कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?

पृष्ठभूमि

एसआईडी अलग-अलग होता है, कुछ में जीपीएस के माध्यम से वाहन को ट्रैक करने और कार के इंजन को दूरस्थ रूप से शुरू करने की क्षमता होती है, जबकि अन्य कार के इंजन को केवल अक्षम कर सकते हैं। कुछ व्यापारियों ने केवल जीपीएस उपकरणों का चयन किया है क्योंकि "वाहन की तलाश में रेपो आदमी भेजने के बजाय मालिक ने भुगतान नहीं किया है, कंपनी ने जीपीएस के माध्यम से अपनी स्थिति को ट्रैक किया है, एक क्रेन भेजता है वह जगह और फिर इसे खींचें, लेकिन एक ट्रैकिंग डिवाइस का लाभ, जो कार के इंजन को भी बंद कर सकता है वह है कि कार मालिकों को हस्तक्षेप से पहले अलर्ट प्राप्त होते हैं, जिससे उन्हें भुगतान करने की याद दिलाती है। भुगतान किए जाते हैं, जो वाहन को पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता को समाप्त करता है।

समारोह

वाहन इग्निशन सिस्टम में एसआईडी तार डीलरों। जब वाहन का मालिक भुगतान में डिफ़ॉल्ट रूप से होता है, तो यह चमकती रोशनी शुरू करने के लिए एसआईडी को सक्रिय करेगा और चेतावनी वितरण हर बार जब कार मालिक शुरू होता है, या यहां तक ​​कि निर्देशित होने पर भी बीप होता है। यदि मालिक निश्चित समय से पहले भुगतान नहीं करता है, आमतौर पर चार दिन, तो एसआईडी कार को शुरू करने से रोक देगा। यह नहीं होगा, निर्माता कहते हैं, मालिक गाड़ी चलाते समय कार को अक्षम करने के लिए।


क्षेत्र


इन उपकरणों को गुप्त रूप से स्थापित नहीं किया जा सकता है। आम तौर पर दोनों पक्ष - डीलर और खरीदार - जो दोनों परिस्थितियों से अवगत हैं, क्योंकि एसआईडी खरीद अनुबंध का हिस्सा है। जब ये डिवाइस पहली जगह में दिखने लगे, तो छोटे व्यापारियों ने विशेष रूप से खराब क्रेडिट ऑफर वाले खरीदारों के लिए आपूर्ति की पेशकश की जो एसआईडी को दर्शाती है। वॉल स्ट्रीट जर्नल के मुताबिक, यहां तक ​​कि सबसे बड़े डीलरों में भी सीआईएस खरीद अनुबंध शामिल हो सकते हैं, खासकर जब वैश्विक बाजार खरीद सबसे कठिन आर्थिक अवधि का सामना कर रहा है।

नीति

वितरकों और यहां तक ​​कि कुछ कार मालिकों को लाभ के बावजूद, एसआईडी से प्राप्त हुआ है, भुगतान करने और उनकी कार के नुकसान से बचने के लिए समय पर अनुस्मारक कैसे प्राप्त करें, हर कोई उत्साहित नहीं है। जिस तरह से यह कॉन्फ़िगर किया गया है, यह संभव है कि एसआईडी किसी को आपात स्थिति के मामले में वाहन शुरू करने से रोक देगा, या लोग कनेक्ट कर सकते हैं और उन्हें खतरनाक, कमजोर परिस्थितियों में डाल सकते हैं। दूसरों को यह विचार पसंद नहीं है कि जीपीएस-सक्षम एसआईडी में वाहन में बैठे ट्रैक को ट्रैक करने की क्षमता है, एक विशेषता है कि, दुर्व्यवहार के मामले में, एक डीलर लोगों को ट्रैक करने की इजाजत देता है, भले ही वे रह रहे हों अपने भुगतान में वापस।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए चार पहिया प्रकारबच्चों के लिए चार पहिया प्रकार
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटरबच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
एक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजेंएक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजें
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
» » कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?
© 2022 TonMobis.com