंसी आउटपुट पावर सीडब्ल्यू और सिंगल साइडबैंड मॉड्यूलेशन (एसएसबी) के लिए 100 वाट है। यह आयाम मॉड्यूलेशन एसएसबी में हेरफेर करता है ताकि आप इसे अपने पावर स्रोत और बैंडविड्थ के सबसे कुशल तरीके से उपयोग कर सकें। एएम और एफएम में आरएफ आउटपुट पावर 80 वाट है। Yaesu एफटी-901 डीएम रेडियो की बाधा 50 ओम है। प्रतिबाधा प्रतिरोध की मात्रा को संदर्भित करती है कि रेडियो और विद्युत प्रवाह से प्राकृतिक ऊर्जा प्रवाह होता है। आम तौर पर, लगभग उसी प्रतिबाधा के लिए एंटीना कनेक्टर और पावर लाइन प्राप्त करने के लिए। पावर लाइन वह केबल है जो एंटीना से आरएफ सिग्नल लेती है।


शव


सभी नियंत्रण ऊपरी बाईं ओर स्थित मुख्य बटन के साथ बॉक्स के सामने स्थित हैं। कैलिबर आवृत्ति मध्यम-उच्च पर स्थित है। बॉक्स मुख्य रूप से भूरे रंग का काला है और शरीर के बाकी हिस्सों पर भूरे रंग का है। इसमें चार पैर हैं, यह इसे जो भी सतह से ले जाता है। ऊपरी भाग के पीछे वेंटिलेशन छेद स्थित हैं। इकाई का वजन 39 पाउंड है। 6 औंस। इसके आयाम 1 फीट 1 इंच लंबे 6 इंच चौड़े 1 फीट 1 इंच लंबा होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें7 सेंचुरियन टीएफटी मॉनिटर को कैसे परिवर्तित करें
एंटीना प्रकार एफएम रेडियोएंटीना प्रकार एफएम रेडियो
दोहरी बैंड vhf / uhf एंटेना कैसे काम करते हैं?दोहरी बैंड vhf / uhf एंटेना कैसे काम करते हैं?
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
एक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएंएक yesu ft-450 पावर केबल को कैसे हटाएं
आइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करेंआइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करें
आइपॉड टोयोटा हाइलैंडर के लिए एडाप्टर स्थापित करनाआइपॉड टोयोटा हाइलैंडर के लिए एडाप्टर स्थापित करना
कक्षा में एक साधारण आरएफ ट्रांसमीटर बनाने के लिए कैसेकक्षा में एक साधारण आरएफ ट्रांसमीटर बनाने के लिए कैसे
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
» » Yaesu ft-901dm spec
© 2022 TonMobis.com