एक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजें


शिक्षा

निर्धारित करें कि आपके पास जीपीएस इकाई लाइव है या नहीं। लाइव जीपीएस इकाइयां किसी को वास्तविक समय में अपने वाहन को ट्रैक करने की अनुमति देती हैं। वे मशीन के पथ के बाद, कंप्यूटर बंद होने पर वाहन का पालन करने में सक्षम होंगे, जहां यह रुक जाएगा और यह कितनी तेजी से चला जाएगा। ये उपकरण कारों और वाणिज्यिक वाहनों के किराये में अधिक आम हैं।

आम तौर पर, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि वाहन की छत पर स्थापित एक स्टब्बी एंटीना की खोज के माध्यम से सीधे आपके पास एक जीपीएस डिवाइस है या नहीं। ये एंटेना आमतौर पर उपग्रह रेडियो या जीपीएस के लिए आरक्षित होते हैं। यदि आप डिवाइस को निष्क्रिय करना चाहते हैं, तो बस एंटीना को एल्यूमीनियम पन्नी के साथ कवर करें और इसके चारों ओर कुछ चिपकने वाला टेप लपेटें। यूनिट को सही निर्देशांक प्रदान करने से रोकने के लिए संचार को चलाने और बाधित करने के दौरान इसे बनाए रखा जाना चाहिए।




निष्क्रिय ट्रैकर्स खोजें। गोपनीय रूप से जानकारी रिकॉर्ड करने के लिए निष्क्रिय ट्रैकर्स मशीन पर रखे जाते हैं। इसके बाद, डेटा को वाहन चालन रिकॉर्ड प्रकट करने, पुनर्प्राप्त और डाउनलोड किया जाता है। निष्क्रिय ट्रैकर्स आमतौर पर आकाश में कम से कम भाग में प्रकट होने पर सबसे अच्छा काम करते हैं। एक छोटे से बॉक्स के सामने या पीछे डैश की जांच करें। वे दस्ताने के डिब्बे में, सामने या पीछे बम्पर, या वाहन में कहीं और भी हो सकते हैं। ट्रैकर के पास आपके कंप्यूटर पर डेटा डाउनलोड करने के लिए एक यूएसबी डोंगल हो सकता है और इसे चुंबक को वाहन के चेसिस से जोड़ने के लिए किया जा सकता है। बॉक्स आमतौर पर निविड़ अंधकार है ताकि इसे बाहर रखा जा सके। पहचान में सहायता के लिए एक मौजूदा जासूस गियर सूची से परामर्श लें।

रेडियो इकाई खोजें। बीकन अक्सर व्यापक पाया जा सकता है, जिसका उपयोग निकटतम प्रसारणों का पता लगाने के लिए किया जाता है। बीकन सिग्नल उत्सर्जित करते हैं, जिससे कार का पालन किया जाता है। सुनवाई उपकरण रेडियो फ्रीक्वेंसी पर भी काम कर सकते हैं। स्निफर सिग्नल या बग डिटेक्टर स्पाइवेयर उपकरणों की उपस्थिति को इंगित करने के लिए डिज़ाइन किए गए स्वीपर आवृत्ति हैं। कम कीमत पर इकाइयां केवल कीड़ों की उपस्थिति का पता लगाती हैं, जबकि अधिक महंगे मॉडल छिपे हुए डिवाइस की स्थिति में ट्यून करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?
बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटरबच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
गार्मिन 255 चालेंगार्मिन 255 चालें
» » एक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com